बिहार : बारात में चली गोली से बच्चे की मौत | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

Uncategorized

बिहार : बारात में चली गोली से बच्चे की मौत

Published

on

gun-wefornews
गोली से बच्चे की मौत

बिहार के भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र में बारात की खुशी उस समय मातम में बदल गई, जब खुशी के मौके पर चलाई गई गोली से एक बच्चे की मौत हो गई।

इस हादसे में गोली से बच्चे की मौत होने के साथ-साथ दो अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, झौंवा गांव के राजेंद्र राम के पुत्र जितेंद्र की बारात उदवंतनगर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव में जानेवाली थी।

मंगलवार रात बारात प्रस्थान करने के पहले दूल्हे का परिछावन चल रहा था। कुछ बच्चे वहां बैंड बाजे का आनंद ले रहे थे। इसी दौरान दूल्हे के भाई ने लाइसेंसी हथियार से गोली चला दी, जिसमें लालबिहारी राम के बेटे बिट्टू, राजकुमार राम के बेटे देवसागर और उमेश पांडेय के बेटे राहुल कुमार गोली लगने से जख्मी हो गए।

ग्रामीण सभी घायल बच्चों को लेकर इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल पहुंचे, जहां इलाज के दौरान 12 वर्षीय देवसागर की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल राहुल व बिट्टू को इलाज के लिए पटना भेज दिया गया है।

भोजपुर के पुलिस अधीक्षक क्षत्रनील सिंह ने बुधवार को बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

wefornews bureau 

Uncategorized

‘2010 में बीजेपी और 2015 में हमारे साथ किया धोखा, नीतीश की कोई नीति नहीं’: लालू

Published

on

lalu-min

बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी आरजेडी लगातार नीतीश कुमार सरकार पर हमलावर है। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘कुर्सी के लालच में नीतीश कुमार ने बिहार को गर्त में पहुंचा दिया है। 2010 के चुनाव में बहुमत प्राप्त करने के बाद सहयोगी दल के साथ विश्वासघात किया और 2015 में हमारे दम पर जीतने के बाद पीठ में छुरा घोंपा। नीतीश की कोई नीति, नियम और नियत नहीं। अब तो ये नेता भी नहीं रहा।’

WEFORNEWS

Continue Reading

Uncategorized

कोरोना की चपेट में आए सिंगर कुमार सानू

Published

on

kumar-sanu-

बॉलिवुड के जाने-माने सिंगर कुमार सानू कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। 14 अक्टूबर को उन्हें परिवार से मिलने लॉस ऐंजेलिस जाना था। इस बीच उनको कोरोना हो गया तो प्लान कैंसिल करना पड़ा।

बॉम्बे टाइम्स से रीसेंट चैट में उन्होंने बताया था कि पूरे लॉकडाउन भर वह लगातार काम करते रहे हैं। 9 महीने से वह अपने परिवार से नहीं मिले। उनको परिवार से मिलने लॉस ऐंजेलिस जाना था। कुमार सानू ने बताया था, मैं अपनी पत्नी सलोनी, बेटी शैनन और ऐनाबेल से मिलने के लिए बेकरार हूं। फाइनली 20 अक्टूबर को उनके साथ अपना बर्थडे मनाऊंगा। कुमार सानू ने यह भी कहा था कि दिसंबर में वाइफ का बर्थडे मनाकर मुंबई लौटेंगे।

हालांकि कोरोना की वजह से उन्हें प्लान कैंसिल करने पड़े। सोर्सेज के मुताबिक, बीएमसी ने वो फ्लोर सील कर दिया है जिसमें कुमार सानू रहते हैं। लॉस ऐंजेलिस से उनकी पत्नी सलोनी ने बताया, अगर उन्हें ठीक लगा तो 8 नवंबर तक वह यूएस आएंगे। फिलहाल वह क्वॉरंटीन हैं। वह हम लोगों से मिलने के लिए बीते 9 महीने से तड़प रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर वह नहीं आ पाएंगे तो आने वाले सारे त्योहार सेलिब्रेट करने पूरा परिवार उनके पास मुंबई आ जाएगा।

Continue Reading

Uncategorized

बिहार : कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 1.71 लाख, रिकवरी रेट 91.60 फीसदी

Published

on

Coronavirus

बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 1,71,465 तक पहुंच गई है। बिहार में मंगलवार को 1,609 नए मामले सामने आए। राज्य में पिछले 24 घंटों के दौरान 3 संक्रमितों की मौत हुई है, जबकि रिकवरी रेट 91़ 60 प्रतिशत तक पहुंच गया है।

Continue Reading

Most Popular