जानिए, क्यों इन दिनों चिंतित हैं इलियाना | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

जानिए, क्यों इन दिनों चिंतित हैं इलियाना

Published

on

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज हमेशा अच्छा नजर आने का दबाव फील करती रही हैं।

बकौल इलियाना, एक ऐसी एक्ट्रेस होने के कारण मैंने हमेशा से यह दबाव महसूस किया है कि मुझे सुंदर नजर आना है इलियाना ने बताया कि उन्हें अपनी फीजिक को लेकर वह काफी टेशन में रहती थी। हैं।

ileanadcruznew

इलियाना का कहना है कि एक समय था जब मैं बहुत दुबली-पतली थी और लंबे समय तक मैं ऐसी ही रही। तब मेरा वेट बहुत कम था, लेकिन इसके बाद मेरा वेच काफी बढ़ गया और मैं खुद में सोचती थी कि मैं कितनी मोटी हो गई हूं’। अपनी इस फीजिक के बारे में मैं किसी से खुलकर बात नहीं कर पाती। उन्होंने कहा कि अभी भी मैं अपनी फीजिक से बहुत खुश नहीं हूं। लेकिन, मैं इस पर काम करूंगी। इसे लेकर मुझे कोई पछतावा नहीं है।

इलियाना का मानना है कि ऐसी सिचुएशन में दूसरे क्या सोचते हैं, हमें इस बारे में नहीं सोचना चाहिए, बल्कि अपने खुद के व्यक्तित्व पर भरोसा करना चाहिए। आपको बता दें कि इलियाना ने अब तक‘मैं तेरा हीरो’,‘फटा पोस्टर निकला हीरो’और ‘हैप्पी एंडिंग’जैसी हिन्दी फिल्मों में काम किया है। जल्द ही इलियाना फिल्म ‘रुस्तम’में भी नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके अपोजिट अक्षय कुमार नजर आएंगे।

 

मनोरंजन

वकील का दावा- सुशांत का गला घोंटने की बात साबित, AIIMS ने कहा- अभी जांच पूरी नहीं

Published

on

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से विदा हुए तीन महीने से भी ज्यादा वक्त हो गया है, लेकिन देश की तीन सबसे बड़ी जांच एजेंसियां मिलकर भी अब तक इस सवाल का जवाब नहीं तलाश सकी हैं कि एक्टर ने सुसाइड किया था या उनकी हत्या हुई थी।

जांच और न्याय मिलने में हो रही देरी पर सुशांत के परिवार का रख रहे वकील विकास सिंह ने नाराजगी जताई है।

वकील विकास स‍िंंह ने ट्वीट किया, “CBI द्वारा सुशांत मामले को आत्महत्या के लिए उकसाए जाने से बदलकर हत्या के मामले में बदलने में हो रही देरी अब फ्रस्ट्रेशन हो रही है, वो डॉक्टर जो AIIMS की टीम का हिस्सा रहा है उसने मुझे बताया था कि जो तस्वीरें मैंने उसे भेजी वो बताती हैं कि ये 200 प्रतिशत गला घोंट कर मारे जाने का मामला है, सुसाइड नहीं। “

AIIMS की सफाई 

उधर एम्स के फॉरेंसिक चीफ सुधीर गुप्ता ने आज तक के साथ खास बातचीत में विकास सिंह के बयान पर कहा, “जांच अभी चल रही है, जो वो कह रहे हैं वो ठीक नहीं है, हम सिर्फ गले पर खिंचने के निशान और क्राइम सीन को देखकर इस नतीजे पर नहीं पहुंच सकते हैं कि ये हत्या है या सुसाइड। इसमें और जांच किए जाने की जरूरत है जो चल रही है और कोई नतीजा अब तक नहीं निकाला गया है ।

कब गई थी सुशांत की जान?
कथित तौर पर 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी उनके मुंबई स्थित फ्लैट पर पंखे से लटकती पाई गई थी।

मामला पहले मुंबई पुलिस के पास था लेकिन सुशांत के पिता द्वारा बिहार में FIR दर्ज कराने के बाद इसमें नाटकीय मोड़ आया। सुशांत ने केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए। जिसके कुछ वक्त बाद ये मामला सीबीआई के हाथ में आ गया।

Continue Reading

मनोरंजन

NCB दफ्तर पहुंचीं दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश

Published

on

मुंबई में अभिनेत्री दीपिक पादुकोण की मैनेजर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ऑफिस पहुंची गई हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उन्हें जांच में शामिल होने के लिए समन किया था।

एनसीबी ने अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह को गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया था। हालांकि उन्होंने समन मिलने से इनकार कर दिया। बाद में ब्यूरो के अधिकारियों ने उन्हें घर जाकर समन सौंपा। जिसके बाद उन्होंने समन मिलने की बात कही। रकुलप्रीत बीती रात को हैदराबाद से मुंबई लौटी हैं।

wefornews

Continue Reading

मनोरंजन

अक्षरधाम आतंकी हमले पर फिल्म बनेगी

Published

on

गुजरात के अक्षरधाम मंदिर पर वर्षो पहले हुए आतंकी हमले की बड़ी घटना पर फिल्म बनाने की तैयारी चल रही है। सीरीज स्टेट ऑफसीज : 26/11 के निर्माताओं ने गुरुवार को फिल्म स्टेट ऑफ सीज : अक्षरधाम बनाने का ऐलान किया।

गांधीनगर शहर में स्थित अक्षरधाम मंदिर पर 18 साल पहले 24 सितंबर, 2002 को आतंकियों ने हमला किया था, जिसमें 30 से ज्यादा लोगों की मौत हुई थी और 80 से ज्यादा लोग घायल हुए थे।

आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular