राजनीतितुम करो तो रास-लीला, हम करें तो.. ओवैसी के साथ गठबंधन पर बोले राजभर

IANSJuly 8, 20213301 min

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को अपने राजनीतिक गठबंधन के लिए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर से मुलाकात की और कहा कि सीट बंटवारे का मुद्दा जल्द ही सुलझा लिया जाएगा। पत्रकारों से बात करते हुए दोनों नेताओं ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अगली सरकार उनका भागीदारी संकल्प मोर्चा बनेगा।

 

राजभर ने बिना नाम लिए बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा, “अगर वे महबूबा के साथ जाते हैं, तो यह रास-लीला है, और अगर मैं ओवैसी के साथ जाता हूं, तो यह कैरेक्टर ढीला है। बीजेपी ओबीसी को बेवकूफ बना रही है और वे बेनकाब हो गए हैं। उन्होंने ओबीसी के लिए क्या किया है? हम निश्चित रूप से भाजपा के साथ नहीं जा रहे हैं।”

 

एआईएमआईएम प्रमुख के बहराइच जाने से पहले दोनों नेताओं की मुलाकात एक पांच सितारा होटल में हुई थी। ओवैसी पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि वह उत्तर प्रदेश की 100 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।

 

इस बीच, ओवैसी ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि अगर मुसलमानों में साक्षरता का स्तर कम है तो इसके लिए कांग्रेस जिम्मेदार है।

 

उन्होंने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर भी निशाना साधा और कहा कि वह जहां भी जाते हैं, यह सुनिश्चित करते हैं कि उनकी पार्टी नीचे तक डूबे।

 

ओवैसी बाद में बहराइच के लिए रवाना हो गए, जहां उनका एक दरगाह जाने और फिर अपनी पार्टी के कार्यालय का उद्घाटन करने का कार्यक्रम है। वह बाद में शाम को लौटेंगे।

 

–आईएएनएस

Related Posts