राजनीतिराष्ट्रीयमैं शेर का बेटा हूं, नीतीश के सामने नतमस्तक होने से किया था इनकार, सभी लोग लंबी लड़ाई के लिए रहें तैयार: चिराग

IANSJune 16, 20213741 min
CHIRAG PASWAN

लोक जनशक्ति पार्टी में जारी घमासान के बीच चिराग पासवान बुधवार को पहली बार मीडिया के सामने आए और प्रेस कांफ्रेंस की।

उन्होंने चाचा पशुपति कुमार पारस पर पलटवार करते हुए कहा कि जिन लोगों को संघर्ष का रास्‍ता पसंद नहीं था, उन्‍होंने ही धोखा दिया है।

उन्होंने कहा कि LJP को पहले भी तोड़ने की कोशिश की गई थी। मैं रामविलास पासवान का बेटा हूं। शेर का बेटा हूं। पार्टी पापा की सोच के साथ मजबूती के साथ आगे बढ़ेगी। मुझे यह अधिकार पार्टी का संविधान ही देता है। कोई भी संगठन इसके अनुरूप ही चलता है। यह लड़ाई लंबी है। हम समय-समय पर सवालों का जवाब देंगे । मैं मीडिया के सामने आउंगा।

उन्होंने कहा कि जब पापा (रामविलास पासवान) एडमिट थे, तभी पार्टी को तोड़ने की कवायद जेडीयू कर रही थी। पापा ने भी चाचा पारस को कहा था। पार्टी में कुछ लोग संघर्ष के रास्ते पर चलने के लिए तैयार नहीं थे। अगर जेडीयू, बीजेपी और एलजेपी मिलकर लड़ते तो परिणाम और अच्छा होता। मगर, नीतीश के सामने नतमस्तक होना पड़ता, जो हमें मंजूर नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि दुख मुझे इस बात का है कि जब मैं बीमार था, उस समय मेरे पीठ पीछे जिस तरह से ये पूरा षड्यंत्र रचा गया। मैंने चुनाव के बाद अपने चाचा से संपर्क करने का, उनसे बात करने का निरंतर प्रयास किया। जब कोई संवाद नहीं हुआ तो होली के दिन परिवार के लोग भी नहीं थे। उस दिन मैंने उन्हें पत्र भी लिखा था। मैंन उसके जरिए तो उनसे बात करने की कोशिश की

Related Posts