मनोरंजनफिल्म ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग फिर हुई कैंसिल

Payal ChauhanMarch 19, 2016441 min

फिल्म मेकर अनुराग बसु करीब दो साल से रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ को लेकर फिल्म ‘जग्गा जासूस’ बना रहे हैं। शुरू से ही इस फिल्म में व्यवधान पड़ रहे हैं और यह फिल्म पूरी नहीं हो पा रही है।

इस महीने के आखिर में फिल्म की कास्ट और क्रू मोरक्को जाने वाली थी। लेकिन अब वे मोरक्को नहीं जाएंगे। इसके बजाय मुंबई के एक स्टूडियो में ही विदेश जैसी लोकेशन पर इसके दृश्य पूरे किए जाएंगे।

‘जग्गा जासूस’ के बारे में चर्चा थी कि फिल्म फ्लोर पर आ गई है और जनवरी से ही इसकी शूटिंग भी शुरू होने वाली थी लेकिन कैटरीना और रणबीर के ब्रेकअप की खबर ने इस फिल्म को एक बार फिर से लेट करवा दिया।

हाल ही में चर्चा थी कि अनुराग ने ‘जग्गा जासूस’ के लेट होने के लिए सलमान को जिम्मदार ठहराया है लेकिन अनुराग ने इस बात का खंडन किया है।

पिछले साल से ‘जग्गा जासूस’ के कई शेड्यूल रद्द होते गए क्योंकि रणबीर और कैटरीना के पास डेट्स नहीं थीं। रणबीर और कैटरीना कुछ दिन पूर्व रिलेशनसिप में थे लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो गया है। ब्रेकअप के बाद सेट पर तनाव का माहौल है।

यह फिल्म 3 जून 2016 को रिलीज होगी। इसमें रणबीर-कैटरीना के अलावा गोविन्दा की मुख्य भूमिका है। फिल्म में गोविन्दा, रणबीर के पिता की भूमिका निभा रहे है।

wefornews bureau

Related Posts