जानिए, ऐसे बॉलीवुड स्टार्स के बारे में जो अपने अफेयर को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहे | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

जानिए, ऐसे बॉलीवुड स्टार्स के बारे में जो अपने अफेयर को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहे

Published

on

रणबीर सिंह

बॉलीवुड स्टार्स के अफेयर की खबरे अक्सर सामने आती रहती हैं।

लेकिन बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार्स भी हैं, जिनका अपनी को-स्टार के साथ हर फिल्म के बाद नाम जुड़ जाता था। लेकिन इनमें से बहुत कम ऐसे स्टार्स हैं, जिन्होंने अपने प्यार को मंजिल तक पहुंचाया। नहीं तो ज्यादातर बॉलीवुड स्टार्स के अफेयर सिर्फ चर्चा तक ही सीमित रह गए। इन स्टार्स का प्यार कभी अंजाम तक नहीं पहुंच पाया। आज हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में जो अक्सर अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बने रहे हैं।

bipasha_650x400_61461985083

बिपाशा बासु :बॉलीवुड में फिल्म अजनबी से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली बिपाशा बसु हमेशा से ही अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रही हैं। साल 2003 में आई फिल्म जिस्म के बाद बिपाशा इस फिल्म के अपने को-स्टार जॉन अब्राहम के साथ पूरे 10 साल तक रिलेशनशिप में रहीं। लेकिन इस रिश्ते का अंत भी बॉलीवुड के बाकी रिश्तों की तरह आखिरकार हो ही गया। इसके बाद भी बिपाशा का नाम कभी डीनो मोरिया तो कभी हरमन बावेजा के साथ जुड़ता रहा। अंत में बिपाशा एक लंबे रिलेशनशिप के बाद करन सिंह ग्रोवर के साथ शादी के बंधन में बंध गई।

deepika-ranbir -wefornews

दीपिका पादुकोण :बॉलीवुड की मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण भी अपने अफेयर को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। फिल्मों में आने से पहले दीपिका का नाम निहार पांड्या के साथ भी जुडा चुका है। इतना ही नहीं विजय माल्य के बेटे सिद्धार्थ माल्या के साथ भी दीपिका का नाम जुड़ चुका है। इसके बाद ये जवानी है दीवानी के बाद दीपिका का नाम रणबीर कपूर के साथ जुड़ा। फिलहाल दीपिका रणवीर सिंह को डेट कर रही हैं|

kangana-wefornewshindi

कंगना रनौत : दो फिल्मफेयर पुरस्कार से सम्मानित बॉलीवुड क़्वीन कंगना रनौत भी रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का झगड़ा बॉलीवुड गलियारों की चर्चा में शीर्ष पर बन हुई थी। फिल्म ‘काइट’ की शूटिंग के दौरान दोंनो के बीच नजदीकियां बढ़ने की खबरें आई, लेकिन दोनों ने रिलेशनशिप बारें में कभी सीधे तौर पर कुछ नहीं कहा।

lara-wefornewshindi123

लारा दत्ता : मिस यूनिवर्स रह चुकी लारा दत्ता भी एक समय में केली दोरजी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थीं। लेकिन 10 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद भी ये रिश्ता अंजाम तक नहीं पहूँच पाया। इसके बाद डिनो मोरिया से भी उनके रिलेशन की खबरें आई लेकिन ये रिलेशन भी लम्बें समय तक नहीं टिका। बाद में पहले से शादी सुदा टेनिस स्टार महेश भूपति के साथ नाम जुड़ा हालांकि लारा ने भूपति के साथ आई खबरों को हमेशा दरकिनार किया, लेकिन बाद में लारा ने महेश भूपति से शादी कर ली।

रियल एस्टेट

अक्षय कुमार: अक्षय कुमार का नाम अक्सर अपनी को-स्टार के साथ जुड़ जाता था। वह जिस फिल्म में काम करते थे, उसके बाद अक्सर उनकी को-स्टार से उनके अफेयर की बात सामने आ जाती थी। हालांकि बाद में अक्षय ने टविंकल खन्ना को अपना लाइफ पार्टनर बनाकर इन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया। लेकिन कई बार तो लोगों को अक्षय कुमार की शादी की खबरों पर भी विश्वास नहीं हो पाता था के उन्होंने सचमुच अपने जीवनसाथी को चुन लिया है।
key words:  Akshay Kumar, Pooja Batra, Shilpa Shetty, Priyanka Chopra, Raveena Tandon and Shilpa Shetty, Twinkle Khanna, Mahesh Bhupathi, Lara Dutt, Dino Morea, Kangana Ranaut Roshn- Hrithik, Deepika Padukone, Vijay Mallya, Ranbir Kapoor, Bipasha Basu, John Abraham ,Karan Singh Grover

मनोरंजन

पश्चिम बंगाल: प्रसिद्ध रवींद्र संगीत गायिका पूर्वा दाम का निधन

Published

on

प्रसिद्ध रवींद्र संगीत गायिका पूर्वा दाम का शनिवार को पश्चिम बंगाल के कोलकाता में निधन हो गया। उन्होंने यहां अपने आवास पर अंतिम सांस ली। वह 85 वर्ष की थीं। उनके परिवार के सूत्रों ने बताया कि दाम का शनिवार सुबह दक्षिण कोलकाता के ढाकुरिया में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

दाम के परिवार में उनके पति और एक बेटी हैं। प्रसिद्ध रवींद्र संगीत गायिका सुचित्रा मित्रा की शिष्या दाम ने अपने गीतों से वर्षों तक श्रोताओं को मंत्रमुग्ध किया। पूर्वा दाम के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनके साथ अपने संबंधों को याद किया।

बता दें कि दाम को 2013 में राज्य सरकार की ओर से संगीत सम्मान से नवाजा गया था। बनर्जी ने कहा, ‘दाम को 80 के दशक में मशहूर रवींद्र संगीत गायिका के रूप में पहचान मिली थी। उनके निधन से संगीत जगत में शून्य पैदा हो गया है।’ मुख्यमंत्री ने शोक-संतप्त परिजनों के प्रति संवेदनाएं प्रकट कीं।

Continue Reading

मनोरंजन

एनसीबी ने 4 और ड्रग पेडलर पकड़े, डेढ़ किलो मादक पदार्थ बरामद

Published

on

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग एंगल के सिलसिले में मुंबई में मादक पदार्थ के धंधे के खिलाफ अपना अभियान जारी रखते हुए, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अपनी जांच के तहत चार ड्रग पेडलर को हिरासत में लिया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। 

ठाणे के अलावा मुंबई के पवई और अंधेरी उपनगरों में छापेमारी करते हुए, एनसीबी ने चरस और गांजे जैसे कुल 1,418 किलोग्राम मादक पदार्थ बरामद किए हैं। एक ड्रग आपूर्तिकर्ता अंकुश अरनेजा के बयान के बाद, जिसे 13 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था, एनसीबी ने एक शख्स  राहिल रफत विश्रा उर्फ सैम के घर पर छापा मारा, जिसने उसे (अरनेजा) चरस की आपूर्ति की थी।

NCB के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने गुरुवार देर रात विश्रा के घर से 928 ग्राम चरस और 4,36,000 रुपये नकद बरामद किए हैं।’’ अरनेजा के बयान के आधार पर ही NCB ने एक अन्य ड्रग पेडलर रोहन तलवार के घर पर छापा मारकर 10 ग्राम गांजा बरामद किया। NCB ने बताया कि तलवार से पूछताछ में NCB को एक अन्य शख्स नोगथौंग के बारे में पता चला जिसके पास से 370 ग्राम गांजा बरामद हुआ। नोगथौंग ने अपने सहयोगी विशाल साल्वे के नाम का खुलासा किया, उसे भी पकड़ लिया गया और एनसीबी ने उसके पास से 110 ग्राम गांजा बरामद किया।

सभी को हिरासत में ले लिया गया है और आगे की जांच जारी है क्योंकि NCB ड्रग्स माफियाओं के साथ बॉलीवुड के कथित सांठगांठ और इससे जुड़े सुशांत की मौत के संभावित लिंक को उजागर करने के प्रयास में लगी हुई है। पिछले सप्ताहांत NCB ने छह ड्रग पेडलर या आपूर्तिकर्ताओं को गिरफ्तार किया था, जिनमें से एक को गोवा से गिरफ्तार किया गया था और अगले कुछ दिनों में अधिक छापेमारी की संभावना है।

Continue Reading

मनोरंजन

कंगना के सॉफ्ट पॉर्न स्टार वाले बयान के बाद उर्मिला को मिला समर्थन

Published

on

Urmila Matondkar-
File Photo

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ कहने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत को बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

हालांकि अब कंगना का एक और ट्वीट आया है, जिसमें वह अपने इसी बयान पर अपना पक्ष रखते नजर आ रही हैं। फिल्मकार अनुभव सिन्हा लिखते हैं, बस यूं ही मन किया कि सबसे ज्यादा खूबसूरत, एलीगेंट और एक्सप्रेसिव एक्ट्रेस को अपना प्यार भेजूं।

डिजाइनर फराह खान अली ने उर्मिला मातोंडकर, जया बच्चन, स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू, सोनू सूद और हेमा मालिनी को टैग करते हुए ट्वीट किया, ऊंचे दर्जे के लोग किसी विषय पर चिल्ला-चिल्लाकर अपनी राय नहीं रखते हैं, लेकिन फिर भी वह अपना परचम लहराते जाते हैं। आप लोग (टैग किए गए सेलेब्रिटीज) उसी तरह चमचमाते रहते हैं।

स्वरा भास्कर लिखती हैं, प्यारी उर्मिला मातोंडकर जी, मासूम, चमत्कार, रंगीला, जुदाई, दौड़, सत्या, भूत, कौन, जंगल, प्यार तूने क्या किया, तहजीब, पिंजर, एक हसीना थी जैसी कई और फिल्मों में आपके दमदार अभिनय को याद कर रही हूं, इसने आपके बेहतरीन अभिनय और डांस का मुझे कायल बना दिया है। आपको प्यार।

फिल्मकार व अभिनेत्री पूजा भट्ट ने उर्मिला को अपना समर्थन देते हुए कहा, उर्मिला, आप एक दिग्गज हैं। रंगीला ने एक फिल्म के तौर पर व भावनात्मक रूप से हमें काफी प्रभावित किया है। आपने कई मायनों में हम सभी के लिए अपनी सीमाओं को बढ़ाने की बात कही।

आपने हम सहकर्मियों और सिनेमाप्रेमियों की एक पूरी पीढ़ी को विस्मयाविभूत कर दिया। आपकी मनमोहक अदाएं और आपका गौरव..आपमें ये दोनों बातें हैं और आपने इनका तालमेल काफी अच्छे से बना रखा है। आपको सम्मान।

आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular