पुलिस वाला बताकर 3 महिलाओं से किया गैंगरेप | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

राष्ट्रीय

पुलिस वाला बताकर 3 महिलाओं से किया गैंगरेप

Published

on

नोएडा: करोली गांव में ईंट भट्टे में काम करने वाली तीन महिलाओं के साथ कुछ लुटेरों ने सामूहिक बलात्कार किया। इसके साथ उन्होंने वहां काम करने वाले मजदूरों को बंधक बनाकर लूटपाट भी की।

पुलिस ने बताया कि बुधवार रात करीब साढ़े बारह बजे लुटेरों ने घरों में लूटपाट करने के साथ ही तीन महिलाओं से रेप भी किया। पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने बताया कि इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच चल रही है।

वहीं थाना प्रभारी रबूपुरा ने मजदूरों से मिली तहरीर के आधार पर घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि बदमाशों ने खुद को पुलिस वाला बताकर मजदूरों के कमरों की तलाशी ली तथा मजदूरों को बंधक बनाकर उनकी नगदी लूट ली। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने तीन मजदूरों की पत्नियों के साथ सामूहिक बलात्कार किया।

wefornews bureau

keywords: Cop telling,gang rape,3 women, delhi

राष्ट्रीय

मंत्रियों के साथ बैठक में किसान संगठनों ने की लिखित में मांग, तीनों कानून वापस हो

Published

on

Farmers on Protest
File Photo

दिल्ली के विज्ञान भवन में केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल व राज्य मंत्री सोम प्रकाश के साथ किसान संगठनों के प्रतिनिधियों की बैठक चल रही है जिसमें किसानों ने तीनों कानून वापस लेने की मांग लिखित में की है।

इसके अलावा किसानों ने पराली जलाने पर केस वाले प्रावधान भी खत्म करने की मांग की है। किसान संगठनों ने इलेक्ट्रिसिटी अमेंडमेंट एक्ट 2020 जो आने वाला है उसको लेकर भी लिखित में आपत्ति जताई। किसानों ने कहा कि सरकार एमएसपी पर लिखित आश्वासन क्यों नहीं देती?

नये कृषि काूननों से किसानों के सामने पैदा होने वाली समस्याओं से सरकार को रूबरू कराने के लिए इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है। केंद्रीय मंत्रियों और किसान संगठनों की यह बैठक विज्ञान भवन में दोपहर 12.30 बजे से शुरू हुई।

नये कृषि काननू को लेकर केंद्रीय मंत्रियों के साथ किसान नेताओं की यह चौथी बैठक है। इससे पहले, एक दिसंबर और 13 नवंबर को किसान नेताओं के साथ मंत्री स्तर की वार्ता हुई थी। जबकि मंत्रालय के अधिकारियों के साथ नये कानूनों को लेकर किसान प्रतिनिधियों की वार्ता इन बैठकों से पहले ही हुई थी।

आईएएनएस

Continue Reading

राष्ट्रीय

दिल्ली में फिलहाल नहीं लगेगा नाइट कर्फ्यू, हाईकोर्ट में बोली केजरीवाल सरकार

Published

on

delhi high court

दिल्ली हाईकोर्ट में आज केजरीवाल सरकार ने कोरोना को लेकर स्टेटस रिपोर्ट फाइल की। इसके साथ ही जानकारी दी कि अभी सरकार दिल्ली में कहीं भी नाइट कर्फ्यू लगाने के बारे में नहीं सोच रही है।

इससे पहले दिल्ली उच्च न्यायालय ने आप सरकार से कोविड-19 से निपटने के लिए जांच और संक्रमित लोगों के सम्पर्क में आए लोगों की पहचान पर ध्यान केन्द्रित करने को कहा। हाईकोर्ट ने ये भी कहा कि जांच के नतीजे अब भी 24 घंटे के अंदर नहीं आ रहे हैं और इस पर गौर किए जाने की जरूरत है।

अदालत ने दिल्ली सरकार से ये भी कहा कि कोविड-19 की जांच के नतीजे मोबाइल फोन पर देने की कोशिश करें।  

Wefornews

Continue Reading

राष्ट्रीय

देश में कोरोना के 35,551 नए मामले

Published

on

Coronavirus

भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोनावायरस के 35,551 नए मामले सामने आए, जिसके बाद कुल मामलों की संख्या 95,34,964 पहुंच गई। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने गुरुवार को ये जानकारी दी।

इसी दौरान कोविड-19 से 526 और लोगों की मौत हुई, जिसके बाद कुल मौतों का आंकड़ा 1,38,648 हो गया।

देश में फिलहाल कोविड-19 के 4,22,943 सक्रिय मरीज हैं, जबकि 89,73,373 मरीज इससे उबर चुके हैं। पिछले 24 घंटों में 40,726 मरीजों को अस्पतालों से छुट्टी दी गई।

भारत में रिकवरी रेट 94.11 प्रतिशत है, जबकि मृत्यु दर 1.45 फीसदी है।

बुधवार को भारत में 11,11,698 नमूनों की जांच की गई, जिसके बाद कुल नमूनों की जांच की संख्या 14,35,57,647 हो गई।

महाराष्ट्र अभी भी सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है। यहां अब तक 18,32,176 मरीजों की पहचान हुई है, जबकि 47,357 मरीजों की मौत हो चुकी है। फिलहाल राज्य में 47,357 सक्रिय मरीज हैं।

केंद्रीय मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, 70 फीसदी नए मामले महाराष्ट्र, दिल्ली, केरल, पश्चिम बंगाल, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, हरियाणा और छत्तीसगढ़ से हैं।

Continue Reading

Most Popular