राजनीतियूपी में पत्रकार की संदिग्ध हालत में मौत, प्रियंका का सवाल- सरकार के पास उनके परिवार वालों के आंसुओं का कोई जवाब है क्या?

WeForNews DeskJune 14, 20212231 min

उत्तर प्रदेश स्थित एक टीवी पत्रकार प्रतापगढ़ जिले में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाया गया है। अपनी मृत्यु से ठीक एक दिन पहले, एबीपी न्यूज और एबीपी गंगा के लिए काम करने वाले सुलभ श्रीवास्तव ने शनिवार को उत्तर प्रदेश पुलिस को लिखा था कि जिले में शराब माफियाओं की उनकी हालिया रिपोर्ट के बाद उन्हें खतरा महसूस हो रहा है।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, “अलीगढ़ से प्रतापगढ़ तक शराब माफिया, पूरे प्रदेश में मौत का तांडव करें। लेकिन यूपी सरकार चुप है।”

उन्होंने ट्वीट कर पूछा, “‘जंगल राज’ को पोषित करने वाली यूपी सरकार के पास पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव के परिवार वालों के आंसुओं का कोई जवाब है क्या?”

सुरक्षा की मांग करते हुए श्रीवास्तव ने कहा था कि उन्हें सूत्रों ने सूचित किया गया था कि उनकी रिपोर्ट के प्रकाशन के बाद शराब माफिया उनसे नाराज हैं और उन्हें या उनके परिवार को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं। प्रतापगढ़ पुलिस ने कहा है कि पत्रकार की मौत मोटरसाइकिल दुर्घटना में हुई है।

श्रीवास्तव रविवार रात करीब 11 बजे मीडिया कवरेज के बाद अपनी मोटरसाइकिल पर लौट रहे थे। वह एक ईंट भट्टे के पास अपनी मोटरसाइकिल से गिर गए। कुछ मजदूरों ने उन्हें सड़क से उठा लिया और फिर उसके दोस्तों को फोन किया। प्रतापगढ़ पुलिस ने एक बयान में कहा, “उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।”

पुलिस ने यह भी कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि श्रीवास्तव की बाइक सड़क के किनारे एक हैंडपंप से टकरा गई, जिसके बाद वह गिर गए। पुलिस ने यह भी कहा कि वे मामले में अन्य कोणों से जांच कर रहे हैं।

Related Posts