मनोरंजनफिल्म ‘फितूर’ का गाना ‘पशमीना’ रिलाज

Payal ChauhanJanuary 14, 2016271 min

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और कैटरीना कैफ की जोड़ी अपने शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों को रिझाने के लिए तैयार है. फिल्म के पोस्टर से लेकर गाने तक सभी में ये जोड़ी एक नए रूप में दिखाई दे रही है.

आज फिल्म का ‘फितूर’का दूसरा गाना ‘पशमीना’रिलीज किया गया है. इस गाने को अमित त्रिवेदी ने गाया है. यह गाना आदित्य और कटरीना पर फिलमाया गया है. फिल्म में कैटरीना और आदित्य का रोमांस दिखाया गया है. इसमें आदित्य कपूर रोमांस के साथ कैट की पेंटिग बनाते हैं. फिल्म का गाने बहुत ही खूबसूरती से फिल्माया गया है. इस गाने का एक-एक फ्रेम बेहद रोमांटिक और खूबसूरत है.

फिल्म फितूर का पहला गाना ये फितूर मेरा भी लोगों को बेहत पंसद आया जिसे अरिजीत सिंह ने गाया है. और ये दूसरा गाना आपको जरूर पसंद आएगा. कुल मिलाकर रिलीज से पहले ये फिल्म अपने पोस्टर्स और गानों से हमें इसे देखने की कई वजहें दे रही है.

फिल्म में अदित्य और कैट के अलावा तब्बू भी मुख्य किरदार में हैं. फिल्म में तब्बू एक मुस्लिम बेगम का किरदार निभा रहीं हैं जो कटरीना की मां बनी है. फिल्म कश्मीर और आतंकवाद के मसले पर बनी हुई नजर आती है. यह फिल्म चार्ल्स डिंकेस के नॉवेल ‘ग्रेट एक्स्पेक्टेशन’पर बनाई गई है.

अभिषेक कपूर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म‘फितूर’में पहली बार आदित्य और कैट बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे. फिल्म 12 फरवरी को रिलीज होगी.

wefornews bureau

Related Posts