सहारनपुर-दिल्ली पैसेंजर में मेरठ के दौराला स्टेशन पर शनिवार सुबह अचानक ट्रेन के दो डिब्बों में आग लग गई। ट्रेन के दो कोच पूरी तरह जलकर राख हो गए हैं। रेलवे के अनुसार इस हादसे में किसी की जान नहीं गई। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस और रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के दौराला रेलवे स्टेशन पर शनिवार सुबह आग लगने से हाहाकार मच गया। अचानक ट्रेन के दो डिब्बों में आग लगने की जानकारी सामने आई। हालांकि यात्रियों ने समय रहते ही ट्रेन से उतरकर अपनी जान बचाई ली।

 

ट्रेन से निकलने वाले धुआं और आग की लपटों के चलते इस दौरान स्टेशन के आसपास पूरी अफरी-तफरी मच गई। आग लगने पर तुरंत ही यात्रियों ने अन्य कोच से बाहर निकलना शुरू कर दिया। हालांकि, कोच में आग पूरी तरह फैल गयी थी। आग लगने की वजह से यात्री अपनी सुरक्षा के लिए दौड़भाग करने लगे। कुछ यात्रियों ने चिल्लाना शुरू कर दिया। तेजी से भड़कती हुई आग और धुएं की वजह से यात्रियों को सांस लेने में परेशानी होने लगी।

 

मौके पर पहुंचे रेलवे अधिकारियों के अनुसार सभी यात्री सुरक्षित है। प्रथम दृष्टया शॉर्ट सर्किट होने से कोच में आग लगी है। गनीमत यह रही कि ट्रेन दौराला स्टेशन पर खड़ी थी। अगर चलती ट्रेन में आग लगती तो बड़ा हादसा हो सकता था।

 

ये हादसा शनिवार सुबह करीब 7.10 बजे का बताया जा रहा है उस समय पैसेंजर ट्रेन दौराला स्टेशन पर पहुंची थी। इसी दौरान कोच में आग लग गई। रोजाना की तरह दैनिक यात्री ट्रेन आने का इंतजार कर रहे थे। इस ट्रेन से काफी संख्या में दिल्ली के नौकरीपेशा यात्री काफी संख्या में सफर करते है। बताया गया कि दो कोच पूरी तरह जलकर राख हो गए हैं।

 

Share.

Comments are closed.


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/wefornewshindi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5212

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/wefornewshindi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5212