जानिए, फर्स्ट डेट में शाहिद को देखकर मीरा क्यों हो गई थी हैरान! | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

जानिए, फर्स्ट डेट में शाहिद को देखकर मीरा क्यों हो गई थी हैरान!

Published

on

शाहिद कपूर
शाहिद कपूर

बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की वैसे तो अरेंज्ड मैरिज हुई थी।

लेकिन ये शायद ही कोई जानता हो कि इन दोनों की मुलाकात कैसे हुई। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद ने एक न्यूज पेपर को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह शादी से पहले मीरा को कभी डेट पर नहीं लेकर गए, बस तीन-चार बार मिलने के बाद ही उन्होंने शादी का मन बना लिया था।

shahid-kapoor-wefornewshindi

इनकी पहली मुलाकात की सबसे इंट्रेस्टिंग बात ये थी कि शाहिद मीरा से ‘उड़ता पंजाब’ के रॉकस्टार टॉमी सिंह के अवतार में मिले थे। जब शाहिद मीरा से मिलने उनके दिल्ली के फार्महाउस पर पहुंचे तो मीरा के पिता उनकी पोनी टेल और अजीबोगरीब पहनावे में देखकर हैरान रह गए।

इतना ही नहीं शाहिद ने बताया कि उस वक्त कैसे मीरा का चेहरा देखने लायक था जब उस समय मैंने उससे कहा कि मैं अपने बाल भी कलर कराने वाला हूं। जब शाहिद ने मीरा से कहा कि फिलहाल मैं ‘उड़ता पंजाब’ फिल्म की शूटिंग कर रहा हूं। इस फिल्म में मेरे किरदार का नाम टॉमी है। इस नाम को सुनकर मीरा ने कहा, टॉमी आदमी का नहीं, कुत्ते का नाम होता है।

wefornews bureau 
Key words : bollywood, Shahid Kapoor, first met, Mira Rajput, first date,बॉलीवुड, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, अरेंज्ड
मैरिज, फर्स्ट डेट

मनोरंजन

पायल घोष मामला: अनुराग कश्यप पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंचे

Published

on

फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप अभिनेत्री पायल घोष के खिलाफ कथित यौन उत्पीड़न के मामले में पुलिस के सामने पेश होने के लिए मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंच गए हैं।

मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप को पायल घोष के साथ कथित यौन उत्पीड़न के मामले में पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया था। 

गौरतलब है कि अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप में केस दर्ज कराया है। पायल लगातार उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रही हैं। पायल घोष ने चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिलता है तो वह भूख हड़ताल पर बैठेंगी। उन्होंने पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा था कि अभी तक निर्देशक की गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई है। 

Continue Reading

मनोरंजन

गुरमीत चौधरी, देबिना बनर्जी कोरोना पॉजिटिव पाए गए

Published

on

Gurmeet Choudhary

टेलीविजन की मशहूर स्टार जोड़ी गुरमीत चौधरी और देबिना चौधरी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

बुधवार को गुरमीत ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है कि वह और उनकी पत्नी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों फिलहाल होम आइसोलेशन में हैं।

गुरमीत ने लिखा, मेरी पत्नी देबिना और मैं आज कोविड-19 की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। हम ठीक हैं और सभी जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं। हम घर पर आइसोलेशन में हैं।

अभिनेता ने हाल के दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों से अपना पर्याप्त ख्याल रखने का भी अनुरोध किया है। उन्होंने कहा, हम हमारे संपर्क में आए सभी लोगों से अपना ध्यान रखने की विनती कर रहे हैं। आपके प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया। गुरमीत अपनी फिल्म द वाइफ की शूटिंग खत्म कर हाल ही में जयपुर से लौटे हैं।

आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

आमिर खान के पानी फाउंडेशन ने बंजर जमीन पर उगाया जंगल

Published

on

Aamir-Khan-
File Photo

आमिर खान गर्व से अभिभूत हैं और इसका कारण पानी फाउंडेशन की हालिया उपलब्धि है। अभिनेता ने वीडियो को साझा करते हुए कई उपलब्धियां गिनाईं।

आमिर की यह फाउंडेशन सितंबर 2018 में शुरू की गई थी, जिसे 2 साल हो गए हैं। सायट्रीस पर्यावरण ट्रस्ट के साथ मिलकर पानी फाउंडेशन ने अपने अत्यधिक महत्वाकांक्षी सफर को शुरू किया, जहां एक बंजर भूमि को जंगल में तब्दील किया जाता है। दो साल बाद, सितंबर 2020 में इस परियोजना को सफलतापूर्वक पूरा किया गया है।

फाउंडेशन ने सतारा जिले, महाराष्ट्र के ग्रामीणों के सहयोग से 2000 पौधे लगाए। एक जंगल की तरह बनाने के लिए पेड़ की प्रजातियों को सावधानी पूर्वक मिश्रण के लिए चुना गया था और पौधरोपण पर विस्तार से ध्यान दिया गया, ताकि वे तीव्र गति से बढ़ें। और आखिरकार अब स्वस्थ पेड़ों के साथ बेहद घने जंगल, जानवरों के लिए निवास स्थान, कीड़े और बहुत कुछ उपलब्ध हैं।

आमिर ने यह दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “टीम द्वारा किए गए इस प्रयोग पर वास्तव में गर्व है। कृपया इसे देखें और मुझे अपनी प्रतिक्रियाएं दें।”

आमिर खान, किरण राव और संपूर्ण पानी फाउंडेशन की टीम पिछले कई वर्षो से महाराष्ट्र और उसके आसपास के क्षेत्रों में जल संरक्षण गतिविधियों में संलग्न है। फाउंडेशन के अविश्वसनीय समय और प्रयासों ने मनुष्यों, पौधों और जानवरों को सामंजस्यपूर्ण रूप से बदलने में सक्षम बनाया है। उनके प्रयासों से बंजर सूखे इलाकों में आज हरे-भरे जंगल दिखाई देने लगे हैं।

आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular