खेत में हल चलाते किसान ने जिंदा नवजात को जमीन से निकाला | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

शहर

खेत में हल चलाते किसान ने जिंदा नवजात को जमीन से निकाला

Published

on

नवजात

हाल ही में मध्य प्रदेश में एक किसान को खेती करने के दौरान जमीन में से जिंदा नवजात मिला है।

इस नवजात शिशु के मिलने के बाद किसान की पत्नी उसे अपनी संतान की तरह पाल-पोस रही है। दरअसल, ये मामला सरदारपुर तहसील के ग्राम इचुर का है। जहां किसान पप्पू बुधवार को अपना खेत जोत रहा था। हल चलाते हुए जब अचानक पप्पू ने एक बच्चे के रोने की आवाज सुनी तो घबराए पप्पू ने पास के खेत पर काम कर रहे अपने साथी को वहां बुला लिया और फिर दोनों मिलकर आवाज की दिशा में गए, जहां उन्हें एक नवजात मिट्टी में दबा नजर आया।

पप्पू ने मिट्टी हटाते हुए रोते हुए नवजात को बाहर निकाला और उसे अपने घर ले जाकर गाय का दूध पिलाया। इसके बाद किसान की पत्नी शरमाबाई ने बच्चे को नहलाया और राजगढ़ पुलिस को इसकी जानकारी दी गई।

पुलिस के साथ पप्पू और उसकी पत्नी बच्चे को लेकर सरदारपुर अस्पताल पहुंचे, जहां उसका इलाज जारी है. डॉक्टरों के मुताबिक, बच्चे का जन्म बुधवार सुबह ही हुआ है. उसका वजन काफी कम है, जिस वजह से उसे अभी एसएनसीयू में रखा गया है। अपने खेत में नवजात के मिलने के बाद अब किसान की पत्नी शरमाबाई का कहना है कि बच्चा उन्हें मिला है इसलिए वो ही उसे पालेंगे. हालांकि, डॉक्टरों ने उन्हें समझाया कि इसके लिए कानूनी प्रक्रिया का पालन करना होगा, जिसके बाद ही बच्चे के बारे में निर्णय हो सकेगा।

फिलहाल, इस मामले में राजगढ़ पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस बच्चे के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है। अब तो जांच पूरी होने के बाद ही नवजात के भविष्य के बारे में सोचा जाएगा।

wefornews bureau 

key words: खेत, किसान,नवजात, Farmers, baby alive

शहर

अपराधियों ने सैलून संचालक समेत दो की हत्या की

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, सैलून में गोली कांड की घटना को अंजाम देकर तीनों अपराधी एक बाइक से भाग निकले।

Published

on

Murder with Knife Strangulation

गोड्डा, 30 सितंबर : झारखंड के गोड्डा में अपराधियों ने बुधवार को दिनदहाड़े एक सैलून में गोलियां चलाकर एक युवक की हत्या कर दी। इस घटनाकांड में सैलून संचालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसकी बाद में मौत हो गयी।

पुलिस अधीक्षक वाई एस रमेश ने घटनास्थल का दौरा कर दावा किया कि मामले में शामिल अपराधियों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एनएच 133 के किनारे स्थित सैलून में बढ़ौना गांव का निवासी विनय पासवान (28) बुधवार दोपहर बाल कटाने गया था जहां पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसे गोली मार दी।

अपराधियों ने लालपुर गांव निवासी सैलून संचालक निरंजन ठाकुर को भी गोली मार दी। दोनों को सदर अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने विनय पासवान को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल निरंजन ठाकुर को प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया। गोली ठाकुर के पेट में गोली लगी थी और अंदर ही फंसी रह गयी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, सैलून में गोली कांड की घटना को अंजाम देकर तीनों अपराधी एक बाइक से भाग निकले।

निरंजन ठाकुर की भी भागलपुर ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई।

Continue Reading

शहर

बुलंदशहर में 14 वर्षीय किशोरी से बलात्कार

Published

on

rape case

बुलंदशहर, 30 सितंबर : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक नाबालिग लड़की के साथ उसके ही पड़ोसी ने कथित रूप से बलात्कार किया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बुधवार रात बताया कि लड़की के पिता ने इस बाबत तहरीर दी है और आरोप लगाया कि उनकी 14 वर्षीय लड़की से पड़ोस में रहने वाले रिजवान (20) ने मंगलवार को बलात्कार किया।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता का इलाज चल रहा है।

उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही हैं।

पुलिस ने बताया कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Continue Reading

शहर

कोल्हापुर में राजर्षि छत्रपति शाहूजी महाराज गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज के ट्रॉमा केयर सेंटर में आग

Published

on

fire

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में राजर्षि छत्रपति शाहूजी महाराज गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज के ट्रॉमा केयर सेंटर में आग लगने की सूचना मिली है। ट्रॉमा सेंटर में आए 15 मरीजों में से 4 को शिफ्ट किया गया है। आग पर काबू पा लिया गया है। किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

Continue Reading

Most Popular