ट्रैवलिंग जीवन को रोमांचक बना देता है। इसी को ध्यान में रखते हुए, सीआरईडी के सदस्यों ने घरेलू, अंतर्राष्ट्रीय, ऑफबीट, पॉपुलर डेस्टिनेशन, ठहरने की जगह, वर्कस्टेशन आदि को लेकर सभी ट्रेवल ऑप्शन्स को एक्सप्लोर किया।

2000 से ज्यादा यात्रियों ने पश्चिमी तट की यात्रा करने के लिए गोवा को चुना। ठहरने के लिए यात्रियों ने सबसे ज्यादा हार्ड रॉक होटल, रैडिसन रिजॉर्ट कैंडोलिम और हॉलिडे इन को चुना, क्योंकि यहां स्पेशल सुविधाएं मिलती हैं जैसे लाजवाब खाना, रूम अपग्रेड्स, कैंसल करने पर फुल रिफंड और भी बहुत कुछ।

ट्रैवलिंग के लिए यात्रियों की दूसरी पसंद कर्नाटक की खूबसूरत जगह कूर्ग थी। कूर्ग की हरी-भरी हरियाली में स्थित वेलकमहेरिटेज अयाताना को सबसे ज्यादा बुकिंग मिली, क्योंकि यहां वाटरफॉल के साथ मन को लुभावने वाली शांति है, जो यात्रियों को अपनी ओर आर्कषित करती हैं।

इंटरनेशनल हॉलिडे डेस्टिनेशन में मालदीव सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला देश है। 3 रात और 4 दिन के ठहरने का औसत खर्चा 140,000 है। यहां सीप्लेन ट्रांसफर, शराब, वाटर स्पोर्ट्स, तैरना जैसी कई सुविधाएं हैं।

यूरोप और दुबई इंटरनेशनल हॉलिडे डेस्टिनेशन में दूसरे और तीसरे नंबर पर है। इनके अलावा, स्विट्जरलैंड, तुर्की, फ्रांस और यूरोप के अन्य हिस्सों की वीकेंड पर मांग बढ़ी है।

सीआरईडी अंतर्राष्ट्रीय और भारतीय डेस्टिनेशन में छुट्टियों का शानदार बनाने में मदद करती है। टेस्टी डिशिज से लेकर एडवेंचर स्पोर्ट्स तक जैसे अनुभव शामिल होते है। यह यात्रियों को ट्रेवल डील्स का लाभ उठाने के लिए बुकिंग करने की भी सुविधा देती है।

Share.

Leave A Reply


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/wefornewshindi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5212

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/wefornewshindi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5212