मनोरंजनपूर्व मिस्टर इंडिया मनोज पाटिल को आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए अभिनेता व चार अन्य के खिलाफ केस दर्ज

WeForNews DeskSeptember 18, 202114301 min

मुंबई, 18 सितम्बर | मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता साहिल खान और चार अन्य के खिलाफ कथित तौर पर मशहूर बॉडी-बिल्डर और पूर्व ‘मिस्टर इंडिया’ मनोज पाटिल को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। गुरुवार की सुबह आत्महत्या के प्रयास में बच गए पाटिल का इलाज बीएमसी द्वारा संचालित आर.एन. कूपर अस्पताल, विले पार्ले में चल रहा है।

आईबीबीएफ के महासचिव हीरल शेठ ने आईएएनएस को बताया, एक एथलीट और बॉडी-बिल्डर पाटिल ने सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त इंडियन बॉडी बिल्डर्स फेडरेशन द्वारा आयोजित ‘मिस्टर इंडिया – मेन्स फिजिक ओवरऑल चैंपियनशिप-2016’ का प्रतिष्ठित खिताब जीता था।

पुलिस के अनुसार, पाटिल ने कथित तौर पर ओशिवारा के सैलीला अपार्टमेंट में अपने घर पर कुछ गोलियां खा कर आत्महत्या का प्रयास किया, लेकिन उसके परिवार द्वारा उसे अस्पताल ले जाया गया जिसकी वजह से उसकी जान बच गई।

29 वर्षीय पाटिल, जो मॉडलिंग में भी काम करता है उसने हाल ही में ओशिवारा पुलिस को एक शिकायत पत्र सौंपा था, जिसमें उन्होंने खान और अन्य पर कथित तौर पर अपने पेशेवर करियर में समस्याएं पैदा करने और सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाया था।

पुलिस, जिसने पाटिल के पत्र के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की है, जांच को आगे बढ़ाने से पहले पूरी तरह से ठीक होने के बाद उसका बयान दर्ज करेगी, हालांकि मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

संयोग से, गुरुवार को खान ने अपने खिलाफ लगाए गए सभी आरोपों को खारिज कर दिया और मीडिया को सूचित किया कि पूरा मामला पाटिल और नई दिल्ली के राज फौजदार नाम के एक अन्य व्यक्ति के बीच था, जो किसी सोशल नेटवकिर्ंग साइट पर उनके (खान के) संपर्क में आया था।

पुलिस ने खान और अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत आत्महत्या के लिए उकसाने, अपराध करने का प्रयास, मानहानि, आपराधिक धमकी और सामान्य इरादे से मामला दर्ज किया है।

Related Posts