राष्ट्रीयव्यापारBSP सांसद मलूक पर कसा इनकम टैक्स का शिकंजा, दिल्ली-एनसीआर और बिजनौर में छापेमारी

Rukhsar AhmadOctober 28, 20201141 min

गाजियाबाद में बुधवार सुबह बसपा नेता मलूक नागर के ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग का छापा पड़ा है। सिर्फ गाजियाबाद ही नहीं मलूक नागर के हापुड़, गढ़, ग्रेटर नोएडा में परी चौक और दिल्ली के ठिकानों पर भी कार्रवाई चल रही है। जानकारी के अनुसार मलूक नागर की ससुराल व परिवार से जुड़े लोगों के ठिकानों पर भी कार्रवाई की जा रही है।

यह छापा बीते छह साल के दौरान आयकर रिटर्न में कारोबार कम दिखाने को लेकर पड़ा है। जबकि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि कारोबार कहीं ज्यादा का हुआ था, जितना कागजों में दिखाया गया है। मामले में मलूक नागर के सीए से भी पूछताछ होने की संभावना है।

मलूक नागर की कंपनी का मूल काम डेयरी का है, जो लंबे समय से मदर डेयरी को अपना दूध बेचने का काम करती है। आज की कार्रवाई इनकम टैक्स की लखनऊ विंग की तरफ से की जा रही है। मलूक नगर के दिल्ली स्थित आवास पर भी इनकम टैक्स की टीम कार्रवाई कर रही है।

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद से सांसद मलूक नागर के आवास पर इनकम टैक्स की टीम ने बुधवार को छापा मारा। छापामारी के दौरान टीम के साथ बड़ी संख्या में पीएसी तैनात है। बताया गया कि इनकम टैक्स की टीम चार गाड़ियों में पहुंची है। इनमें दिल्ली, मुरादाबाद और लखनऊ के अधिकारी पहुंचे हैं।

WeForNews

Related Posts