'उड़ता पंजाब' आज भरेगी सिनेमाघरों में उड़ान | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

‘उड़ता पंजाब’ आज भरेगी सिनेमाघरों में उड़ान

Published

on

उड़ता पंजाब
उड़ता पंजाब

लंबे समय से विवादों में घिरी शाहिद कपूर और आलिया भट्ट स्‍टारर फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ आज से सिनेमाघरों में उड़ान भरेगी।

इस फिल्म को एक कट के साथ ‘ए’ सर्टिफिकेट देकर रिलीज होने की मंजूरी दी गई है। स्टांप में लिखा है कि इसे बंबई उच्च न्यायालय द्वारा पारित किया गया है। फिल्म के सेंसर प्रमाण पत्र को शाहिद कपूर द्वारा आनलाइन पोस्ट किया गया है। वहीं इस फिल्म की निर्माता बालाजी मोशन पिक्चर्स ने ट्विटर पर लिखा है, ‘उड़ता पंजाब को अंतत: उडता प्रमाण पत्र मिल गया।

alia-udtapunjab-wefornewshin di

आइए दो दिनों में उडान भरें।’ फिल्‍म का डायरेक्‍शन अभिषेक चौबे ने किया है। फिल्‍म में करीना कपूर और पंजाबी गायक दलजीत दोसांझ भी अहम भूमिका में हैं।

KAREENA-UDTA1460609580_big

दरअसल, ये फिल्‍म उस समय विवादों में आ गई थी जब सेंसर बोर्ड की रीवाइजिंग कमेटी ने फिल्म निर्माताओं से पंजाब के सभी उल्लेखों को हटाने तथा कुल 89 कट करने को कहा था। इसके बाद फिल्‍म के को-प्रोड्यूस अनुराग कश्‍यप और सेंसर बोर्ड के प्रमुख पहलाज निहलानी के बीच जबरदस्त बहस भी हुई थी। वहीं फिल्‍म निर्माताओं ने बोर्ड के खिलाफ बंबई हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

UDTA-wefornewshindi

बाद में कोर्ट ने सिर्फ एक कट के साथ फिल्‍म को पास कर दिया और बोर्ड से फिल्‍म को सर्टिफिकेट देने को कहा था।  वहीं दूसरी ओर फिल्म के इंटरनेट पर लीक होने से पूरा बॉलीवुड नाराज है। आमिर खान ने गुरुवार को कहा कि अगर फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ की आनलाइन लीक हुई कॉपी सेंसर बोर्ड वाली है तो यह बहुत शर्मनाक बात है। इससे केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) की साख बुरी तरह प्रभावित होगी।

लंबे विवादों के बाद अब ये फिल्म रिलीज तो हो गई, लेकिन ये दर्शकों का कितना दिल जीत पाएगी, ये देखना वाकई दिलचस्प होगा।

wefornews bureau 

key words:  Punjab,Haryana ,HC approval, released, Friday, Udta Punjab,bollywood,movie,anurag kashyap, shahid kapoor, alia bhatt

मनोरंजन

एनसीबी ने 4 और ड्रग पेडलर पकड़े, डेढ़ किलो मादक पदार्थ बरामद

Published

on

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग एंगल के सिलसिले में मुंबई में मादक पदार्थ के धंधे के खिलाफ अपना अभियान जारी रखते हुए, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अपनी जांच के तहत चार ड्रग पेडलर को हिरासत में लिया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। 

ठाणे के अलावा मुंबई के पवई और अंधेरी उपनगरों में छापेमारी करते हुए, एनसीबी ने चरस और गांजे जैसे कुल 1,418 किलोग्राम मादक पदार्थ बरामद किए हैं। एक ड्रग आपूर्तिकर्ता अंकुश अरनेजा के बयान के बाद, जिसे 13 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था, एनसीबी ने एक शख्स  राहिल रफत विश्रा उर्फ सैम के घर पर छापा मारा, जिसने उसे (अरनेजा) चरस की आपूर्ति की थी।

NCB के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने गुरुवार देर रात विश्रा के घर से 928 ग्राम चरस और 4,36,000 रुपये नकद बरामद किए हैं।’’ अरनेजा के बयान के आधार पर ही NCB ने एक अन्य ड्रग पेडलर रोहन तलवार के घर पर छापा मारकर 10 ग्राम गांजा बरामद किया। NCB ने बताया कि तलवार से पूछताछ में NCB को एक अन्य शख्स नोगथौंग के बारे में पता चला जिसके पास से 370 ग्राम गांजा बरामद हुआ। नोगथौंग ने अपने सहयोगी विशाल साल्वे के नाम का खुलासा किया, उसे भी पकड़ लिया गया और एनसीबी ने उसके पास से 110 ग्राम गांजा बरामद किया।

सभी को हिरासत में ले लिया गया है और आगे की जांच जारी है क्योंकि NCB ड्रग्स माफियाओं के साथ बॉलीवुड के कथित सांठगांठ और इससे जुड़े सुशांत की मौत के संभावित लिंक को उजागर करने के प्रयास में लगी हुई है। पिछले सप्ताहांत NCB ने छह ड्रग पेडलर या आपूर्तिकर्ताओं को गिरफ्तार किया था, जिनमें से एक को गोवा से गिरफ्तार किया गया था और अगले कुछ दिनों में अधिक छापेमारी की संभावना है।

Continue Reading

मनोरंजन

कंगना के सॉफ्ट पॉर्न स्टार वाले बयान के बाद उर्मिला को मिला समर्थन

Published

on

Urmila Matondkar-
File Photo

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ कहने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत को बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

हालांकि अब कंगना का एक और ट्वीट आया है, जिसमें वह अपने इसी बयान पर अपना पक्ष रखते नजर आ रही हैं। फिल्मकार अनुभव सिन्हा लिखते हैं, बस यूं ही मन किया कि सबसे ज्यादा खूबसूरत, एलीगेंट और एक्सप्रेसिव एक्ट्रेस को अपना प्यार भेजूं।

डिजाइनर फराह खान अली ने उर्मिला मातोंडकर, जया बच्चन, स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू, सोनू सूद और हेमा मालिनी को टैग करते हुए ट्वीट किया, ऊंचे दर्जे के लोग किसी विषय पर चिल्ला-चिल्लाकर अपनी राय नहीं रखते हैं, लेकिन फिर भी वह अपना परचम लहराते जाते हैं। आप लोग (टैग किए गए सेलेब्रिटीज) उसी तरह चमचमाते रहते हैं।

स्वरा भास्कर लिखती हैं, प्यारी उर्मिला मातोंडकर जी, मासूम, चमत्कार, रंगीला, जुदाई, दौड़, सत्या, भूत, कौन, जंगल, प्यार तूने क्या किया, तहजीब, पिंजर, एक हसीना थी जैसी कई और फिल्मों में आपके दमदार अभिनय को याद कर रही हूं, इसने आपके बेहतरीन अभिनय और डांस का मुझे कायल बना दिया है। आपको प्यार।

फिल्मकार व अभिनेत्री पूजा भट्ट ने उर्मिला को अपना समर्थन देते हुए कहा, उर्मिला, आप एक दिग्गज हैं। रंगीला ने एक फिल्म के तौर पर व भावनात्मक रूप से हमें काफी प्रभावित किया है। आपने कई मायनों में हम सभी के लिए अपनी सीमाओं को बढ़ाने की बात कही।

आपने हम सहकर्मियों और सिनेमाप्रेमियों की एक पूरी पीढ़ी को विस्मयाविभूत कर दिया। आपकी मनमोहक अदाएं और आपका गौरव..आपमें ये दोनों बातें हैं और आपने इनका तालमेल काफी अच्छे से बना रखा है। आपको सम्मान।

आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

मुंबई में एनसीबी ने ड्रग्स मामले में की छापेमारी

Published

on

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) इसकी जांच कर रहा है।

एजेंसी ने गुरुवार को मुंबई के कई इलाकों में छापेमारी की। बता दें कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती वर्तमान में ड्रग्स कनेक्शन के मामले में जेल में बंद हैं। एनसीबी ने आज उन्हीं से संबंधित कुछ स्थानों पर छापेमारी की।

ब्यूरो के अधिकारियों का कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि इस छापेमारी से बड़ी कामयाबी मिल सकती है जो मामले के लिए बेहद जरूरी है। गौरतलब है कि ड्रग मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती ने एनसीबी की टीम को इस नेटवर्क की जानकारी दी है।

सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझाने के दौरान ड्रग्स कनेक्शन सामने आया था। इसके बाद एनसीबी ने अपनी जांच बढ़ाई और कई ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया। इस मामले में आधे दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पूछताछ के आधार पर जो बातें सामने आई हैं, उसे आगे बढ़ाते हुए एनसीबी मामले में आगे बढ़ रही है।

हाल ही में एनसीबी की टीम ने सुशांत सिंह के फॉर्म हाउस का दौरा किया था। जहां उन्हें नशा करने वाला काफी सामान मिला था। इसके अलावा जांच में एक आईलैंड (टापू) का नाम सामने आया था। जहां जाकर सुशांत और उनके दोस्त ड्रग्स पार्टी किया करते थे। इस मामले में एनसीबी की पूछताछ जारी है।

बीते दिनों एनसीबी ने सुशांत सिंह की पूर्व मैनेजर को दफ्तर बुलाकर घंटों तक पूछताछ की थी। वहीं जिस टापू पर सुशांत और उनके दोस्त जाया करते थे, वहां के बोटमैन और अन्य स्टाफ से भी सवाल-जवाब किए गए। दूसरी ओर ड्रग्स मामले को लेकर देश की संसद तक में हंगामा हुआ। 

Wefornews

Continue Reading

Most Popular