बेहतरीन अदाकारा नूतन का फिल्मी सफर | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

बेहतरीन अदाकारा नूतन का फिल्मी सफर

Published

on

अपनी सादगी और कजरारी आंखों से सभी के दिलों पर राज करने वाली नूतन के लिए फिल्मों में कदम रखना कोई आसान बात नहीं थी।

जहां आज मिस इंडिया का खिताब पाने के बाद एक्टिंग की दुनिया के दरवाजे आसानी से खुल जाते हैं, वहीं उस दौर में नूतन को मिस इंडिया कॉन्टेस्ट का खिताब जीतने के बाद भी एक्टिंग की दुनिया में आने के लिए कड़ा संघर्ष करना पड़ा।

fresh-air-2

04 जून 1936 को मुंबई में जन्मी नूतन को अभिनय की कला विरासत में मिली थी। उनकी मां शोभना समर्थ भी एक प्रख्यात अभिनेत्री थीं। चारों तरफ फिल्मी माहौल पाने वाली नूतन अक्सर अपनी मां के साथ शूटिंग देखने जाया करती थीं। इन सब को देखते हुए ही उनका रूझान फिल्मों की ओर हुआ था।

सादगी और शानदार अभिनय की मिसाल 'नूतन'

नूतन बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का सपना देखती थी। यही वजह थी कि बतौर चाईल्ड आर्टिस्ट ही उन्हें फिल्म ‘नलदमयंती’में काम करने का मौका मिल गया था। नूतन की सफलता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उस दौर में उन्हें छह बार फिल्मफेयर अवार्ड मिला था। अपने करियर में उन्होंने ‘सीमा’, ‘सुजाता’, ‘बंदिनी’, ‘मिलन’, ‘मैं तुलसी तेरे आंगन की’ और ‘मेरी जंग’ जैसी कई फिल्मों में बेहतरीन किरदार निभाए।

इसके बाद कैंसर की बीमारी के चलते साल 1991 में नूतन ने जिंदगी को अलविदा कह दिया।

wefornews bureau 

मनोरंजन

एनसीबी कल दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बैठाकर करेगी पूछताछ

Published

on

Deepika Padukone-min
File Photo

दीपिका की मैनेजर करिश्मा से एनसीबी फिर पूछताछ करेगी। कल भी पूछताछ के लिए एनसीबी ने बुलाया। दीपिका पादुकोण को आमने-सामने बैठाकर एनसीबी पूछताछ करेगी।

सूत्रों के मुताबिक करिश्मा ने चैट की बात मानी। लेकिन ड्रग्स पर गोल-मोल जवाब दे रही हैं।इसलिए एनसीबी दीपिका और करिश्मा को आमने सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहती है।

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा एनसीबी दफ्तर से निकल गई हैं। करिश्मा को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था। करिश्मा की ये पूछताछ 6 घंटे चली।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

ड्रग्स केस: रकुल प्रीत सिंह से चार घंटे चली पूछताछ

Published

on

ड्रग्स केस में आज एनसीबी की टीम ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की। उनसे करीब 4 घंटे की पूछताछ चली। खबरों के मुताबिक इस दौरान रकुल प्रीत ने कबूल किया कि उन्होंने साल 2018 में ड्रग्स को लेकर रिया चक्रवर्ती से व्हाट्सएप चैट की। लेकिन उन्होंने ड्रग्स का सेवन करने से इनकार किया।

रकुल (29) को सुबह करीब साढ़े दस बजे कोलाबा स्थित एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंची। एनसीबी यहीं से अपना काम कर रही है। एनसीबी ने बॉलीवुड-मादक पदार्थों के कथित गठजोड़ की जांच के सिलसिले में रकुल को तलब किया था।

अधिकारी ने कहा कि राजपूत की गर्लफ्रैंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान रकुल का नाम सामने आया था। एनसीबी पहले ही रिया और एक दर्जन से अधिक लोगों को मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार कर चुका है। रिया चक्रवर्ती फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं।

इससे पहले, रकुल को बृहस्पतिवार को बयान दर्ज कराने के लिये कहा गया था, लेकिन उनकी टीम ने दावा किया था कि उन्हें एनसीबी की ओर से समन नहीं मिला है। बृहस्पतिवार को एनसीबी के अधिकारी रकुल के पास गए, जिसके बाद उन्होंने बताया कि उन्हें समन मिल गया है।

एनसीबी ने सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है। दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश एनसीबी के एसआईटी कार्यालय पहुंच गई हैं। उन्हें ड्रग्स मामले की जांच में शामिल होने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने समन देकर बुलाया है।

आज ड्रग्स कनेक्शन के सिलसिले में रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ की जाएगी। इसके अलावा एनसीबी ने दीपिका पादुकोण और क्वान टैलेंट एजेंसी की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। हाल ही में दीपिका और करिश्मा प्रकाश की ड्रग्स चैट सामने आई थी। इसमें करिश्मा दीपिका को हैश देने की बात कर रही थीं।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

सुशांत की मौत को हत्या बतलाने में सीबीआई की देरी निराशाजनक : विकास सिंह

Published

on

File Photo

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक वकील विकास सिंह ने शुक्रवार को कहा कि सीबीआई मामले को हत्या करार देने में काफी देर लगा रही है, जो कि बेहद निराशाजनक है।

उन्होंने ट्विटर पर अपने विचार साझा किए। विकास सिंह ने कहा कि सुशांत की मौत के मामले की जांच कर रही एम्स की मेडिकल टीम के एक डॉक्टर ने मुझसे काफी पहले ही कहा था कि अभिनेता ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उनकी मौत गला घोंटने के चलते हुई है।

शुक्रवार को उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, एसएसआर के अबेटमेंट ऑफ सुसाइड (आत्महत्या के लिए उकसाना) को मर्डर में बदलने के इस फैसले को लेने में सीबीआई जिस कदर देर लगा रही है, वह निराशाजनक है। एम्स की टीम का हिस्सा रहे एक डॉक्टर ने मुझे काफी पहले बताया था कि मैंने उन्हें जो तस्वीरें भेजी हैं, वे 200 फीसदी इस ओर इशारा करती हैं कि मौत गला घोंटने के चलते हुई है, आत्महत्या इसकी वजह नहीं है।

विकास सिंह के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा, हम काफी लंबे समय से संयम बरते हुए हैं। सच को सामने लाने में और कितना वक्त लगेगा? हैशटैगएसएसआरडेथकेस।

आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular