मनोरंजनक्रॉस कल्चरल रोमांटिक कॉमेडी में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण

IANSAugust 31, 202114761 min

भारतीय अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आगामी अंतर्राष्ट्रीय अभी तक बिना शीर्षक वाली क्रॉस कल्चरल रोमांटिक कॉमेडी में नजर आएंगी। इस फिल्म का अभी तक शीर्षक साझा नहीं किया गया है। इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन के एक डिवीजन एसटीएक्सफिल्म्स ने घोषणा की है कि कंपनी दीपिका के लिए एक रोमांटिक कॉमेडी वाली फिल्म बनाने जा रही है, जो अपने प्रोडक्शन बैनर के माध्यम से आगामी फिल्म का निर्माण भी करेगी।

 

दीपिका को 2018 में टाइम पत्रिका ने दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक नामित किया था। उन्होंने कहा, “का प्रोडक्शंस की स्थापना वैश्विक अपील के साथ उद्देश्यपूर्ण कंटेंट को विकसित करने के उद्देश्य से की गई थी।”

 

“मैं एसटीएक्सफिल्म्स और टेम्पल हिल प्रोडक्शंस के साथ साझेदारी करके रोमांचित हूं, जो का की महत्वाकांक्षा और रचनात्मक दृष्टि को साझा करते हैं और दुनिया में प्रभावशाली और गतिशील क्रॉस-सांस्कृतिक कहानियों को लाने के लिए तत्पर हैं।”

 

एसटीएक्सफिल्म्स मोशन पिक्च र ग्रुप के चेयरमैन एडम फोगेलसन ने मंगलवार को यह घोषणा की।

 

फोगेलसन ने कहा, “एक कारण है कि दीपिका भारत से आने वाली सबसे बड़ी वैश्विक सितारों में से एक हैं। वह एक बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं और उनकी प्रोफाइल एक अंतर्राष्ट्रीय सुपरस्टार के रूप में बढ़ती जा रही है। उन्हें कई इरोस अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों में अभूतपूर्व सफलता मिली है। हम उनके और हमारे दोस्तों के साथ टेम्पल हिल में एक रोमांटिक कॉमेडी का निर्माण करने के लिए रोमांचित हैं।”

 

दीपिका ने विन डीजल के साथ सह-अभिनीत ‘एक्सएक्सएक्स द रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ में फीमेल लीड के रूप में अपनी अंग्रेजी भाषा की फिल्म की शुरूआत की।

 

बॉलीवुड में, दीपिका ने कबीर खान की 83, शकुन बत्रा की अभी तक अनटाइटल्ड फिल्म, मेगास्टार अमिताभ बच्चन और एक्शन अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ द इंटर्न की हिंदी रीमेक में दिखाई देंगी।

 

–आईएएनएस

Related Posts