शहरबड़वानी में श्रद्धालुओं का वाहन खाई में गिरा, 4 की मौत

Anil ShrivastavAugust 11, 20214801 min

बड़वानी, 11 अगस्त | मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में श्रद्धालुओं से भरा वाहन एक खाई में जा गिरा। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और 11 लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज जारी है।

पुलिस के अनुसार, मंगलवार की सुबह धार के तवलाई गांव से मन्नत पूरी होने पर नागलवाड़ी पहाड़ी पर भीलटदेव दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं की वाहन पीछे खसकते हुए पहाड़ से गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। यह हादसा तब हुआ, जब पहाड़ी पर चढ़ाई के दौरान अंधे मोड़ पर पिकअप के सामने बाइक आ गई और पिकअप चालक का वाहन पर से संतुलन बिगड़ गया। इसमें धार जिले के तहसील मनावर के ग्रामो के श्रद्धालु सवार थे, इस दुर्घटना में चार लोगो की मृत्यु हुई एवं 11 लोग घायल हुए हैं। घायलों को जिला चिकित्सालय बड़वानी लाकर भर्ती करवाया गया है।

बताया इस हादसे में टवलाई की 16 वर्षीय राजनंदनी जामन्या की 35 वर्षीय किरण सोलंकी, जामन्या का 20 वर्षीय दिलीप, टवलाई का 12 वर्षीय जतिन डावर की मौत हुई है, जबकि अन्य 11 घायल हुए हैं।

कलेक्टर शिवराजसिंह वर्मा एवं पुलिस अधीक्षक निमिष अग्रवाल ने जिला चिकित्सालय पहुंचकर जहां घायलों को सांत्वना दी, वहीं स्वास्थ्य विभाग के पदाधिकारियों को समुचित उपचार नि:शुल्क कराने के भी निर्देश दिए।

नागलवाड़ी मेला आयोजन समिति के अध्यक्ष दिनेश यादव ने नागलवाड़ी समिति के माध्यम से दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को पांच-पांच हजार रुपये व घायलों को दो-दो हजार रुपये की राशि देने की घोषणा की है।

Related Posts