मनोरंजनकुब्रा सैत कोरोना पॉजिटिव, लोगों को घर पर टेस्ट करने की सलाह दी

IANSJanuary 8, 20223321 min
‘सेक्रेड गेम्स’ से पहचान बनाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कुब्रा सैत कोरोना पॉजिटिव है। उन्होंने इसकी जानकारी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से दी। वहां उन्होंने लोगों को इससे बचाव के लिए उपायों के बारे में भी बताया है।

उन्होंने लिखा, “आप सभी अपना मास्क लगाकर रखें। मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। अगर आप मेरे संपर्क में आए हैं तो कृपया करके घर पर ही टेस्ट कर लें .. (ताकि हम पहले से ही बोझिल स्वास्थ्य प्रणाली पर और बोझ नहीं बढ़ाएं)।”

हाल ही में अभिनेत्री एप्पल टीवी प्लस के विज्ञान-फाई शो ‘फाउंडेशन’ में नजर आई थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया फॉलोवर्स को याद दिलाया कि देश की स्वास्थ्य प्रणाली कोरोना मामलों में तेजी के कारण काफी तनाव में है।

सैत ने कहा, ‘मुझे अभी भी तक लैब से अपनी रिपोर्ट नहीं मिली हैं। 36 घंटे हो गए हैं। बेहतर होगा कि घर के अंदर रहें। आपको यह एहसास भी नहीं होगा कि आप इस वायरस के लिए एक केरियर हो सकते हैं ।’

अपने स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में, उन्होंने कहा कि वह ठीक हैं और उनमें केवल हल्के लक्षण हैं। “मैं ठीक हूं। घर पर आराम कर रही हूं और टीवी देख रही हूं। शांत रहें, तरल पदार्थ का सेवन करें, थोड़ा टीवी देखें और फोन कम चलाएं, ताकि हम 5-7 दिनों में ओमिक्रॉन को बॉय कह सकें।”

कुब्रा को आखिरी बार एप्पल टीवी प्लस के साइंस-फिक्शन शो ‘फाउंडेशन’ में देखा गया था।

–आईएएनएस

Related Posts