'उड़ता पंजाब': हाई कोर्ट के फैसले को चुनौती देकर सुप्रीम कोर्ट जा सकता है सेंसर बोर्ड | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

‘उड़ता पंजाब’: हाई कोर्ट के फैसले को चुनौती देकर सुप्रीम कोर्ट जा सकता है सेंसर बोर्ड

Published

on

उड़ता पंजाब

फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ पर बॉम्बे हाइकोर्ट के फैसले को चुनौती देने के लिए अब सेंसर बोर्ड सुप्रीम कोर्ट भी जा सकता है।

फिल्म को बॉम्बे हाई कोर्ट से सिर्फ एक कट के साथ फिल्म रिलीज करने की मंजूरी दी है। बॉम्बे हाई कोर्ट ने अनुराग कश्यप की फ़िल्म उड़ता पंजाब को 48 घंटों में नया सर्टिफ़िकेट देने का आदेश दिया था। साथ ही बोर्ड के 13 कट्स को नामंज़ूर करते हुए सिर्फ़ एक कट लगाने की  मंज़ूरी दी है।

फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ की टीम ने फिल्म में 13 कट लगाने की सेंसर बोर्ड की मांग पर रोक लगाने और एक कट के साथ फिल्म को रिलीज करने के बंबई हाई कोर्ट के फैसले का स्वागत किया।

उड़ता पंजाब

उड़ता पंजाब

फिल्म के को-प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप ने हाई कोर्ट के इस फैसले का स्वागत करते हुए कहा है कि ‘इस मुद्दे पर हमारा रुख सही सिद्ध हुआ।’ केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के खिलाफ इस लड़ाई का नेतृत्व करने वाले अनुराग कश्यप ने कहा, ‘मुझे विश्वास है!!!!’

shahid-kapoor-wefornewshindi

इस मामले की सुनवाई करते हुए जस्टिस एससी धर्माधिकारी और जस्टिस शालिनी पनसालकर-जोशी की खंडपीठ ने सेंसर बोर्ड को फिल्म के लिए ‘ए’ सर्टिफिकेट जारी करने का भी आदेश दिया है। यह फिल्म इसी शुक्रवार 17 जून को रिलीज होनी है।

key words: उड़ता पंजाब,शाहिद कपूर,सीबीएफसी, आलिया भट्ट,सेंसर बोर्ड,अनुराग कश्यप,Anurag Kashyap,Udta Punjab,Alia Bhatt,Shahid Kapoor,

मनोरंजन

सुशांत केस: श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुलप्रीत को भेजा जा सकता है समन

Published

on

sushant singh

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच से जुड़े ड्रग्स मामले में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुलप्रीत कौर को इस सप्ताह पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर बुलाया जा सकता है। 

गौरतलब है कि एनसीबी द्वारा पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने कथित तौर पर इनका नाम लिया था। रिया को नौ सितंबर को सुशांत को ड्रग्स देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) इन अभिनेत्रियों को इस सप्ताह के अंत तक समन जारी कर सकता है। एनसीबी ने उन 10 लोगों के खिलाफ मामला बनाने की कोशिश की है जिन्होंने सुशांत राजपूत मामले से जुड़े ड्रग्स के आरोपों को लेकर गिरफ्तार किया है।
28 वर्षीय अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के अलावा, इस महीने की शुरुआत में गिरफ्तार किए गए अन्य लोग में उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत के दो कर्मचारी और कथित ड्रग डीलर थे, जो बॉलीवुड से जुड़े हुए हैं।

एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद रिया चक्रवर्ती से तीन दिनों तक पूछताछ की गई। इसमें उन्होंने कथित तौर पर ड्रग्स की खरीद के सिलसिले में सुशांत की सह-कलाकार सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम लिया।

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे। आत्महत्या की जांच शुरू होने के बाद अभिनेता के परिवार ने सुशांत की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती पर पैसे के लिए उनका शोषण करने का आरोप लगाया था। परिवार द्वारा रिया पर ड्रग्स देने का भी आरोप लगाया गया था।  

Continue Reading

मनोरंजन

सुशांत मामला: सीबीआई और एम्स मेडिकल बोर्ड की बैठक

Published

on

नई दिल्ली, 21 सितंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रहे केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के साथ एम्स का मेडिकल बोर्ड मंगलवार को एक बैठक करेगा। सूत्रों के मुताबिक इस मीटिंग में एजेंसी और मुंबई गईं सीएफएसएल की टीमों की जांच से निकले निष्कर्षों के आधार पर आगे के कदम को लेकर फैसला किया जाएगा।

सीबीआई के सूत्रों के अनुसार, एम्स की फॉरेंसिक टीम एजेंसी के विशेष जांच दल (एसआईटी) की टीम के सदस्यों से दक्षिण दिल्ली के लोधी रोड इलाके में उनके मुख्यालय में मुलाकात करेगी। इस दौरान सभी रिपोर्ट का अध्ययन करके यह जांच की जाएगी कि क्या अभिनेता की मृत्यु के मामले में कोई गड़बड़ी हुई थी।

पता चला है कि एम्स का मेडिकल बोर्ड सीबीआई को राय देगा जो बिना किसी संदेह के पूरी तरह से ‘निर्णायक’ होगी। हालांकि इससे पहले बोर्ड एजेंसी द्वारा निकाले गए निष्कर्षों का पूरा अध्ययन करेगा।

बता दें कि सुशांत की रहस्यमयी मौत की जांच सीबीआई के अलावा, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी कर रहे हैं।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

अनुराग कश्यप ने पायल घोष के लगाए आरोपों को किया खारिज

Published

on

Anurag Kashyap-

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने अभिनेत्री पायल घोष द्वारा लगाए गए यौन शोषण के सभी आरोपों से इनकार करते हुए कहा है कि ये आरोप निराधार हैं।

कश्यप ने ट्वीट किया, क्या बात है, मुझे चुप करने की कोशिश में इतना समय ले लिया। चलो, कोई बात नहीं। मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए भी दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए, मैडम। बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं, वे सब बेबुनियाद हैं।

पायल ने शनिवार की शाम कश्यप के खिलाफ अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और इस ट्वीट में भारत के प्रधानमंत्री के कार्यालय को भी टैग किया।

पायल ने ट्वीट किया, अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, आप कृपया इस पर कार्रवाई करें और देश को इस रचनात्मक आदमी के पीछे छुपे राक्षस को देखने दें। मैं जानती हूं कि इससे मुझे नुकसान हो सकता है, मेरी सुरक्षा खतरे में है। कृपया मेरी मदद करें।

इसके बाद अनुराग ने आरोपों का खंडन करने कई ट्वीट किए।

उन्होंने लिखा, मुझ पर आरोप लगाने की प्रक्रिया में आपने मेरे कलाकारों और बच्चन परिवार को खींचने की कोशिश की, लेकिन असफल रहीं। मैडम, मैंने दो बार शादी की है, अगर यह मेरा अपराध है तो मैं इसे स्वीकार करता हूं।

उन्होंने आगे लिखा, मैं ना इस तरह का व्यवहार करता हूं और ना बर्दाश्त करता हूं। कोई भी आपके वीडियो में देख सकता है कि यह कितना सच है और कितना नहीं है। आपको प्यार और शुभकामनाएं।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, और भी कई हमले होंगे। यह सिर्फ शुरुआत है। मुझे कई फोन आए हैं कि मत बोलो, चुप हो जाओ। मुझे अंदाजा है कि पता नहीं कहां-कहां से हमले होंगे। मैं इंतजार कर रहा हूं।

आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular