राष्ट्रीय50 पैसे में टी-शर्ट खरीदने के लिए उमड़ी भीड़, बाद में पुलिस ने बंद कराई दुकान

IANSOctober 21, 20213631 min

तमिलनाडु पुलिस ने एक कपड़ा दुकान के मालिक को अपनी दुकान बंद करने के लिए मजबूर किया क्योंकि तिरुचि में उसके उद्घाटन के दिन भारी भीड़ उमड़ पड़ी। भारी भीड़ और हंगामे का कारण दुकान के मालिक द्वारा की गई घोषणा थी कि वह उद्घाटन पदोन्नति योजना के तहत 50 पैसे में टी-शर्ट प्रदान करेंगे। गुरुवार को जब दुकान खुली तो तिरुचि के मणप्पराई में दुकान के मालिक हकीम मोहम्मद की दुकान में भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। उन्होंने पोस्टरों के साथ प्रस्ताव का विज्ञापन किया था, जो मणप्पराई में देखा जा रहा था। स्थानीय व्हाट्सएप ग्रुप भी ऑफर से भर गए थे।

 

गुरुवार सुबह नौ बजे से दोपहर एक बजे तक प्रस्ताव आने के कारण भारी भीड़ ने हंगामा किया। लोगों ने काउंटर पर 50 पैसे दिए और टी-शर्ट पर दावा करने के लिए पहली मंजिल पर चढ़ गए। हालांकि भीड़ द्वारा सड़क जाम करने के बाद पुलिस ने हस्तक्षेप किया और मालिक को दुकान बंद करने के लिए मजबूर किया । इसके बाद दोपहर 1 बजे के बाद ही खोलने की अनुमति दी।

 

हकीम मोहम्मद ने मीडियाकर्मियों को बताया कि उन्होंने 50 पैसे में देने के लिए 1,000 से अधिक सूती टी-शर्ट का स्टॉक किया था, लेकिन हंगामे और पुलिस के हस्तक्षेप के कारण केवल 100 ही बिक पाए।

 

उन्होंने कहा कि दोपहर 1 बजे के बाद दुकान फिर से खुलने के बाद भी कई लोग 50 पैसे का सिक्का लेकर दुकान पर आए, लेकिन ऑफर की अवधि समाप्त होने के कारण उन्हें वापस भेजना पड़ा।

 

–आईएएनएस

Related Posts