टेलर की कार से जिम पहुंचे टॉम हिडलस्टन | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

टेलर की कार से जिम पहुंचे टॉम हिडलस्टन

Published

on

टॉम हिडलस्टन

अभिनेता टॉम हिडलस्टन को गायिका टेलर स्विफ्ट की कार जिम जाते हुए देखा गया। हालांकि, स्विफ्ट उनके साथ नजर नहीं आईं। वे हाल ही में रोड आइलैंड में छुट्टियां बिताकर लौटे हैं। वेबसाइट ‘एसेशोबिज डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के मुताबिक, स्विफ्ट की कार से निकलते हुए 35 साल अभिनेता काफी फिट नजर आ रहे थे। उन्होंने काले रंग की टीशर्ट और शॉर्ट्स पहन रखे थे। आंखों पर चश्मा चढ़ाए टॉम इस दौरान काफी खुश नजर आए।

स्विफ्ट का स्कॉटिश डीजे काल्विन हैरिस के साथ इस माह की शुरुआत में हुआ, जिसके कुछ ही दिनों बाद उन्हें टॉम के साथ रोड आईलैंड के वाच हिल तट पर देखा गया।

wefornews bureau

keywords: Jim, Taylor, car drove ,Tom Hiddleston,टॉम हिडलस्टन,टेलर, कार ,

मनोरंजन

ड्रग्स केस: रिया की जमानत अर्जी पर आज ही होगी सुनवाई

Published

on

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े ड्रग केस में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पिछले 15 दिनों से मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। मुंबई की विशेष अदालत ने उन्हें 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा है।

हालांकि, रिया चक्रवर्ती ने अपनी जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में आज सुनवाई होगी।

बुधवार को ही यह सुनवाई होनी थी, मगर भारी बारिश के चलते कोर्ट ने छुट्टी का ऐलान कर दिया, जिसकी वजह से आज इस मामले की सुनवाई होगी। 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। मुंबई की विशेष अदालत ने मंगलवार को रिया की न्यायिक हिरासत 6 अक्तूबर तक बढ़ा दी। 

इससे पहले, सुशांत मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रहे नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार को रिया को विशेष अदालत में पेश किया।

एनसीबी की ओर से अदालत में पेश विशेष लोक अभियोजक अतुल सरपांडे ने बताया कि रिया के भाई समेत अन्य आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे पहले विशेष अदालत ने 11 सितंबर को रिया, उनके भाई और अन्य आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

WeForNews


Continue Reading

मनोरंजन

ड्रग्स मामला: NCB आज रकुलप्रीत और फैशन डिजायनर सिमोन से करेगी पूछताछ

Published

on

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की गाज गुरुवार को कई बड़े सितारों पर गिर सकती है।

ड्रग्स मामले में जेल में बंद रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह सहित सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम लिया था।

इसी कड़ी में आज एनसीबी ने रकुलप्रीत सिंह और फैशन डिजायनर सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए बुलाया है। दोनों से ड्रग्स कनेक्शन को लेकर सवाल पूछे जाएंगे। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा से भी पूछताछ हो सकती है।

ड्रग केस के सिलसिले में पूछताछ के लिए फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा एनसीबी के दफ्तर पहुंच गई हैं। उनके अलावा आज रकुलप्रीत सिंह से भी पूछताछ की जाएगी।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

सुशांत मामला : निर्माता मधु मंटेना से एनसीबी आज करेगी पूछताछ

Published

on

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल को खंगाल रही एनसीबी की टीम ने आज (बुधवार) उड़ता पंजाब और गजनी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले बॉलीवुड के नामी-गिरामी निर्माता मधु मंटेना वर्मा को पूछताछ के लिए तलब किया है।

मंटेना सवाल-जवाब की प्रक्रिया के लिए एनसीबी के ऑफिस में हाजिरी लगा चुके हैं। ड्रग एंगल मामले में इंडस्ट्री के कई और सितारों के साथ मधु मंटेना का नाम भी शामिल रहा है, जो उड़ता पंजाब, क्वीन, गजनी, रक्त चरित्र जैसी कई शानदार फिल्में बना चुके हैं।

एजेंसी ने मंगलवार को क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर से पूछताछ की। एजेंसी ने इस दिन सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से भी दूसरी दफा पूछताछ की। इन दोनों से छह घंटे तक पूछताछ की गई।

साहा को बुधवार एनसीबी के सामने फिर से हाजिरी लगानी होगी और सूत्रों का कहना है कि मंटेना और उन्हें आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी।

सीबीआई ने भी अपनी जांच के दौरान कई मौकों पर साहा और सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी के बयान दर्ज किए हैं। जांच से जुड़े एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारियों ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी समन भेजा है। हालांकि, वह मंगलवार को एजेंसी के सामने उपस्थित होने में असमर्थ रहीं।

आने वाले समय में एजेंसी श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबट्टा जैसे सेलेब्रिटीज को भी समन भेजने की तैयारी में जुटी है।

–आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular