मनोरंजनहिमांश कोहली ने अपने लेटेस्ट वीडियो शूटिंग के अनुभव को शेयर किया

IANSAugust 15, 20217411 min

‘यारियां’ के अभिनेता हिमांश कोहली एक नए म्यूजिक वीडियो ‘बेवफा तेरा यूं मुस्कान’ के साथ वापस लौटे हैं। वह खुश हैं कि यह सामान्य स्टारडम-उन्मुख वीडियो नहीं है। यह शूटिंग स्थानों के कारण भी बेहद खास है जो उरी, बारामूला और श्रीनगर जैसी जगहों के पास हुई है । गायक जुबिन नौटियाल द्वारा गाए गए गीत ‘बेवफा तेरा यूं मुस्कुराना’ के वीडियो की अनुभव पर टिप्पणी करते हुए, हिमांश ने कहा, पहला और सबसे अनूठा बिंदु कश्मीर में स्थान है, जहां इस गाने तक राष्ट्रीय सुरक्षा कारणों से कोई शूटिंग नहीं हुई थी। वास्तव में, यह इतना दूर का गाँव है कि शुरू में लोगों को समझ नहीं आया कि क्या चल रहा है। दूसरी बात यह है कि यह एक सामान्य स्टारडम-उन्मुख वीडियो नहीं है। मैं केवल उन परियोजनाओं को चुनना सुनिश्चित करता हूँ जहाँ मैं एक स्टार से ज्यादा एक किरदार के रूप में योगदान दे सकता हूं।

 

शूटिंग के स्थानों के बारे में उन्होंने कहा, यह ज्यादातर कश्मीर में भारतीय सेना के नियंत्रण वाले क्षेत्रों में शूट किया गया था। वे उरी, बारामूला और श्रीनगर जैसी जगहों के पास थे। हम पिछले महीने ही शूटिंग के लिए गए थे।

 

बूंदी रायता’ के अभिनेता ने कहा,मुझे यह उल्लेख करने की भी आवश्यकता नहीं है कि स्थान कितना सुंदर है। मैं हमेशा इसकी सुंदरता से प्रभावित होता हूं। जब भी मैं उस स्थान पर जाता हूं, मुझे ऐसा लगता है कि मैं इसका एक हिस्सा हूं। ‘

 

जुबिन के साथ उनका तीसरा सहयोग है। इससे पहले दोनों ने ‘वफा ना रास आई’ और ‘मैं जिस दिन भुला दूं’ में साथ काम किया था। हिमांश अब तक ‘ओ हमसफर’, ‘तेरा शहर’ और ‘तेनु वेखी जावां’ जैसे करीब छह म्यूजिक वीडियो कर चुके हैं।

 

उन्होंने कहा, विभिन्न प्रकार के वीडियो में अलग-अलग दिखना महत्वपूर्ण है। अगर मैं उसी प्रकार की सामग्री के साथ वापस आता रहा, तो मैं बेमानी हो जाऊंगा।

 

–आईएएनएस

Related Posts