चुनावबिहार: पहले चरण के चुनाव के प्रचार का आखिरी दिन आज, कई बड़ी रैलियां होंगी

Payal ChauhanOctober 26, 2020551 min

बिहार में कोरोना संकट के बीच बुधवार को पहले चरण के लिए मतदान होने वाले हैं। ऐसे में सोमवार को पहले चरण के लिए होने वाले चुनाव के प्रचार का आखिरी दिन है। आखिरी दिन होने की वजह से राज्य में आज कई बड़ी रैलियां होंगी।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव सहित कई बड़े नेता आज जनता को संबोधित करेंगे। वहीं दूसरी ओर चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है।

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा, ‘मैंने कहा कि अगर वे दोषी हैं, तो उन्हें जांच के बाद जेल भेज देना चाहिए। यह कैसे संभव हो सकता है कि मुख्यमंत्री बड़े पैमाने पर घोटालों और भ्रष्टाचार के बारे में नहीं जानते? वह भी इसमें शामिल हैं। यदि नहीं हैं, तो यह जांच में स्पष्ट हो जाएगा। लेकिन लोगों का और मेरा मानना है कि वह इसमें शामिल हैं, वे भ्रष्ट हैं।’

भाजपा अध्यक्ष नड्डा दोपहर 12 बजे औरंगाबाद में और 3.55 पर पूर्णिया में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। नड्डा के अलावा भाजपा नेता भूपेंद्र यादव और अभिनेता से सांसद बने रवि किशन आज चार चुनावी रैली करने वाले हैं। यादव और रवि किशन राजौली, नवीनगर, दिनारा और बक्सर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। वहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और संजय जायसवाल वरसालीगंज, बोधगया और शाहपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

जनता दल यूनाइटेड के नेता और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुजफ्फरपुर, महुआ और मनहर (वैशाली) में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। हालांकि यहां दूसरे चरण में मतदान होने हैं।

Related Posts