शहरयूपी के मेरठ में दिल दहला देने वाली वारदात, बोरी में 15 टुकड़ों में खून से सनी मिली महिला की लाश

Rukhsar AhmadOctober 27, 2020811 min

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध का सिलसिला जारी है। मेरठ में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।

बताया जा रहा है कि लिसाड़ी गेट थाना इलाके के श्मशान घाट के पास बोरी में एक महिला की 15 टुकड़ों में लाश मिली है। बोरी में महिला की खून से सनी लाश मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

खबरों के मुताबिक, फातिमा गार्डन कॉलोनी के पास श्मशान घाट के पास कुछ बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान बच्चों ने कुत्तों को खून से सनी प्लास्टिक की बोरी को खींचते हुए देखा। इसके बाद बच्चों ने इसकी सूचना परिजनों को दी। जैसे ही लोगों को लाश की सूचना मिली बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए।

घटना की जानकारी मिलने पर एसपी सिटी अखिलेश नारायण पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बोरी खोलकर देखा तो सभी के होश उड़ गए। बोरी के अंदर एक महिला की लाश के करीब 15 टुकड़े मिले। पुलिस शव के टुकड़ों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह के मुताबिक, महिला की उम्र करीब 35 साल रही होगी। पुलिस का मानना है कि करीबी व्यक्ति ने पहले हत्या की वारदात को किसी घर में अंजाम दिया।

इसके बाद लाश को कई टुकड़े कर बोरी में भरकर श्मशान घाट के पास फेंकर फरार हो गया। लाश पर कपड़े भी नहीं थे। ऐसे में रेप के बाद हत्या की आशंका भी जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

WeForNews

Related Posts