आलिया भट्ट के साथ काम करना चाहता हूं: तनुज विर्वानी | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

आलिया भट्ट के साथ काम करना चाहता हूं: तनुज विर्वानी

Published

on

तनुज विर्वानी

अपने जमाने के टैलेंटेड एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज विर्वानी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वन नाइट स्टैंड‘ को लेकर चर्चा में हैं।

IMG_20160427_151808

इस फिल्म में उनके अपोजिट फेमस पोर्न स्टार सनी लियोनी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में सनी लियोनी और तनुज विरवानी के बीच कई इंटिमेट सीन देखने को मिलेंगे। लेकिन सनी के साथ इंटिमेट सीन शूट करना तनुज के लिए कितना चैलेंजिंग था? अपनी को-स्टार सनी के साथ काम करने के बाद तनुज कैसा फील कर रहे हैं? सनी के बाद वह बॉलीवुड की किस एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहते है? बता रहे हैं मुनीष कुमार को एक खास मुलाकात में।

one-night-stand-wefornewshind

इस फिल्म में अपने कैरेक्टर के बारे में कुछ बताइए?

इस फिल्म में मैं एक ऐसे लड़के के किरदार निभा रहा हूं, जो बहुत मस्ती करता है। इस फिल्म में मेरा किरदार थोड़ा हटकर है। कुछ भी करने से पहले बहुत ज्यादा सोचता नहीं है। बहुत ही बिंदास कैरेक्टर है। इसके अलावा मेरे किरदार के और क्या खास शेड्स है ये तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चल पाएगा।

one-nightwefornewshindi

इस फिल्म में सनी के साथ इंटिमेंट सींस करना आपके लिए कितना चैलेंजिंग रहा?

ऐसा कुछ खास मुझे करने की जरूरत नहीं पड़ी। क्योंकि मैं एक एक्टर हूं, मुझे आगे भी काम करना है, हर तरह के सींस करने पड़ेंगे तो सनी हो या कोई दूसरी एक्ट्रेस मैं हर काम को सिर्फ काम समझके करता हूं।

su-teaser-wefornewshindi

सनी लियोनी के साथ काम करने का एक्सपीरियंस कैसा रहा?

सच कहूं तो बहुत ही उम्दा एक्सपीरियंस रहा। वो बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस है, उनमें गजब का एक्टिंग टैलेंट है। वो बहुत ही अच्छी को-स्टार हैं। सनी बहुत हार्ड वर्किंग है। वो एक बहुत बड़ी स्टार है, लेकिन बहुत नॉर्मल है। उन्होंने मुझे कभी अहसास नहीं होने दिया कि मैं न्यू कमर्स हूं। शूटिंग के दौरान हर वक्त उन्होंने मुझे बहुत सपोर्ट किया। सच कहू तो उनमें गजब का एक्टिंग टैलेंट है।

One-Night-Stand-Movie-2016

वन नाइट स्टैंड किस तरह की फिल्म है?

अगर देखा जाए, तो वन नाइट स्टैंड एक बहुत नॉर्मल सी बात है। इंडिया में या बाकी देशों में ऐसा होता है। लेकिन उसके बाद जो प्रॉब्लम्स आती है। वो सब हैंडल करना बहुत डिफिकल्ट हो जाता है। तो वही सब इस फिल्म में देखने को मिलेगा।

tum-mere-lyrics-one-night-stand

सनी के बाद बॉलीवुड में किस एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहेंगे?
वैसे तो मैं बॉलीवुड में सभी एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहता हूं। लेकिन अगर बात किसी एक करू तो मुझे आलिया भट्ट बहुत पसंद है। वह बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं। अब उनकी हर फिल्म में एक अलग तरह का काम देखने को मिला है। अगर मुझे मौका मिला तो मैं आलिया भट्ट के साथ जरूर किसी फिल्म में काम करना चाहूंगा।

wefornews bureau 

मनोरंजन

NCB के हाथ लगा बॉलीवुड से जुड़ा ड्रग सप्लायर गैंग, रंगे हाथ पकड़ी गई टीवी एक्ट्रेस

Published

on

कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी की टीम बॉलीवुड के एक्टर्स को ड्रग्स सप्लाई करने वाले गैंग्स का पता लगाने में लगी हुई है। ऐसे में अब एनसीबी की टीम ने मुंबई में एक ड्रग्स सप्लायर गैंग को पकड़ा है।

खबर है कि एनसीबी के अधिकारी मुंबई के वर्सोवा की दो जगहों पर प्लेन कपड़ों में गए थे। प्लेन कपड़ों में जाने का मकसद ड्रग सप्लायर गैंग को शक ना होने देना और ऑपरेशन को पूरा करना था, जो हुआ भी। एनसीबी की टीम ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि ये ऑपरेशन अभी भी चल रहा है।

बताया जा रहा है कि इस ऑपरेशन के दौरान एक टीवी एक्ट्रेस को रंगे हाथों पकड़ा गया। ये एक्ट्रेस एक ड्रग पेडलर से ड्रग्स खरीद रही थी। आज इस टीवी एक्ट्रेस को कोर्ट में प्रस्तुत किया जाएगा। ये एक फ्रेश मामला है और इसलिए इसके लिए नया केस दर्ज किया जा रहा है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके सुसाइड की वजह का पता लगाने के लिए सीबीआई को केस सौंपा गया था। सुशांत के परिवार का मानना है कि उनका मर्डर हुआ जबकि सुशांत को उनके अपार्टमेंट में फांसी से लटका पाया गया था।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

NBSA का आदेश- सुशांत मामले में इन चैनलों की थी गलत रिपोर्टिंग, मांगें दर्शकों से माफी

Published

on

sushant singh

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट कई न्यूज़ चैनलों को फटकार लगा चुका है। अब नेशनल ब्रॉडकास्टिंग स्टैंडर्ड्स अथॉरिटी यानी एनबीएसए ने भी इस मामले में अपना रुख कड़ा किया है।

एनबीएसए ने आज तक, ज़ी न्यूज़, न्यूज़ 24 और इंडिया टीवी को सार्वजनिक तौर पर दर्शकों से माफ़ी मांगने का आदेश दिया है। आदेश के मुताबिक इन सभी चैनलों ने सुशांत सिंह मामले में रिपोर्टिंग करते हुए पत्रकारिता के सिद्धांतों का उल्लंघन किया है। ध्यान रहे कि सुशांत मामले में एनबीएसए पहले ही आजतक पर एक लाख रुपए का जुर्माना लगा चुका है।

एनबीएसए ने कहा था कि आजतक की हेडलाइन ‘हिट विकेट’ से ऐसा आभास होता था कि सुशांत सिंह राजपूत से ही सवाल पूछे जा रहे हैं जो अब दुनिया में नहीं हैं।

एनबीएसए ने इसे आपत्तिजनक और निजता तथा गरिमा को प्रभावित करने वाला माना था। एनबीएसए ने कहा था कि ‘आज तक’ ने सुशांत के नाम से ट्वीट्स दिखाने से पहले यह नहीं चेक किया कि यह ट्वीट असली हैं या फर्जी। बाद में ये ट्वीट्स फेक पाए गए थे।

नए आदेश में एनबीएसए ने आज तक को 27 अक्तूबर को रात 8 बजे हिंदी में सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा है। यही आदेश ज़ी न्यूज़, इंडिया टीवी और न्यूज़ 24 को भी दिया गया है। ज़ी न्यूज़ और रजत शर्मा के इंडिया टीवी को 27 अक्तूबर की रात 9 बजे माफ़ी मांगने के लिए कहा है। वहीं, न्यूज़ 24 को 29 अक्तूबर की रात 9 बजे अपना माफीनामा पेश करना होगा।

WeForNews


Continue Reading

मनोरंजन

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत संग गुरुद्वारे में रचाई शादी

Published

on

फोटो- सोशल मीडिया

फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ रोहनप्रीत सिंह संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। दोनों ने दिल्‍ली के एक गुरुद्वारे में शादी रचा ली है। शादी से जुड़ी तसवीरें और वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

नेहा कक्‍कड़ पिंक और सिल्वर कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आईं। उन्‍होंने मैचिंग दुपट्टा सिर पर ओढ़ रखा था, जबकि रोहनप्रीत पीच कलर की ही शेरवानी में नजर आए। नेहा कक्‍कड़ की शादी की खबरों को लेकर उनके फैंस पूरी तरह कंफ्यूज हैं कि शादी वाकई में हो रही है, या अपकमिंग सॉन्‍ग के लिए यह स्‍टंट है।

इस बारे में बात करते हुए नेहा कक्‍कड़ और रोहनप्रीत दोनों के करीबी एक सूत्र ने टाइम्‍स ऑफ इंडिया को बताया कि, शादी रीयल में 24 अक्टूबर को दिल्ली में हो रही है।

दोनों पहले ही सगाई कर चुके हैं, और पंजाबी म्‍यूजिक इं‍डस्‍ट्री के कई सिंगर्स के शादी में शामिल होने की उम्मीद है। यह किसी भी अपकमिंग सॉन्‍ग के लिए पब्लिसिटी स्‍टंट नहीं है, जहाँ तक मुझे पता है।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular