मैंने पाकिस्तानी फिल्म नहीं ठुकराई थी : बमन ईरानी | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

मैंने पाकिस्तानी फिल्म नहीं ठुकराई थी : बमन ईरानी

Published

on

बमन ईरानी
बमन ईरानी

बॉलीवुड में जबरदस्त अभिनय के दम पर अपनी धाक बनाने वाले अभिनेता बमन ईरानी ने ‘बजरंगी भाईजान’ के डायरेक्टर कबीर खान के प्रति समर्थन दिखाते हुए पाकिस्तानी फिल्म से हाथ वापस खींचने की खबरों का खंडन किया है।

‘ब्लेंडर्स प्राइड रिजर्व कलेक्शन’ प्रोग्राम में मौजूद बमन से इस पर सवाल किया गया, जिसके जवाब में उन्होंने कहा, “यह बिल्कुल झूठ है। पाकिस्तानी फिल्म से मेरे पीछे हटने की खबर आपने (मीडिया) गढ़ी है। मैंने कभी कोई पाकिस्तानी फिल्म नहीं ठुकराई। उस समय मेरे पास समय नहीं था और मैंने फिल्म नहीं की।”

कबीर खान को पिछले साल अप्रैल में पाकिस्तान विरोधी फिल्में बनाने के लिए कराची हवाईअड्डे पर जबर्दस्त विरोध का सामना करना पड़ा था। इसके एक महीने बाद, ऐसी खबरें आईं कि बमन ने कबीर के समर्थन में एक पाकिस्तानी फिल्म ठुकरा दी है।

बमन ने कबीर से जुड़ी उस घटना पर हैरानी जताते हुए कहा, “मुझे इस बारे में बाद में पता चला।”

wefornews bureau

key words: boman irani, bollywood, pakistani movie,dates,

मनोरंजन

कंगना पर देशद्रोह का मामला: बॉम्बे हाई कोर्ट ने 15 फरवरी तक टाली सुनवाई

Published

on

Kangana Ranaut

बेबाक बयानों के मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत के लिए एक राहत भरी खबर आई है। देशद्रोह के मामले में आरोपी अभिनेत्री पर सोमवार को सुनवाई टल गई।

बाम्बे हाई कोर्ट अब इस मामले की सुनवाई 15 फरवरी को करेगा। बीते साल एक बयान को लेकर कंगना के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था।

17 अक्टूबर 2020 को कथित तौर पर दो समुदायों के बीच विवाद बढ़ाने और अन्य आरोपों के लिए स्थानीय अदालत के आदेश पर कंगना और रंगोली के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। कंगना पर धार्मिक भावनाएं भड़काने, कलाकारों को हिंदू-मुसलमान में बांटने और सामाजिक द्वेष को बढ़ावा देने का आरोप लगा।

उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा- 153ए (अलग-अलग धार्मिक, जातीय समूहों में द्वेष को बढ़ावा देना), धारा-295 ए (जानबूझकर धार्मिक भावनाओं को भड़काना), धारा-124 ए (देशद्रोह) और धारा-34 के तहत मामला दर्ज किया गया

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना रणौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई थीं। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड हस्तियों के खिलाफ खूब बयानबाजी की। इसके अलावा वह कई सामाजिक मुद्दों पर भी खुलकर बोलीं। इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसे बयान दे दिए जिससे वे मुसीबत में पड़ गईं।

बीते दिनों इस मामले में कंगना रणौत और उनकी बहन रंगोली से मुंबई की बांद्रा पुलिस ने पूछताछ की थी। इसके बाद कंगना ने एक ट्वीट कर लिखा था, ‘अगर आप भारत के विरोधी हैं तो आपको बहुत सारा समर्थन, काम, पुरस्कार और प्रशंसा मिलेगी। अगर आप राष्ट्रवादी हैं तो आपको अकेले ही खड़ा होना पड़ेगा। अपनी स्वयं की सहायता प्रणाली बनें और अपनी स्वयं की अखंडता की सराहना करें।’

Continue Reading

मनोरंजन

शादी के बंधन में बंधे वरुण धवन और नताशा दलाल

Published

on

Varun Dhawan
फोटो- सोशल मीडिया

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने रविवार की शाम नताशा दलाल के साथ अपनी शादी की पहली तस्वीर शेयर की।

अभिनेता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर नवविवाहित जोड़े की तस्वीर एक शॉर्ट कैप्शन नोट के साथ पोस्ट की। वरुण ने इस इमेज को कैप्शन दिया, लाइफ लॉन्ग लव अब ऑफिशियल हो गया।

वरुण और नताशा ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में रविवार को अलीबाग में शादी कर ली। विवाह समारोह में करण जौहर, जोआ मोरानी, कुणाल कोहली और शशांक खेतान सहित दूल्हे के फिल्म इंडस्ट्री के चुनिंदा दोस्त मौजूद थे।

वरवधू ने मीडिया के लिए लड्डू भी भेजे जो उन्हें समारोह स्थल के बाहर क्लिक करने का इंतजार कर रहे थे। रविवार को होने वाली शादी के लिए विवाह स्थल अलीबाग के मेंसन रिसोर्ट में समारोह। 22 जनवरी से ही चल रहा था।

Continue Reading

मनोरंजन

कंगना रनौत ने स्वरा भास्कर पर किया कटाक्ष

Published

on

Kangana Ranaut
File Photo

एक्ट्रेस कंगना रनौत रविवार को बोर हो रही थीं और बोरियत दूर करने के लिए उन्होंने Actress स्वरा भास्कर को चिढ़ाने का फैसला किया।

रविवार को, Actress ने खुद और स्वरा की तस्वीर वाले एक कोलाज को रिTweet किया। दोनों गोल्डन सारी और सफेद ब्लाउज में दिख रही हैं और दोनों हार पहने हुई हैं। जिस तस्वीर को कंगना ने रिTweet किया, उसमें कंगना की तस्वीर के ऊपर क्लास और स्वरा की तस्वीर के उपर क्रैस लिखा हुआ है।

रिप्लाई करते हुए उन्होंने लिखा, ये सब क्या कह रहे हैं, क्या ये सच है। जल्द ही, नेटिजन्स ने टिप्पणी करना शुरू कर दी कि कैसे कंगना ने रविवार के मनोरंजन के लिए तैयारी कर ली है।

कंगना ने जवाब दिया, हां, एक उबाऊ दिन था, तो सोचा, थोड़ा स्वरा जी को छेड़ा जाए।

स्वरा ने भी जवाब दिया, आपकी बोरियत दूर करने के लिए मदद करने में खुशी होती है .. आप जानती हो कि मैं आपसे प्यार करती हूं।

–आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular