नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत छह मुख्य आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ रखने के आरोप वापस ले लिए। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

दरअसल एनसीबी ने शुक्रवार को आर्यन खान को ड्रग्स ऑन क्रूज मामले में क्लीन चिट दे दी है। एनसीबी ने मुंबई की एक अदालत में 14 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया, जिसमें आर्यन खान का नाम शामिल नहीं था।

आर्यन खान के अलावा अविन शाहू, गोपाल जी आनंद, समीर साईघन, भास्कर अरोड़ा और मानव सिंघल के खिलाफ सबूतों के अभाव में आरोप पत्र नहीं दायर किया गया है।

एक विशेष अदालत के समक्ष दायर सनसनीखेज मामले में एनसीबी की क्लीन चिट आर्यन, एविन साहू, गोपाल आनंद, समीर सहगल, भास्कर अरोड़ा और मानव सिंघल को मिली है।

जबकि साहू जहाज कॉर्डेलिया क्रूज पर एक अतिथि थे, जिसे तत्कालीन एनसीबी जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एक टीम ने पकड़ा था, अन्य बोर्ड पर कथित रेव पार्टी के आयोजक थे।

एनसीबी ने अपने आरोप पत्र में कहा है कि महीनों तक अंतरराष्ट्रीय मीडिया का ध्यान खींचने वाले मामले में आर्यन खान और मोहक जायसवाल को छोड़कर सभी के पास नशीला पदार्थ पाया गया।

Share.

Leave A Reply


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/wefornewshindi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5275