दिल्ली: मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों ने हवलदार को मारी गोली | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

शहर

दिल्ली: मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों ने हवलदार को मारी गोली

Published

on

gun-fire

गीता कालोनी फ्लाईओवर पर शनिवार को मोटरसाइकिल पर आ रहे दो बदमाशों ने एक सिपाही को गोली मार दी।

गोली सिपाही की हथेली पर लगी। उन्हें इलाज के लिए लोकनायक अस्पताल में एडमिट कराया गया है। घायल सिपाही भीमाराव दरियागंज थाने में तैनात हैं। सिपाही को गोली लगने के बाद पुलिसकर्मियों ने बदमाशों का पीछा किया और एक को पकड़ लिया। पकड़े गए बदमाश की पहचान मनोज मिश्रा के रूप में हुई है, जोकि लूटपाट और झपटमारी के 36 मामलों में आरोपी है। फिलहाल, पुलिस मोटरसाइकिल के साथ फरार हुए उसके साथी की तलाश कर रही हैं।

मध्य जिला के पुलिस उपायुक्त परमादित्य ने बताया कि बीते कुछ समय से गीता कालोनी फ्लाईओवर पर बदमाशों का एक गिरोह जारी है। गिरोह लगातार लूटपाट व छिनैती जैसी वारदातों को अंजाम दे रहा है। गिरोह पर लगाम लगाने के लिए उस इलाके में करीब दो दर्जन पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। पुलिस की एक टीम वहां अवरोधक लगाकर बदमाशों पर नजर भी रख रही है। एक टीम को इलाके में गश्त पर लगाया गया है ताकि वारदात से पहले बदमाशों को पकड़ लिया जाए।

उपायुक्त के मुताबिक, शनिवार दोपहर करीब दो बजे सिपाही भीमा राव कुछ पुलिसकर्मियों के साथ अवरोधक लगाकर संदिग्ध वाहनों की जांच कर रहे थे। तभी वहां मोटरसाइकिल पर संदिग्ध रूप से आते दिखे बदमाशों को पुलिसकर्मियों ने रुकने का इशारा किया, लेकिन पुलिस को देखते ही बदमाशों ने मोटरसाइकिल की रफ्तार बढ़ा दी। बदमाशों को दबोचने के लिए भीमा आगे बढ़े तभी मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे बदमाश ने उन पर गोली चला दी।

सिपाही खुद को बचाने के लिए नीचे झुक गए और गोली उनकी हथेली पर लग गई। गोली चलाने के बाद बदमाश भागने लगे। अवरोधक पर तैनात पुलिसकर्मियों ने साथी सिपाही के हाथ में गोली लगी देखी तो उन्होंने मोटरसाइकिल का पीछा करना शुरू कर दिया। मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे और गोली मारने वाले बदमाश मनोज मिश्रा (24) को कुछ दूरी के बाद दबोच लिया गया, जबकि मोटरसाइकिल चला रहा बदमाश भागने में सफल हो गया।

wefornews bureau 

 

शहर

कोल्हापुर में राजर्षि छत्रपति शाहूजी महाराज गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज के ट्रॉमा केयर सेंटर में आग

Published

on

fire

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में राजर्षि छत्रपति शाहूजी महाराज गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज के ट्रॉमा केयर सेंटर में आग लगने की सूचना मिली है। ट्रॉमा सेंटर में आए 15 मरीजों में से 4 को शिफ्ट किया गया है। आग पर काबू पा लिया गया है। किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

Continue Reading

शहर

कर्नाटक: दुर्घटना में 7 लोगों की मौत, मृतकों में गर्भवती महिला भी शामिल

Published

on

accident

उत्तर कर्नाटक में कालाबुर्गी के बाहरी इलाके में रविवार तड़के एक एमयूवी के ट्रक से टकराकर खाई में गिरने से एक ही परिवार के 4 लोगों समेत 7 लोगों की मौत हो गई है और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है।

पुलिस ने बताया कि मृतकों में एक गर्भवती महिला भी थी। पुलिस महानिदेशक डीके बाबू ने फोन पर बताया, “यह दुर्घटना तब हुई जब एमयूवी सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकराई और बारिश के पानी से भरी एक खाई में गिर गई, जिससे 7 लोगों की मौत हो गई।”

कालाबुर्गी इस दक्षिणी राज्य में बेंगलुरु से 630 किमी उत्तर में है। हादसे में घायल एक पुरुष यात्री को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। बाबू ने कहा, “परिवार के 8 लोग एक गर्भवती महिला को प्रसव के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराने अपने गृहनगर अलंद से कलाबुर्गी जा रहे थे।” जिला पुलिस ने रैश ड्राइविंग का मामला दर्ज किया है और सभी शवों को परीक्षण के लिए राजकीय अस्पताल भेज दिया है।

Continue Reading

शहर

ग्रेटर नोएडा में एक निर्माणाधीन इमारत में लगी आग

Published

on

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक निर्माणाधीन इमारत में आग लग गई है। मौके पर फायर टेंडर मौजूद हैं। आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है।

Continue Reading

Most Popular