जानिए, किस एक्ट्रेस का स्टेज पर चढ़ते हुए फिसला गाउन | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

जानिए, किस एक्ट्रेस का स्टेज पर चढ़ते हुए फिसला गाउन

Published

on

निया शर्मा

टीवी सीरियल ‘जमाई राजा’ की एक्ट्रेस निया शर्मा एक अवार्ड शो के दौरान ऐसे हादसे का शिकार हुईं कि वो शर्मिंदगी से पानी-पानी हो गई।

जी हां, भोले-भाले चहरे वाली निया के साथ जो हुआ उसके बाद तो उन्होंने नजरे उठाकर भी नहीं देखा। दरअसल, निया शर्मा जी टीवी के गोल्ड अवार्ड शो में पहुंची। काफ्टान स्टाइल के गाउन में निया बेहद ब्यूटीफूल दिख रही थीं। जैसे ही वो स्टेज पर आने लगीं तो उनका गाउन कमर से सरक गया। इससे निया घभरा गईं। वो पीछे हाथ ले जाकर जब गाउन ठीक कर रही थीं तो कैमरा वहीं जाकर टिक गया।

nia-wefornewhindi

निया ने जैसै-तैसे खुद को संभाला और कैमरे के सामने कॉम्फर्टेबल दिखने की कोशिश की। गाउन में जबरदस्त दिख रही निया ने जमकर फोटो खिंचाए। हालांकि वो अपने साथ हुए मामले को भूली नहीं और इसका जिक्र भी कर दिया कि मीडिया ने उनके साथ अच्छा नहीं किया।

निया ने शो के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि वो जरा सी असहज हुईं तो सारे कैमरे उधर ही हो लिए। आपको बता दें कि निया टीवी सीरियल ‘जमाई राजा’ में रोशनी के किरदार से अपनी पहचान बना चुकी हैं।

wefornews bureau 

key words: niya sharma, tv show, jamai raja,dress,gold award show

मनोरंजन

ड्रग्स मामला: NCB आज रकुलप्रीत और फैशन डिजायनर सिमोन से करेगी पूछताछ

Published

on

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की गाज गुरुवार को कई बड़े सितारों पर गिर सकती है।

ड्रग्स मामले में जेल में बंद रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह सहित सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम लिया था।

इसी कड़ी में आज एनसीबी ने रकुलप्रीत सिंह और फैशन डिजायनर सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए बुलाया है। दोनों से ड्रग्स कनेक्शन को लेकर सवाल पूछे जाएंगे। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा से भी पूछताछ हो सकती है।

ड्रग केस के सिलसिले में पूछताछ के लिए फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा एनसीबी के दफ्तर पहुंच गई हैं। उनके अलावा आज रकुलप्रीत सिंह से भी पूछताछ की जाएगी।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

सुशांत मामला : निर्माता मधु मंटेना से एनसीबी आज करेगी पूछताछ

Published

on

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल को खंगाल रही एनसीबी की टीम ने आज (बुधवार) उड़ता पंजाब और गजनी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले बॉलीवुड के नामी-गिरामी निर्माता मधु मंटेना वर्मा को पूछताछ के लिए तलब किया है।

मंटेना सवाल-जवाब की प्रक्रिया के लिए एनसीबी के ऑफिस में हाजिरी लगा चुके हैं। ड्रग एंगल मामले में इंडस्ट्री के कई और सितारों के साथ मधु मंटेना का नाम भी शामिल रहा है, जो उड़ता पंजाब, क्वीन, गजनी, रक्त चरित्र जैसी कई शानदार फिल्में बना चुके हैं।

एजेंसी ने मंगलवार को क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर से पूछताछ की। एजेंसी ने इस दिन सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से भी दूसरी दफा पूछताछ की। इन दोनों से छह घंटे तक पूछताछ की गई।

साहा को बुधवार एनसीबी के सामने फिर से हाजिरी लगानी होगी और सूत्रों का कहना है कि मंटेना और उन्हें आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी।

सीबीआई ने भी अपनी जांच के दौरान कई मौकों पर साहा और सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी के बयान दर्ज किए हैं। जांच से जुड़े एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारियों ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी समन भेजा है। हालांकि, वह मंगलवार को एजेंसी के सामने उपस्थित होने में असमर्थ रहीं।

आने वाले समय में एजेंसी श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबट्टा जैसे सेलेब्रिटीज को भी समन भेजने की तैयारी में जुटी है।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

कंगना और BMC मामले में बुधवार को होगी बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई

Published

on

File Photo

कंगना रणौत द्वारा बीएमसी कार्रवाई को पक्षपातपूर्ण बताने वाली याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई बुधवार सुबह 11:30 बजे होगी।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस मामले में जिस अधिकारी ने बुलडोजर चलाने का आदेश दिया था और उसके साथ ही शिव सेना नेता संजय राउत को पक्षकार बनाने की बात कही। कंगना की तरफ से संजय राउत के उखाड़ दिया वाले बयान कि सीडी हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान दी गई थी जिसके बाद हाईकोर्ट ने यह आदेश दिया है।

इससे पहले कंगना ने बॉम्बे हाई कोर्ट में बीएमसी के हलफनामे पर अपना जवाब दाखिल करते हुए कहा था कि उनके दफ्तर पर की गई बीएमसी की कार्रवाई पक्षपातपूर्ण थी। उन्होंने इस बात से भी इनकार किया कि जब कार्रवाई हुई, उस दौरान उनके दफ्तर में कोई निर्माण कार्य चल रहा था। वहीं दूसरी तरफ बीएमसी अवैध निर्माण का कोई भी सबूत पेश नहीं कर पाई है।

बता दें कि बीएमसी ने कंगना रणौत के बांद्रा स्थित दफ्तर में कथित ‘अवैध हिस्से’ को नष्ट कर दिया था। इसके बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस पर रोक लगाने का भी आदेश दिया लेकिन तब तक बीएमसी अभिनेत्री के बंगले के अधिकांश भाग को ध्वस्त कर कीमती सम्पत्ति को नुकसान पहुंचा चुकी थी। कंगना 9 सितंबर को मुंबई वापस लौटीं थीं। 

ऐसे में कंगना ने अपनी नाराजगी जताते हुए वीडियो शेयर किया था। कंगना ने बीएमसी की तोड़फोड़ के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में अपील की थी। कंगना ने नोटिस जारी कर बीएमसी से 2 करोड़ रुपये के नुकसान की भरपाई की मांग की है। कंगना ट्विटर के जरिए महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर है, जबकि सरकार का कहना है कि दफ्तर पर हुई कार्रवाई से उसका लेना देना नहीं है।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular