लाइफस्टाइलजानें कैसा होगा आपका दिन (24 जनवरी से 30 जनवरी 2016)

Julie TiwariJanuary 24, 2016411 min

मेष

आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। अति उत्साह से बचें। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। माता का सहयोग मिलेगा। परिवार में सुख-शांति रहेगी। शैक्षिक व बौद्धिक कार्यों में मान सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। यात्रा पर जा सकते हैं।

तुला
संयत रहें। माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। पिता का सान्निध्य एवं सहयोग मिलेगा। कारोबार के विस्तार में भाइयों का सहयोग मिलेगा। उच्च शिक्षा व शोध आदि कार्यों के लिए विदेश यात्रा हो सकती है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा।

वृष
मानसिक असंतोष हो सकता है। आलस्य में वृद्धि होगी। क्रोध के अतिरेक से बचें। किसी मित्र के साथ यात्रा पर जा सकता हैं। जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। भाइयों का सहयोग मिलेगा। आय के स्रोत बढ़ सकते हैं। संपत्ति के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं।

happy family11-min

वृश्चिक
किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है। वाणी के प्रभाव से रुके कार्य पूर्ण होंगे। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है। श्रम की अधिकता रहेगी। घर में धार्मिक संगीत के कार्यक्रम होगे।
मिथुन
आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। वाणी में सौम्यता रहेगी। किसी मित्र के सहयोग से संपत्ति में निवेश हो सकता है। निवेश लाभप्रद रहेगा। परिवार में सुख-शांति रहेगी। वस्त्रों व गहनों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं। संतान सुख बढ़ेगा। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ सकती है।
धनु
धार्मिक संगीत में रुझान बढ़ेगा। घर में धार्मिक कार्य होंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। दाम्पत्य सुख बढ़ेगा। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। भौतिक सुखों का विस्तार होगा। अनियोजित खर्च बढ़ेंगे। संचित धन कम हो सकता है। यात्रा लाभप्रद रहेगी।

कर्क
मन में शांति व प्रसन्नता के भाव रहेंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। मीठे खानपान के प्रति रुझान बढ़ेगा। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। रहन-सहन में असहज रहेंगे। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, पर स्थान परिवर्तन की संभावना बन रही है। खर्चों में वृद्धि होगी।

happy familyyyy55-min

मकर
संयत रहें। परिवार का सहयोग मिलेगा। भवन सुख में वृद्धि होगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक सत्संगादि में समागम हो सकता है। वस्त्रादि पर खर्च बढ़ सकते हैं। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

सिंह
धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। सेहत के प्रति सचेत रहें। नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। आय बढ़ेगी। शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी। कला व संगीत में रुझान बढ़ सकता है। दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी।

कुंभ
मित्रों का सहयोग मिलेगा। संतान से सुखद खबर मिल सकती है। भाइयों के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र-विस्तार हो सकता है। परिश्रम की अधिकता रहेगी। आय में वृद्धि होगी। यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है।

happy-family1555-min

कन्या
आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे, लेकिन आत्मसंयत रहें। वाणी में कठोरता का भाव रहेगा। क्रोध के अतिरेक से बचने का प्रयास करें। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। अफसरों का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि होगी, पर कार्यक्षेत्र में परिवर्तन संभव है। वाहन सुख में वृद्धि होगी।

मीन
संतान सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। इच्छा के विरुद्ध जिम्मेदारियां बढ़ाई जा सकती हैं। किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। वाहन-सुख बढ़ेगा। संपत्ति से आय के स्रोत बन सकते हैं।

wefornews bureau

 

Related Posts