लोकप्रिय चैट शो ‘कॉफी विद करण‘ का सातवां सीजन 7 जुलाई को प्रीमियर के लिए तैयार है और इसमें बॉलीवुड सितारे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पहले एपिसोड के लिए सोफे पर बैठे नजर आएंगे।

एपिसोड के दौरान, शो होस्ट करण जौहर और गली बॉय के सह-कलाकार रणवीर और आलिया ने सेलिब्रिटी रिलेशनशिप ट्रैजेक्टोरियों को छुआ, अपने जीवन के प्यार से शादी करने के बाद अपने भागीदारों और उनके जीवन का समर्थन किया।

आलिया भट्ट ने कपूर खानदान में फिट होने के अपने अनुभव के साथ बातचीत को आगे बढ़ाया। बॉलीवुड के पहले परिवार के राजसी समारोहों को अपनाने की अपनी यात्रा के बारे में उन्होंने कहा, मुझे मेरी मां, बहन और पिता के बीच लाया गया है।

हमारी बातचीत बहुत सीमित थी। हम एक बहुत करीबी परिवार थे, लेकिन हम एक बड़ा परिवार नहीं थे। हमारे पास इतने बड़े समारोह या मिलनसार नहीं थे।

उन्होंने आगे बताया, अपने घर और अपने ससुराल के बीच के अंतर को बताते हुए आलिया ने कहा, सबने अपना काम किया।

कपूर परिवार में प्रवेश करें, जहां हर कोई एक साथ सब कुछ करता है। आप एक साथ खाते हैं, एक साथ आरती करते हैं और सब कुछ एक साथ किया जाता है। यह बहुत प्यारा था।

कपूर परिवार की वजह से मैं संस्कृति और परिवार के इतने पलों से गुजरा हूं कि इसने मुझे मेरे जीवन में एक नई परत दी है।

कॉफी विद करण का सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होगा, जिसमें कॉफी बिंगो, मैश्ड अप सहित नए टैटलेट गेम के साथ-साथ सर्वकालिक पसंदीदा रैपिड फायर – प्रशंसकों को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाएगा।

पहला एपिसोड 7 जुलाई को शाम 7 बजे स्ट्रीमर पर दिखाई देगा और यह हर गुरुवार को प्रसारित किया जाएगा।

Share.

Leave A Reply


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/wefornewshindi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5275

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/wefornewshindi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5275