यौन उत्पीड़न मामले में विकास बहल को मिली क्लीन चिट | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

यौन उत्पीड़न मामले में विकास बहल को मिली क्लीन चिट

Published

on

Vikas Bahl-
File Photo

फिल्ममेकर विकास बहल को यौन उत्पीड़न मामले में क्लीन चिट मिल गई है। विकास बहल पर सेक्शुअल हैरेसमेंट आरोप लगने के दौरान उन्हें ऋतिक की फिल्म सुपर 30 से निकाल दिया गया था। अब फिर से उन्हें इस फिल्म में निर्देशक का पद मिल गया है।

विकास को अब उनकी आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ में क्रेडिट भी दिया जाएगा जिसका ट्रेलर अगले हफ्ते रिलीज होने जा रहा है।

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक रिलायंस एंटरटेनमेंट निर्देशक विकास बहल को रिलायंस एंटरटेनमेंट की आतंरिक शिकायत समिति (आईसीसी) की ओर से क्लीन चिट दे दी गई है। इस समिति ने फैंटम फिल्म्स के एक पूर्व कर्मचारी द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों की जांच की थी।

रिलायंस एंटरटेनमेंट के ग्रुप सीईओ शिवाशीष सरकार ने एक बयान में कहा, “यह सच है कि आईसीसी ने विकास को दोषमुक्त कर दिया है।” ‘क्वीन’ जैसी फिल्म का निर्देशन कर चुके विकास बहल पर साल 2015 में गोवा ट्रिप के दौरान एक महिला से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा था।

बता दें कि विकास बहल ने पहले ही अपने पूर्व साथियों अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कर रखा है जो सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोपों के बाद विकास बहल और फैंटम फिल्म्स से अलग हो गए थे।

साल 2014 में ‘क्वीन’ जैसी सुपरहिट देने वाले विकास बहल पर फैंटम फिल्म्स की उनकी एक पूर्व सहयोगी ने 2015 में गोवा में सेक्शुअल हैरसमेंट करने का आरोप लगाया था। इन आरोपों के बाद कंगना रनौत ने भी विकास पर आरोप लगाए थे और उन्हें फिल्म ‘सुपर 30’ से अलग कर दिया गया था।

फिल्म की बात करें तो सुपर 30 की कहानी बिहार में एक कोचिंग संस्था चलाने वाले मैथेमेटिक जीनियस आनंद कुमार की है। फिल्म में ऋतिक रोशन लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। रिलीज डेट की बात करें तो हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि फिल्म की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। ये फिल्म 12 जुलाई, 2019 को रिलीज होगी।

WeForNews

मनोरंजन

खंबाटा, श्रुति मोदी ने लगाई एनसीबी के सामने हाजिरी, रकुल का पहुंचना बाकी

Published

on

फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी गुरुवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश हुईं, जबकि बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के आने का अभी भी इंतजार है।

अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी है। ज्ञात हो कि सुशांत की मौत के बाद सामने आए ड्रग एंगल की तहकीकात करने के लिए एनसीबी इसमें कथित तौर पर शामिल कुछ हस्तियों के साथ पूछताछ कर रही है।

जांच से जुड़े अधिकारियों के मुताबिक, खंबाटा सुबह 10.15 बजे के आसपास पूछताछ के लिए एनसीबी के कार्यालय पहुंची और इसके आधे घंटे बाद श्रुति मोदी भी वहां उपस्थित हुईं।

एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि रकुल को बुधवार को समन जारी किया गया था और गुरुवार सुबह उनके द्वारा इसे स्वीकार भी कर लिया गया।

एनसीबी ड्रग एंगल की जांच में अब तक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान को भी पूछताछ के लिए तलब किया है।

बुधवार को एनसीबी ने दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को समन भेजकर शुक्रवार को पूछताछ की प्रक्रिया में हिस्सा लेने को कहा, इसके अलावा शनिवार को पूछताछ के लिए सारा और श्रद्धा को समन भेजा गया।

एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अनुरोध पर एनडीपीएस एक्ट के तहत एक मामला दर्ज किया था, जिसकी जांच चल रही है। ईडी सुशांत सिंह की मौत के मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच कर रही है।

एनसीबी ने अभी तक रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक, सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा, क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर, उड़ता पंजाब के प्रोड्यूसर मधु मंटेना से पूछताछ की है।

एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा, एजेंसी ने एनडीपीएस अधिनियम के तहत दो अलग-अलग मामले दर्ज किए हैं। दोनों मामलों में कुछ पहलू हैं जिसमें सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ करनी है, इसलिए दोनों मामलों में उनकी जांच की जाएगी।

आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

गोवा से मुंबई के लिए रवाना दीपिका पादुकोण, कल NCB करेगी पूछताछ

Published

on

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की गाज गुरुवार को कई बड़े सितारों पर गिर सकती है।

दीपिका पादुकोण गोवा स्थित अपने रिसॉर्ट से निकल गई हैं। उनके चार्टर्ड प्लेन से मुंबई पहुंचने की खबर है। दीपिका ने अपना रूट बदला है। वे गोवा एयरपोर्ट नहीं जा रही हैं। दीपिका कोल्हापुर से अपनी चार्टर्ड प्लेन ले सकती हैं या फिर वे बाई रोड भी मुंबई पहुंच सकती हैं । दीपिका पादुकोण से एनसीबी 25 सितंबर को पूछताछ करेगी।

wefornews

Continue Reading

मनोरंजन

NCB को अबीगैल और सनम के घर से मिली थी मारिजुआना, पूछताछ के लिए फिर से तलब

Published

on

बॉलीवुड की ड्रग मंडली पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का शिकंजा कसता जा रहा है। खबर है कि कल एनसीबी को टेलीविजन एक्टर अबीगैल पांडे और सनम जौहर के घर पर छापे मारे के दौरान मारिजुआना की एक छोटी मात्रा मिली थी। सनम और अबीगैल का नाम एक ड्रग पेडलर के बयान में सामने आया था, जिसे एनसीबी मुंबई ने गिरफ्तार किया है।

एनसीबी के सूत्रों ने पुष्टि की है कि अबीगैल और सनम ने मारिजुआना का सेवन किया था और वे उनके खिलाफ उपभोग का मामला दर्ज करने की प्रक्रिया में हैं। उन्हें आज एनसीबी मुंबई के सामने अपना बयान दर्ज करने के लिए फिर से बुलाया गया है।

Continue Reading

Most Popular