भागवत और योगी के खिलाफ पोस्ट लिखने वाली महिला सिंगर पर मामला दर्ज | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

भागवत और योगी के खिलाफ पोस्ट लिखने वाली महिला सिंगर पर मामला दर्ज

Published

on

Hard Kaur-
File Photo

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के खिलाफ टिप्पणी के लिए गायिका हार्ड कौर के खिलाफ वाराणसी में एफआईआर दर्ज की गई।

बता दें तरुण कौर ढिल्लन उर्फ हार्ड कॉर ने 18 जून को अपने इंस्टाग्राम पर योगी आदित्यनाथ और मोहन भागवत को लेकर एक आपत्तिजन पोस्ट शेयर किया था जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल भी किया गया था। अब उनके खिलाफ वाराणसी कैन्ट थाने में केस दर्ज करवाया गया है।

हार्ड कौर के खिलाफ शशांक त्रिपाठी नाम के एक वकील ने तहरीर दी है। तहरीर के मुताबिक हार्ड कौर के इस पोस्ट से लोगों के भावनाओं को ठेस पहुंची है। शशांक की एफआआईआर के बाद पुलिस ने धारा 124A (देशद्रोह), 153A (धर्म के आधार पर लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचा और भेदभाव फैलाना, आदि), 500 (मानहानि), 505 (सार्वजनिक दुर्व्यवहार के लिए जिम्मेदार बयान) और 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

View this post on Instagram

RSS IS RESPONSIBLE FOR ALL TERRORIST ATTACKS IN INDIA INCLUDING 26/11, PULWAMA ATTACK. THE FACE OF ALL PROBLEMS IN INDIA. CONSTITUTIONAL CASTEISM IS A CRIME. YOU MOFO’S YOU ARE BANNED BY SARDAR PATEL JI AFTER GANDHI’S MURDER BY GODSE. YOU ARE NOT ALLOWED TO FUNCTION. IN HISTORY MAHATMA BUDDHA AND MAHAVIR FOUGHT AGAINST THE BRAHMINICAL CASTE SYSTEM. RSS FUCKED THE NORTHEAST,1984, SHIVAJI’S DEATH AND ASHOKA. MILLIONS. ALL KILLED BY THIS RACIST PARTY FROM THE DAY INDIA EXISTS. #fuckrss WE WILL NOT EXCEPT THIS ANYMORE. YOU ARE NOT A NATIONALIST, YOU ARE A RACIST MURDERER ? #fact WAKEUP OR ARE YOU WAITING FOR YOUR SISTER,DAUGHTER TO GET RAPED OR YOU WAITING UNTIL THEY START ATTACKING YOU AND YOURS ?? !! SHARE NOW!!! @bbcworldservice @cnn @bbcasiannetwork @bbcnews @channel4news @thetimesofindia @hindustantimes @ghaintpunjab @bombaytimes @officialhumansofbombay @punjab2000 @desiblitzz @delhi.times

A post shared by HARDKAUR (@officialhardkaur) on Jun 17, 2019 at 4:43am PDT

WeForNews

मनोरंजन

अनुराग कश्यप ने पायल घोष के लगाए आरोपों को किया खारिज

Published

on

Anurag Kashyap-

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने अभिनेत्री पायल घोष द्वारा लगाए गए यौन शोषण के सभी आरोपों से इनकार करते हुए कहा है कि ये आरोप निराधार हैं।

कश्यप ने ट्वीट किया, क्या बात है, मुझे चुप करने की कोशिश में इतना समय ले लिया। चलो, कोई बात नहीं। मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए भी दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए, मैडम। बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं, वे सब बेबुनियाद हैं।

पायल ने शनिवार की शाम कश्यप के खिलाफ अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और इस ट्वीट में भारत के प्रधानमंत्री के कार्यालय को भी टैग किया।

पायल ने ट्वीट किया, अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, आप कृपया इस पर कार्रवाई करें और देश को इस रचनात्मक आदमी के पीछे छुपे राक्षस को देखने दें। मैं जानती हूं कि इससे मुझे नुकसान हो सकता है, मेरी सुरक्षा खतरे में है। कृपया मेरी मदद करें।

इसके बाद अनुराग ने आरोपों का खंडन करने कई ट्वीट किए।

उन्होंने लिखा, मुझ पर आरोप लगाने की प्रक्रिया में आपने मेरे कलाकारों और बच्चन परिवार को खींचने की कोशिश की, लेकिन असफल रहीं। मैडम, मैंने दो बार शादी की है, अगर यह मेरा अपराध है तो मैं इसे स्वीकार करता हूं।

उन्होंने आगे लिखा, मैं ना इस तरह का व्यवहार करता हूं और ना बर्दाश्त करता हूं। कोई भी आपके वीडियो में देख सकता है कि यह कितना सच है और कितना नहीं है। आपको प्यार और शुभकामनाएं।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, और भी कई हमले होंगे। यह सिर्फ शुरुआत है। मुझे कई फोन आए हैं कि मत बोलो, चुप हो जाओ। मुझे अंदाजा है कि पता नहीं कहां-कहां से हमले होंगे। मैं इंतजार कर रहा हूं।

आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

सुशांत केस: सीबीआई के साथ होने वाली AIIMS टीम की बैठक टली, खुलने हैं कई राज

Published

on

सुशांत सिंह राजपूत केस में AIIMS की रिपोर्ट का सभी को इंतजार है क्योंकि तभी ये साफ हो पाएगा कि ये सुसाइड का मामला है या फिर मर्डर का। लेकिन लगता है अभी ये इंतजार और लंबा होने वाला है। खबरों के मुताबिक AIIMS डाक्टरों की जो बैठक सीबीआई के साथ होने वाली थी, अब वो मंगलवार तक पोस्टपोन कर दी गई है।

CBI के साथ एम्स के डॉक्टरों की बैठक में विसरा और पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर चर्चा होनी है। उम्मीद की जा रही है कि इस मीटिंग के बाद ही सुशांत से जुड़े कई राज खुल सकते हैं।

सुशांत केस में सीबीआई की एसआईटी टीम ने वरिष्ठ अफसरों को अब तक की जांच का ब्योरा दे दिया और अब तक जुटाए सबूतों की जानकारी भी दी है।

सीबीआई की फॉरेंसिंक टीम ने भी सुशांत की मौत के केस में रिपोर्ट और क्राइम सीन री-क्रिएशन से जुड़ी तस्वीरें भी सौंपी हैं। बता दें कि सुशांत केस की सीबीआई जांच अभी भी जारी है। 

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाया यौन शोषण का आरोप

Published

on

Anurag Kashyap-
File Photo

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। पायल ने शनिवार की शाम कश्यप के खिलाफ अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और इस ट्वीट में भारत के प्रधानमंत्री के कार्यालय को भी टैग किया।

पायल ने ट्वीट किया, अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की थी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आप कृपया इस पर कार्रवाई करें और देश को इस रचनात्मक आदमी के पीछे छुपे राक्षस को देखने दें। मैं जानती हूं कि इससे मुझे नुकसान हो सकता है, मेरी सुरक्षा खतरे में है। कृपया मेरी मदद करें।

पायल के समर्थन में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत सामने आईं और उन्होंने कश्यप की गिरफ्तारी की मांग करते हुए ट्वीट किया।

उन्होंने लिखा, हर आवाज मायने रखती है हैशटैग मीटू, हैशटैग अरेस्टअनुरागकश्यप।साथ ही उन्होंने पायल की पोस्ट को भी रीट्वीट किया। अनुराग कश्यप ने अभी तक पायल घोष द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब नहीं दिया है।

आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular