जूही चावला और उनके पति पर धोखाधड़ी के आरोप में FIR | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

जूही चावला और उनके पति पर धोखाधड़ी के आरोप में FIR

Published

on

जूही चावला

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस जूही चावला एक गलत खबर की वजह से इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं।

जी हां, जूही चावला के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है। जूही चावला के साथ उनके पति जय मेहता और पांच अन्य लोगों का नाम भी इस  केस में दर्ज किया गया है। सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, झारखंड की राजधानी रांची के लालपुर थाने में एक प्राइवेट कंपनी को फ्रेंचाइजी देने के नाम पर आठ लाख रुपए की धोखाधड़ी करने के आरोप में सात लोगों पर केस दर्ज हुआ है।

ये एफआईआर प्राइवेट स्कूलों के लिए एजुकेशनल प्रोग्राम तैयार करने वाली कंपनी ‘आइक्यू लॉजिक इंडिया’ के संचालक जयेश सिन्हा ने दर्ज कराई है। सिन्हा का कहना है कि मुंबई की कंपनी उबकुल फ्यूटेक ने स्कूल में डिजिटल एजुकेशन के लिए 2013 में फ्रेंचाइजी देने की बात कही थी। जय मेहता इस कंपनी के फाउंडर हैं और जूही चावला इस कंपनी की ब्रांड पब्लिसिटी एंबेसडर है।

एफआईआर में कहा गया है कि जूही के रांची में तीन दिन तक रहकर उनके साथ स्कूलों में कैम्पेन करने की बात तय हुई थी। जूही ने पैसे लेने के बावजूद अपनी बात पूरी  नहीं की है।

सिन्हा ने इस मामले में कोर्ट के आदेश के बाद धारा 406, 420 और 120(B) के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई है।

wefornews bureau 

 

मनोरंजन

खंबाटा, श्रुति मोदी ने लगाई एनसीबी के सामने हाजिरी, रकुल का पहुंचना बाकी

Published

on

फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी गुरुवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश हुईं, जबकि बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के आने का अभी भी इंतजार है।

अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी है। ज्ञात हो कि सुशांत की मौत के बाद सामने आए ड्रग एंगल की तहकीकात करने के लिए एनसीबी इसमें कथित तौर पर शामिल कुछ हस्तियों के साथ पूछताछ कर रही है।

जांच से जुड़े अधिकारियों के मुताबिक, खंबाटा सुबह 10.15 बजे के आसपास पूछताछ के लिए एनसीबी के कार्यालय पहुंची और इसके आधे घंटे बाद श्रुति मोदी भी वहां उपस्थित हुईं।

एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि रकुल को बुधवार को समन जारी किया गया था और गुरुवार सुबह उनके द्वारा इसे स्वीकार भी कर लिया गया।

एनसीबी ड्रग एंगल की जांच में अब तक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान को भी पूछताछ के लिए तलब किया है।

बुधवार को एनसीबी ने दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को समन भेजकर शुक्रवार को पूछताछ की प्रक्रिया में हिस्सा लेने को कहा, इसके अलावा शनिवार को पूछताछ के लिए सारा और श्रद्धा को समन भेजा गया।

एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अनुरोध पर एनडीपीएस एक्ट के तहत एक मामला दर्ज किया था, जिसकी जांच चल रही है। ईडी सुशांत सिंह की मौत के मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच कर रही है।

एनसीबी ने अभी तक रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक, सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा, क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर, उड़ता पंजाब के प्रोड्यूसर मधु मंटेना से पूछताछ की है।

एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा, एजेंसी ने एनडीपीएस अधिनियम के तहत दो अलग-अलग मामले दर्ज किए हैं। दोनों मामलों में कुछ पहलू हैं जिसमें सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ करनी है, इसलिए दोनों मामलों में उनकी जांच की जाएगी।

आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

गोवा से मुंबई के लिए रवाना दीपिका पादुकोण, कल NCB करेगी पूछताछ

Published

on

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की गाज गुरुवार को कई बड़े सितारों पर गिर सकती है।

दीपिका पादुकोण गोवा स्थित अपने रिसॉर्ट से निकल गई हैं। उनके चार्टर्ड प्लेन से मुंबई पहुंचने की खबर है। दीपिका ने अपना रूट बदला है। वे गोवा एयरपोर्ट नहीं जा रही हैं। दीपिका कोल्हापुर से अपनी चार्टर्ड प्लेन ले सकती हैं या फिर वे बाई रोड भी मुंबई पहुंच सकती हैं । दीपिका पादुकोण से एनसीबी 25 सितंबर को पूछताछ करेगी।

wefornews

Continue Reading

मनोरंजन

NCB को अबीगैल और सनम के घर से मिली थी मारिजुआना, पूछताछ के लिए फिर से तलब

Published

on

बॉलीवुड की ड्रग मंडली पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का शिकंजा कसता जा रहा है। खबर है कि कल एनसीबी को टेलीविजन एक्टर अबीगैल पांडे और सनम जौहर के घर पर छापे मारे के दौरान मारिजुआना की एक छोटी मात्रा मिली थी। सनम और अबीगैल का नाम एक ड्रग पेडलर के बयान में सामने आया था, जिसे एनसीबी मुंबई ने गिरफ्तार किया है।

एनसीबी के सूत्रों ने पुष्टि की है कि अबीगैल और सनम ने मारिजुआना का सेवन किया था और वे उनके खिलाफ उपभोग का मामला दर्ज करने की प्रक्रिया में हैं। उन्हें आज एनसीबी मुंबई के सामने अपना बयान दर्ज करने के लिए फिर से बुलाया गया है।

Continue Reading

Most Popular