मनोरंजनप्रियंका चोपड़ा ने लिंक्डइन पर बनाया अकाउंट

Rukhsar AhmadNovember 9, 2016401 min

बॅालीवुड एक्टर प्रियंका चोपड़ा ने प्रोफेसनल नेटवर्किंग वेबसाइट लिंक्डइन पर अपना अकाउंट बना लिया है।

प्रियंका ने इस बात की जानकारी ट्विट करके दी, साथ ही उन्होंने अपनी प्रोफाइल के लिंक को साझा किया है। पोस्ट में उन्होंने कहा, “लिंक्डइन इंफ्लुएंसर बनने के लिए उत्साहित..एक नई प्लेटफॉर्म, नए दर्शक, नया दृष्टिकोण।”

 

लिंक्डइन इंडिया के अधिकारी द्वारा लिए गए प्रियंका के वीडियो साक्षात्कार में प्रियंका ने कहा, “मैं हमेशा से व्यापार करना चाहती हूं। इसी कारण से मैंने यह अकांउट शुरू किया है, जिससे लोगों से विचार और आइडिया साझा हो। ”

प्रियंका लिंक्डइन से इंफ्लुएंसर के तौर पर जुड़ी हैं, जिसमें उनके साथ प्रधानमंत्री मोदी और कई व्यापारिक कंपनियों के प्रमुख जैसे बॉयकॉन के एमडी और अध्यक्ष, किरण मजूमदार, क्वांटस के सीइओ, अलान जोएसे, पेप्सिको के एमडी और अध्यक्ष, इंदरा नूई, संयुक्त राष्ट्र संघ के अध्यक्ष बान की मून, डीबीएस बैंक के अध्यक्ष पीयूष गुप्ता, एयर एशिया के सीइओ टोनी फर्नाडिस शामिल हैं।

लिंक्डइन इंडिया के कंट्री मैनेजर अक्षय कोठारी ने कहा, “हम उत्साहित हैं कि प्रियंका लिंक्डइन से इंफ्लुएंशर के तौर पर जुड़ी हैं। वह यहां लाखों उद्मियों के साथ अपना विचार साझा करेंगी। बहुत कुछ है जो हम उनसे सीखेंगे और उनकी सफलताओं से प्रेरित होंगे।”

वेबसाइट पर उनका प्रोफाइल फोटो खुद का है और उन्होंने अपना परिचय ‘अभिनेत्री, उद्यमी, समाजसेवी के रूप में दिया है।

Wefornews Bureau

Keywords: Priyanka Chopra, LinkedIn, Social Media, P.M Modi, Mumbai

Related Posts