मनोरंजनजावेद अख्तर मानहानि मामले में उलझीं कंगना रणौत, कोर्ट ने भेजा नोटिस

Rukhsar AhmadFebruary 1, 20212611 min

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। कंगना एक मुश्किल को सुलझा नहीं पातीं कि दूसरी मुश्किल उनके दरवाजे पर दस्तक दे देती है।

अब कंगना रणौत को मुंबई के मजिस्ट्रेट कोर्ट की तरफ से नोटिस जारी किया है। ये नोटिस जावेद अख्तर के द्वारा लगाए गए मानहानि के मामले में भेजा गया है।

दरअसल बीते दिनों जावेद अख्तर ने कंगना रणौत के ऊपर उनके खिलाफ गलत बयानबाजी करने का आरोप लगाया था। जावेद ने कहा था कि कंगना ने उनके खिलाफ कई न्यूज चैनलों में जाकर गलत बयान दिए हैं। जिसकी वजह से उनकी छवि पर गहरा असर पड़ा है। इसके लिए उनके ऊपर सख्त कार्रवाई करने की मांग जावेद अख्तर ने की थी।

वहीं जावेद अख्तर की शिकायत के बाद कंगना ने भी इस मामले में सफाई पेश की थी। कंगना ने कहा था कि जावेद अख्तर ने उन्हें ऋतिक रोशन के खिलाफ केस वापस लेने की धमकी दी थी। जावेद अख्तर ने उन्हें ये भी कहा था कि अगर वो केस वापस नहीं लेंगी तो उनके पास कुछ नहीं बचेगा। कंगना के इन्हीं बयानों की वजह से जावेद अख्तर ने कंगना के ऊपर मानहानि का मामला दर्ज करवाया है।

जावेद अख्तर की शिकायत के बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर भी बयान दिया था। कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा था ‘आज एक और समन आया है मेरे लिए। तुम सब साथ आ जाओ। मुझे जेल में डालो, टॉर्चर करो और चाहे तो 500 केस मेरे खिलाफ फाइल करो। लेकिन मर कर भी मेरी राख कहेगी मैं तुम सब भेड़ियों को नहीं छोड़ूंगी।’

Related Posts