राष्ट्रीयजावेद अख्तर पड़े नरम, सहवाग और योगेश्‍वर को कहे शब्‍द लिए वापस

Dinesh ChandraMarch 3, 2017701 min

नई दिल्ली। गुरमेहर कौर विवाद मामले में कवि और गीतकर जावेद अख्‍तर ने सहवाग और योगेश्‍वर को कहे कड़े शब्‍द वापस ले लिए हैं। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा है कि सहवाग पर कहे शब्द मैं वापस लेता हूं।

आपको बता दें कि जावेद अख्तर ने गुरमेहर कौर को मिल रही धमकियों की कड़ी निंदा करते हुए पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और पहलवान योगेश्वर दत्त को अनपढ़ कह डाला था, जिस पर ट्विटर पर काफी विवाद पैदा हो गया था।

अब जावेद अख्तर ने लिखा है कि देश के महान खिलाड़ी रह चुके सहवाग अगर एक गंभीर मामले पर ह्यूमर के साथ टिप्पणी करने का प्रयास कर रहे थे, वह गुरमेहर के विरोध में नहीं हैं तो मैं भी अपने कड़े शब्द वापस लेता हूं।

https://twitter.com/Javedakhtarjadu/status/837322457371508736?ref_src=twsrc%5Etfw

यही नहीं जावेद ने गौतम गंभीर की भी तारीफ की जिन्होंने इसी मामले पर हाल ही में कहा था कि इन वाकयों ने उन्हें बहुत निराश किया है। जावेद ने लिखा- मैं गौतम गंभीर का सम्मान करता हूं कि वह बिना ट्रोल्स या राइट विंग एक्स्ट्रीमिस्ट्स से डरे गुरमेहर की अभिव्यक्ति की आजादी के साथ खड़े हुए।

बदा दें कि इससे पहले वीरू ने सफाई देते हुए कहा था कि मैंने जो ट्वीट किया था वे अचानक आया एक विचार था। गुरमेहर को दुख पहुंचाने का मेरा कोई इरादा नहीं था, लोगों ने उस ट्वीट का अपने तरीके से मतलब निकाला और मेरे मजाक का कबाड़ा कर दिया।

wefornews bureau

Related Posts