कराची एयरपोर्ट पर हुई बदसलूकी के बाद कबीर खान ने दिया यह जवाब… | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

कराची एयरपोर्ट पर हुई बदसलूकी के बाद कबीर खान ने दिया यह जवाब…

Published

on

कराची एयरपोर्ट

फिल्म निर्देशक कबीर खान के साथ बुधवार को पाकिस्तान के कराची एयरपोर्ट पर कुछ लोगों ने बदसलूकी की थी। जैसे ही पाकिस्तान के करांची एयरपोर्ट पर पहुंचे थे, कुछ लोगों ने उनके साथ बदसलूकी की और साथ ही उन्हें जूता भी दिखाया। कबीर एक कॉन्फ्रेंस में भाग लेने के लिए कराची गए हुए थे।

ट्वीट कर दिया जवाब…

इस पूरे विवाद पर कबीर ने ट्वीट कर करारा जवाब देते हुए कहा है कि दोनों देश की मीडिया को इस मामले को तूल नहीं देना चाहिए। कबीर खान ने ट्वीट किया कि दोनों देशों की मीडिया से यह कहना चाहता हूं कि एक मोबाइल कैमरे के साथ 12 चिल्लाने वाले पागल खबर नहीं है। कृपया उन्हें तवज्जो ना दें, जो कि वो चाहते हैं। नजअंदाज करें।

गौरतलब है कि कबीर द्वारा निर्मित फिल्म ‘फैंटम’ के एक डायलॉग को लेकर पाकिस्तान में काफी विरोध हुआ था।

wefornews bureau

मनोरंजन

सुशांत मामले में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड का भाई हुआ अरेस्ट

Published

on

सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले की जांच भले ही धीमी हो गई हो मगर इस मामले में एनसीबी द्वारा गिरफ्तारी अभी भी जारी है। हाल ही में इस मामले में 22वीं गिरफ्तारी की गई थी। जय मधोक नामक शख्स को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो मामले में 23वीं गिरफ्तारी भी हो गई है। अफ्रीकी मूल के निवासी अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया है।

सुशांत केस में ड्रग एंगल आने के बाद से इस केस में काफी बदलाव देखने को मिला. बॉलीवुड के कई स्टार्स पर एनसीबी ने शिकंजा कसा। अब तक 22 लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था अब ये 23वीं बड़ी गिरफ्तारी भी हो गई है। अफ्रीका मूल के इस निवासी का गिरफ्तार होना इस मामले में क्या राज खोलेगा ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा. ड्रग्स के लेन-देन के मामले में शख्स को गिरफ्तार किया गया है।

अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स की बात करें तो उनके पास थे हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स बरामत की गई है। बता दें कि अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स दरअसल एक्टर अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई हैं।

Continue Reading

मनोरंजन

‘बधाई हो’ को हुए 2 साल, आयुष्मान ने बताई फिल्म की खासियत

Published

on

Badhaai Ho

आयुष्मान खुराना स्टारर कॉमेडी फिल्म बधाई हो को रिलीज हुए दो साल पूरे हो गए हैं। अभिनेता का कहना है कि वह अपने सिनेमा के माध्यम से भारत में वर्जित विषयों पर बातचीत को सामान्य बनाने की कोशिश कर रहे हैं। यह फिल्म एक ऐसी ही फिल्म है।

अमित शर्मा निर्देशित इस फिल्म की प्रमुख कहानी नीना गुप्ता और गजराज राव द्वारा अभिनीत एक वयस्क जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हें एक्सीडेंटल गर्भावस्था का सामना करना पड़ता है। फिल्म में आयुष्मान ने उनके बेटे का किरदार निभाया है, जबकि सान्या मल्होत्रा ने अभिनेता की प्रेमिका की भूमिका निभाई है।

आयुष्मान ने कहा, मैं अपने सिनेमा के माध्यम से भारत में वर्जित विषयों पर बातचीत को सामान्य बनाने की कोशिश कर रहा हूं। मेरी पहली फिल्म विक्की डोनर से ही आप देखेंगे कि मैंने बदलाव की आवश्यकता के बारे में समाज के साथ क्रिएटिव तरीके से बातचीत करने की कोशिश की है।

उन्होंने आगे कहा, मैंने ²ढ़ता से महसूस किया है कि सिनेमा के माध्यम से हम समाज को महत्वपूर्ण विषयों के प्रति अपने नजरिए को व्यापक करने के लिए कह सकते हैं, ऐसे विषयों के बारे में जिन पर बात ही नहीं की जाती है।

आयुष्मान खुश हैं कि भारत में उनकी फिल्मों को स्वीकार किया गया है। उन्होंने कहा, हमारे देश के लोग शमीर्ले हैं, और इसमें सुंदरता है, लेकिन मैं इस बात से भी खुश हूं कि मेरे देश के लोगों ने सिनेमा की मेरी शैली को बहुत सराहा है।

आयुष्मान ने कहा कि बधाई हो इस बात को उजागर करने का एक प्रयास है कि माता-पिता के बीच शारीरिक प्रेम को अस्वीकार नहीं किया जाना चाहिए।

आयुष्मान ने आगे कहा, उनका प्यार इस बात का सबसे बड़ा सबूत है कि हमारा समाज गहरे मुद्दों को सामान्य करना चाहता है और एक कलाकार के रूप में मेरे लिए यह सबसे बड़ी मान्यता है। बधाई हो के साथ मैंने अपने माता-पिता की यौन इच्छा को सामान्य करने की कोशिश की, और इसमें कुछ भी गलत नहीं है। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड के लिए इस तरह की कहानी दुर्लभ थी, लेकिन यह आवश्यक था।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

फिल्म ‘छलांग’ का ट्रेलर रिलीज

Published

on

फोटो- सोशल मीडिया

हंसल मेहता द्वारा निर्देशित यह फिल्म लव फिल्म्स प्रॉडक्शन द्वारा बनाई गई है और इसे गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

अजय देवगन, लव रंजन, अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित इस फिल्म में राजकुमार राव और नुसरत भरूचा प्रमुख भूमिका में हैं और उनके साथ इस फिल्म में सौरभ शुक्ला, सतीश कौशिक, जीशान अयूब , इला अरुण और जतिन सरना भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

फिल्म बाल दिवस पर रिलीज हो रही है और निश्चित ही यह बच्चों के साथ एक रिश्ता कायम करेगी। इसके साथ ही दीपावली के त्यौहार के साथ जुड़ा उत्साह भी होगा।

डायरेक्टर हंसल मेहता ने कहा, एक बेहद हल्की फुल्की कॉमेडी के साथ हमने यह फिल्म एक खूबसूरत संदेश पहुंचाने की उम्मीद के साथ बनाई है।

हालांकि, छलांग छात्र और शिक्षक के जीवन के लिए एक बेहद प्रासंगिक फिल्म है लेकिन इसके साथ ही यह प्यार, कॉमेडी, दोस्ती, दुश्मनी के भावों का संपूर्ण पैकेज और इमोशनल ड्रामा है जो इसे दीपावली का परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर साबित होगा। हम अमेजन प्राइम वीडियो पर इस फिल्म के वैश्विक रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

अभिनेता राज कुमार राव ने कहा, स्पोर्ट्स मजेदार होने के साथ बच्चों के चरित्र निर्माण में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। छलांग ने मुझे वापस मेरे स्कूल के दिनों की याद दिला दी, जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो मुझे महसूस होता है कि किस तरह स्कूल में जिन खेलों को मैं खेलता था उसी ने मुझे आज एक व्यक्ति के तौर पर आकार दिया है। यह एक बेहद खास फिल्म है।

अभिनेत्री नुसरत भरुचा ने कहा, मुझे फिल्मों में अनोखी और रोमांचक भूमिकाएं करने में बहुत खुशी होती है और फिल्म छलांग में मेरा किरदार भी ऐसा ही है जिसे मैंने इससे पहले कभी नहीं निभाया है।

जब यह फिल्म मुझे पेश की गई तो इस अनोखे किरदार को निभाते हुए मैं काफी उत्साहित थी और इसके साथ ही राजकुमार राव, सौरभ शुक्ला और सतीश कौशिक जैसे इंडस्ट्री की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं के साथ मुझे काम करने का मौका मिला जो उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं।

फिल्म छलांग भारत और 200 देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स 13 नवंबर को विशेष रुप से अमेजन प्राइम वीडियो पर ग्लोबल प्रीमियर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular