मनोरंजनराष्ट्रीयआर्यन को जमानत मिलने पर किंग खान ने अपनी कानूनी टीम को दी बधाई

IANSOctober 28, 202112911 min

बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान गुरुवार को यहां अपनी पूरी कानूनी टीम का अभिवादन करने के लिए सामने आए, जिसने उनके बेटे आर्यन खान की जमानत सुनिश्चित की, जो पिछले 27 दिनों से अपने घर से दूर है और ड्रग्स मामले में जेल में बंद है।

एक कैजुअल सफेद टी-शर्ट और गहरे रंग की पतलून पहने खान ने प्रख्यात वकील सतीश मानशिंदे और उनकी पूरी कानूनी टीम से मुलाकात की, जिन्होंने आर्यन को जमानत दिलवाने के लिए कड़ी मेहनत की। सतीश मानशिंदे और उनकी कानूनी टीम की मेहनत आखिरकार रंग लाई और गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स मामले में जमानत दे दी।

अदालत के फैसले के बाद गुरुवार शाम गॉड इज ग्रेट (ईश्वर महान है) कहने वाले विख्यात वकील मानशिंदे ने असामान्य बैठक की तस्वीर साझा की, लेकिन उन्होंने इस बारे में विस्तृत जानकारी साझा करने से परहेज किया।

यह भी पता नहीं चल पाया है कि किंग खान, जिन्होंने आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही चुप्पी साध रखी है, ने उनके साथ चर्चा की या नहीं, लेकिन कानूनी टीम के सभी सदस्य मुस्कुराते हुए नजर आए और वह आर्यन को जमानत मिलने की खुशी के साथ ही जाहिर तौर पर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख से मिलने पर भी रोमांचित होंगे।

–आईएएनएस

Related Posts