नहीं थम रही 'उड़ता पंजाब' की मुश्किलें, रिलीज से पहले ही इंटरनेट पर हुई 'लीक' | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

नहीं थम रही ‘उड़ता पंजाब’ की मुश्किलें, रिलीज से पहले ही इंटरनेट पर हुई ‘लीक’

Published

on

उड़ता पंजाब

लंबे समय से विवादों में फंसी फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ की उलझने सुलझने का नाम नहीं ले रही हैं।

सेंसर बोर्ड की आपत्ति के बाद अब इस फिल्म के रिलीज़ होने से दो दिन पहले ही ‘उड़ता पंजाब’ इंटरनेट पर लीक हो गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि ये बात खुद फिल्म निर्माताओं ने मुंबई पुलिस को शिकायत दर्ज कराने के दौरान कही है।

UDTA-wefornewshindi

फैन्टम फिल्म्स ने साइबरक्राइम सेल के पास बुधवार रात को कॉपीराइट चोरी की शिकायत कराई। उनका मानना है कि फिल्म की सेंसर बोर्ड को सौंपी गई कॉपी किसी तरह कई टॉरेंट साइटों पर पहुंच गई है, जो किसी भी फिल्म को गैरकानूनी ढंग से डाउनलोड के लिए उपलब्ध करा देती हैं।

shahid-kapoor-wefornewshindi

विभिन्न वेबसाइटों के मुताबिक, फिल्म के करीब 40 मिनट के फुटेज तक एक कोने में ‘फॉर सेंसर’ लिखा हुआ है, और वह ऑनलाइन उपलब्ध है। इतना ही नहीं खबर तो ये भी है कि दो घंटे 20 मिनट की पूरी फिल्म डाउनलोडिंग साइटों पर उपलब्ध है।

आपको बता दें फिल्म की टीम के एक सूत्र ने कहा कि उन्होंने लीक हुए लिंक को हटवा दिया है। शाहिद कपूर, करीना कपूर, आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ इस शुक्रवार को रिलीज़ होने वाली है।

wefornews bureau 

key words: udta punjab, torrent site, censor board,movie release,controversy

मनोरंजन

सोनम कपूर ने मेकअप टिप्स साझा किए

Published

on

Sonam-Kapoor

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर का नया इंस्टाग्राम पोस्ट मेकअप ट्यूटोरियल के बारे में है।

आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

दीपिका ने कबूली ड्रग्स चैट, श्रद्धा और सारा से एनसीबी की पूछताछ खत्म

Published

on

File Photo

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद से कई बड़ी हस्तियां नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के रडार पर हैं। दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह जैसी अभिनेत्रियों का ड्रग्स मामले में नाम सामने आया है।

इसके बाद एनसीबी ने अपनी जांच तेज कर दी है। इसी सिलसिले में शुक्रवार को रकुलप्रीत से पूछताछ की गई। उन्होंने ड्रग्स लेने से मना कर दिया लेकिन रिया के साथ ड्रग्स चैट को स्वीकार कर लिया। अभिनेत्री ने बताया कि ड्रग्स उनके घर पर था लेकिन रिया ने रखवाया था।

वहीं दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी पूछताछ हो चुकी है। वहीं, आज सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी की पूछताछ खत्म हो गई है। दोनों से करीब पांच-छह घंटे की पूछताछ हुई।

सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी की पूछताछ खत्म हो गई है। सारा से करीब पांच घंटे और श्रद्धा कपूर से करीब छह घंटे की पूछताछ हुई।

इसके बाद सारा और श्रद्धा दोनों  एनसीबी के दफ्तर से बाहर निकल चुकीं है। पूछताछ के दौरान सारा ने ड्रग लेने से इनकार कर दिया, जबकि सारा ने सिगरेट पीने की बात कबूल की। इसके अलावा सारा अली खान ने फॉर्म हाउस पर पार्टी की बात भी कबूली। 

एनसीबी के सामने दीपिका पादुकोण ने ड्रग्स चैट को कबूल कर लिया है। सूत्रों के अनुसार उन्होंने कहा कि इस चैट से अपने सर्किल में डूब मंगाया जाता था। डूब यानी भरी हुई सिगरेट जिसे वो लोग पीते हैं। हालांकि उन्होंने ब्यूरो के बहुत से सवालों पर चुप्पी साध ली है।

सूत्रों के मुताबिक करिश्मा ने चैट की बात मानी। लेकिन ड्रग्स पर गोल-मोल जवाब दे रही हैं।इसलिए एनसीबी दीपिका और करिश्मा को आमने सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहती है।

एनसीबी कार्यालय में दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के अनुसार दीपिका ने कई सवालों के संतोषजनक जवाब नहीं दिए हैं।

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा एनसीबी दफ्तर से निकल गई हैं। करिश्मा को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था। करिश्मा की ये पूछताछ 6 घंटे चली।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज, किसानों के अपमान का आरोप

Published

on

File Photo

बॉलीलुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ कर्नाटक के तुमकुर की एक अदालत में क्रिमिनल केस दायर किया गया है। कंगना रनौत के खिलाफ किसानों के अपमान का आरोप लगाते हुए केस दायर किया गया है। दायर केस में कहा गया है कि कंगना रनौत ने कृषि बिल का विरोध कर रहे किसानों का ट्वीट करके अपमान किया।

असल में, कृषि बिल को लेकर कंगना रनौत के एक ट्वीट को लेकर कहा जा रहा था कि उन्होंने किसानों का अपमान किया है। इस ट्वीट को लेकर कई जगह किसानों ने विरोध प्रदर्शन भी किया। हालांकि, बाद में सफाई देते हुए कंगना रनौत ने कहा कि उन्होंने किसानों का अपमान नहीं किया है।

बता दें कि केंद्र सरकार के कृषि बिल के खिलाफ किसान संगठन देशभर में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इन कृषि विधेयकों के खिलाफ 25 सितंबर को किसान और राजनीतिक संगठनों ने भारत बंद रखा था. किसानों के भारत बंद का मिलाजुला असर देखने को मिला।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular