चीनी दर्शकों ने ऋतिक रोशन को दिया 'दा शुआई' नाम | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

चीनी दर्शकों ने ऋतिक रोशन को दिया ‘दा शुआई’ नाम

Published

on

Kabil-
फोटो-ट्विटर

सुपरस्टार ऋतिक रोशन की फिल्म ‘काबिल’ हाल ही में चीन में रिलीज हुई है, जिसे चीनी दर्शकों का अपार प्यार मिल रहा है। चीनी दर्शक ऋतिक के अपने देश में आने का इंतजार कर रहे हैं।

चीनी प्रशंसकों ने ऋतिक को एक नया नाम ‘दा शुआई’ दिया है, जिसका मतलब है बेहद खूबसूरत!वह अभिनेता, जिन्हें भारत में ‘ग्रीक गॉड’ के रूप में भी जाना जाता है।

उन्होंने निश्चित रूप से पड़ोसी देश में भी अपने प्रशंसकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। चीन के ‘दा शुआई’ यानी ऋतिक रोशन को अपने प्रशंसकों से अनगिनत ईमेल और मैसेज प्राप्त हो रहे हैं, जो उनकी हालिया चीन रिलीज काबिल को देखने के बाद उनके वहां पहुंचने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।फिल्म की पहली स्क्रीनिंग में ऋतिक की ‘काबिल’ चीन के दर्शकों को खूब पसंद आई।

इस फिल्म में अभिनेता के शक्तिशाली प्रदर्शन को काफी सराहा जा रहा है और दर्शकों से शानदार प्रतिक्रियाएं प्राप्त हो रही हैं।फिल्म ‘काबिल’ ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की थी और प्रशंसकों द्वारा फिल्म को बेहद पसंद किया गया था।

चीन में इस फिल्म के रिलीज होने से विदेश में भी एशिया के सबसे ‘सेक्सी पुरुष’ अपने प्रशंसकों से रूबरू हो पाएंगे। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और यामी गौतम ने पहली बार बड़े पर्दे पर मुख्य जोड़ी के रूप में एक साथ काम किया है।

WeForNews

मनोरंजन

सोनम कपूर ने मेकअप टिप्स साझा किए

Published

on

Sonam-Kapoor

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर का नया इंस्टाग्राम पोस्ट मेकअप ट्यूटोरियल के बारे में है। सोनम हमेशा अपने फैंस से मेकअप संबंधी टिप्स साझा करती रहती हैं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह स्टेप बाई स्टेप मेकअप के बारे में बताते नजर आ रही हैं।

उन्होंने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, डीआईवाई। अभिनेत्री आजकल अपने इंस्टाग्राम पेज पर किताबों के बारे में बहुत कुछ पोस्ट कर रही हैं। उन्हें अब से पहले फिल्म द जोया फैक्टर में देखा गया था, जिसमें मलयालम स्टार दुलकर सलमान भी थे।

आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

दीपिका ने कबूली ड्रग्स चैट, श्रद्धा और सारा से एनसीबी की पूछताछ खत्म

Published

on

File Photo

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद से कई बड़ी हस्तियां नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के रडार पर हैं। दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह जैसी अभिनेत्रियों का ड्रग्स मामले में नाम सामने आया है।

इसके बाद एनसीबी ने अपनी जांच तेज कर दी है। इसी सिलसिले में शुक्रवार को रकुलप्रीत से पूछताछ की गई। उन्होंने ड्रग्स लेने से मना कर दिया लेकिन रिया के साथ ड्रग्स चैट को स्वीकार कर लिया। अभिनेत्री ने बताया कि ड्रग्स उनके घर पर था लेकिन रिया ने रखवाया था।

वहीं दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी पूछताछ हो चुकी है। वहीं, आज सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी की पूछताछ खत्म हो गई है। दोनों से करीब पांच-छह घंटे की पूछताछ हुई।

सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी की पूछताछ खत्म हो गई है। सारा से करीब पांच घंटे और श्रद्धा कपूर से करीब छह घंटे की पूछताछ हुई।

इसके बाद सारा और श्रद्धा दोनों  एनसीबी के दफ्तर से बाहर निकल चुकीं है। पूछताछ के दौरान सारा ने ड्रग लेने से इनकार कर दिया, जबकि सारा ने सिगरेट पीने की बात कबूल की। इसके अलावा सारा अली खान ने फॉर्म हाउस पर पार्टी की बात भी कबूली। 

एनसीबी के सामने दीपिका पादुकोण ने ड्रग्स चैट को कबूल कर लिया है। सूत्रों के अनुसार उन्होंने कहा कि इस चैट से अपने सर्किल में डूब मंगाया जाता था। डूब यानी भरी हुई सिगरेट जिसे वो लोग पीते हैं। हालांकि उन्होंने ब्यूरो के बहुत से सवालों पर चुप्पी साध ली है।

सूत्रों के मुताबिक करिश्मा ने चैट की बात मानी। लेकिन ड्रग्स पर गोल-मोल जवाब दे रही हैं।इसलिए एनसीबी दीपिका और करिश्मा को आमने सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहती है।

एनसीबी कार्यालय में दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के अनुसार दीपिका ने कई सवालों के संतोषजनक जवाब नहीं दिए हैं।

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा एनसीबी दफ्तर से निकल गई हैं। करिश्मा को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था। करिश्मा की ये पूछताछ 6 घंटे चली।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज, किसानों के अपमान का आरोप

Published

on

File Photo

बॉलीलुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ कर्नाटक के तुमकुर की एक अदालत में क्रिमिनल केस दायर किया गया है। कंगना रनौत के खिलाफ किसानों के अपमान का आरोप लगाते हुए केस दायर किया गया है। दायर केस में कहा गया है कि कंगना रनौत ने कृषि बिल का विरोध कर रहे किसानों का ट्वीट करके अपमान किया।

असल में, कृषि बिल को लेकर कंगना रनौत के एक ट्वीट को लेकर कहा जा रहा था कि उन्होंने किसानों का अपमान किया है। इस ट्वीट को लेकर कई जगह किसानों ने विरोध प्रदर्शन भी किया। हालांकि, बाद में सफाई देते हुए कंगना रनौत ने कहा कि उन्होंने किसानों का अपमान नहीं किया है।

बता दें कि केंद्र सरकार के कृषि बिल के खिलाफ किसान संगठन देशभर में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इन कृषि विधेयकों के खिलाफ 25 सितंबर को किसान और राजनीतिक संगठनों ने भारत बंद रखा था. किसानों के भारत बंद का मिलाजुला असर देखने को मिला।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular