जानता था मैं बेकसूर हूं इसलिए विरोध नहीं किया: राहुल राज सिंह  | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

जानता था मैं बेकसूर हूं इसलिए विरोध नहीं किया: राहुल राज सिंह 

Published

on

राहुल राज सिंह
राहुल राज सिंह 

सर्वोच्च न्यायालय ने ‘बालिका वधु’ से चर्चा में आई प्रत्यूषा बनर्जी को खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोपी राहुल राज सिंह की जमानत की पुष्टि कर दी है।

सुप्रीम कोर्ट द्वारा जमानत रद्द करने से इनकार करने से मिली राहत के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, “मैं जानता था कि मैं बेकसूर हूं। मैं चाहता था कि सच अपने आप बाहर आए। जो लोग प्रत्यूषा के साथ मेरे रिश्ते के बारे में जानते तक नहीं, उन्होंने मुझ पर इल्जाम लगाए। मैं इसलिए चुप रहा क्योंकि अगर मैं विरोध करता तो यह खुद को बचाने की कोशिश लगता।”

प्रत्युषा केस: माता-पिता की मांग रद्द हो राहुल की अग्रिम जमानत

उन्होंने कहा, “काम्या पंजाबी खुद को प्रत्यूषा की दोस्त कहती हैं। अगर प्रत्यूषा के फोन का पिछले साल का कॉल विवरण निकाला जाए तो उसमें उनके केवल एक या दो कॉल ही होंगे।”

उन पर धोखा देने का आरोप लगाने वाली लड़कियों के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, “मैं नहीं जानता वे कौन हैं। वे पांच वर्षो से कहां थीं, क्योंकि तभी शायद मैंने उन्हें धोखा दिया होगा।”

Pratyusha

इस पूरे मामले के बारे में उन्हें क्या कहना है? इस सवाल पर राहुल राज ने कहा, “खुदकुशी करना बुजदिली है। मैं नरक के दौर से गुजरा हूं। मुझे प्रत्यूषा के लिए दुख मनाने का मौका भी नहीं दिया गया। मुझे इस पूरे दौर में बकवास झेलनी पड़ी और साथ ही एक नौ वर्षीय बेटा होने की खबर भी, जो कभी था ही नहीं। मुझे काम्या से ही यह पूछना है कि वह बेटा कहां से आया। मुझे उसके बारे में कुछ भी पता नहीं है।”

प्रत्यूषा के डिप्रेस्ड होने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “इकनॉमिकल प्रॉबल्म्स के कारण ही वह डिप्रेशन में थीं। उसने बेहद छोटी उम्र में ही पांच-छह करोड़ रुपये कमा लिए थे। उसे अपने पैसों का प्रबंधन करना नहीं आता था, इसलिए उसने अपनी कमाई अपने मां-बाप को सौंप दी थी। जब उसने अपनी मेहनत की  कमाई के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा कि उनके पास कुछ नहीं है।”

प्रत्यूषा

राहुल ने कहा, “उसे लाखों रुपये का ऋण चुकाना था। सारा ऋण उसके नाम पर था, उसके मां-बाप के नाम पर नहीं।”

राहुल ने कहा, “कानून के मुताबिक हुकाना चाहिए। जब वे मुझे सर्वोच्च न्यायालय में घसीट सकते हैं तो मुझे पूरा भरोसा है कि उनके पास ऋण चुकाने के लिए भी पैसा है।”

प्रत्यूषा बनर्जी

उन्होंने कहा, “जो भी हुआ उसके बावजूद मुझे मुंबई से प्यार है। प्रत्यूषा की मौत के बाद मैं एक बार भी अपने गृहनगर रांची नहीं गया। मैं नहीं चाहता कि लोग कहें कि मैं भाग गया हूं। पुलिस ने पिछले दो महीने से मेरा घर सील किया हुआ है और मैं अपने पिता के साथ होटल में रह रहा हूं। पुलिस ने मेरा घर सील करने का कोई कारण भी नहीं बताया और आम धारणा के विपरीत, वह प्रत्यूषा का घर नहीं है, मेरा घर है।”

rahul-raj-wefornewshindi

उन्होंने कहा, “मैने उसे ऐसा गंभीर कदम उठाने के लिए नहीं उकसाया। मुझे उसकी मौत से केवल तीन महीने पहले ही उसकी आर्थिक परेशानी के बारे में पता चला था।”

wefornews bureau 

मनोरंजन

सोनम कपूर ने मेकअप टिप्स साझा किए

Published

on

Sonam-Kapoor

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर का नया इंस्टाग्राम पोस्ट मेकअप ट्यूटोरियल के बारे में है। सोनम हमेशा अपने फैंस से मेकअप संबंधी टिप्स साझा करती रहती हैं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह स्टेप बाई स्टेप मेकअप के बारे में बताते नजर आ रही हैं।

उन्होंने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, डीआईवाई। अभिनेत्री आजकल अपने इंस्टाग्राम पेज पर किताबों के बारे में बहुत कुछ पोस्ट कर रही हैं। उन्हें अब से पहले फिल्म द जोया फैक्टर में देखा गया था, जिसमें मलयालम स्टार दुलकर सलमान भी थे।

आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

दीपिका ने कबूली ड्रग्स चैट, श्रद्धा और सारा से एनसीबी की पूछताछ खत्म

Published

on

File Photo

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद से कई बड़ी हस्तियां नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के रडार पर हैं। दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह जैसी अभिनेत्रियों का ड्रग्स मामले में नाम सामने आया है।

इसके बाद एनसीबी ने अपनी जांच तेज कर दी है। इसी सिलसिले में शुक्रवार को रकुलप्रीत से पूछताछ की गई। उन्होंने ड्रग्स लेने से मना कर दिया लेकिन रिया के साथ ड्रग्स चैट को स्वीकार कर लिया। अभिनेत्री ने बताया कि ड्रग्स उनके घर पर था लेकिन रिया ने रखवाया था।

वहीं दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी पूछताछ हो चुकी है। वहीं, आज सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी की पूछताछ खत्म हो गई है। दोनों से करीब पांच-छह घंटे की पूछताछ हुई।

सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी की पूछताछ खत्म हो गई है। सारा से करीब पांच घंटे और श्रद्धा कपूर से करीब छह घंटे की पूछताछ हुई।

इसके बाद सारा और श्रद्धा दोनों  एनसीबी के दफ्तर से बाहर निकल चुकीं है। पूछताछ के दौरान सारा ने ड्रग लेने से इनकार कर दिया, जबकि सारा ने सिगरेट पीने की बात कबूल की। इसके अलावा सारा अली खान ने फॉर्म हाउस पर पार्टी की बात भी कबूली। 

एनसीबी के सामने दीपिका पादुकोण ने ड्रग्स चैट को कबूल कर लिया है। सूत्रों के अनुसार उन्होंने कहा कि इस चैट से अपने सर्किल में डूब मंगाया जाता था। डूब यानी भरी हुई सिगरेट जिसे वो लोग पीते हैं। हालांकि उन्होंने ब्यूरो के बहुत से सवालों पर चुप्पी साध ली है।

सूत्रों के मुताबिक करिश्मा ने चैट की बात मानी। लेकिन ड्रग्स पर गोल-मोल जवाब दे रही हैं।इसलिए एनसीबी दीपिका और करिश्मा को आमने सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहती है।

एनसीबी कार्यालय में दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के अनुसार दीपिका ने कई सवालों के संतोषजनक जवाब नहीं दिए हैं।

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा एनसीबी दफ्तर से निकल गई हैं। करिश्मा को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था। करिश्मा की ये पूछताछ 6 घंटे चली।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज, किसानों के अपमान का आरोप

Published

on

File Photo

बॉलीलुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ कर्नाटक के तुमकुर की एक अदालत में क्रिमिनल केस दायर किया गया है। कंगना रनौत के खिलाफ किसानों के अपमान का आरोप लगाते हुए केस दायर किया गया है। दायर केस में कहा गया है कि कंगना रनौत ने कृषि बिल का विरोध कर रहे किसानों का ट्वीट करके अपमान किया।

असल में, कृषि बिल को लेकर कंगना रनौत के एक ट्वीट को लेकर कहा जा रहा था कि उन्होंने किसानों का अपमान किया है। इस ट्वीट को लेकर कई जगह किसानों ने विरोध प्रदर्शन भी किया। हालांकि, बाद में सफाई देते हुए कंगना रनौत ने कहा कि उन्होंने किसानों का अपमान नहीं किया है।

बता दें कि केंद्र सरकार के कृषि बिल के खिलाफ किसान संगठन देशभर में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इन कृषि विधेयकों के खिलाफ 25 सितंबर को किसान और राजनीतिक संगठनों ने भारत बंद रखा था. किसानों के भारत बंद का मिलाजुला असर देखने को मिला।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular