बांग्लादेश: मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने पुजारी अनंत गोपाल गांगुली की गला रेतकर हत्या की | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

शहर

बांग्लादेश: मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने पुजारी अनंत गोपाल गांगुली की गला रेतकर हत्या की

Published

on

बांग्लादेश
बांग्लादेश

ढाका: बांग्लादेश में आज मोटरसाइकिल सवार तीन हमलावरों ने 65 साल एक हिन्दू पुजारी की हत्या किया। पुजारी उस समय मंदिर जा रहे थे।

मुस्लिम बहुल देश में अल्पसंख्यकों और धर्म निरपेक्ष कार्यकर्ताओं पर मुस्लिम चरमपंथियों के नृशंस हमलों की यह ताजा घटना है। सहायक पुलिस अधीक्षक गोपीनाथ कांजीलाल ने कहा कि झिनाईगाह जिले में सुबह करीब साढ़े नौ बजे तीन हमलावरों ने अनंत गोपाल गांगुली पर हमला किया और तेज धार वाले हथियारों से उनका गला काट डाला। उन्होंने यह भी कहा कि हत्या उग्रवादियों ने की।

पुलिस का कहना है कि उन्हें गांगुली का शव मिला जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना की जांच की जा रही है। हालिया महीनों में बांग्लादेश में अल्पसंख्यकों, धर्म निरपेक्ष ब्लॉगरों, बुद्धिजीवियों और विदेशियों पर हमले की घटनाएं बढ़ी हैं।

रविवार को एक गिरजाघर के समीप अज्ञात हमलावरों ने एक ईसाई उद्योगपति पर हमला कर उसे मार डाला। कुछ घंटों बाद आतंकवाद निरोधक एक पुलिस अधिकारी की पत्नी को धार्मिक चरमपंथियों ने गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

अप्रैल में आईएसआईएस के उग्रवादियों ने एक उदारवादी प्रोफेसर का राजशाही शहर में स्थित उनके आवास में उनका गला काट कर उनकी नृशंस हत्या कर दी थी। उसी माह एक हिन्दू दर्जी को आईएसआईएस उग्रवादियों ने उसकी दुकान में ही मार डाला था।

आईएसआईएस और अलकायदा ने बांग्लादेश में कुछ हमलों की जिम्मेदारी ली है लेकिन सरकार ने अपने देश में उनकी मौजूदगी से इंकार किया है।

keywords: Bangladesh, motorcycle borne, assailants slit, throat,priest infinite, Gopal Ganguly, बांग्लादेश, मोटरसाइकिल सवार ,बदमाशों ,पुजारी अनंत गोपाल गांगुली,हत्या 

wefornews bureau

शहर

कोल्हापुर में राजर्षि छत्रपति शाहूजी महाराज गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज के ट्रॉमा केयर सेंटर में आग

Published

on

fire

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में राजर्षि छत्रपति शाहूजी महाराज गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज के ट्रॉमा केयर सेंटर में आग लगने की सूचना मिली है। ट्रॉमा सेंटर में आए 15 मरीजों में से 4 को शिफ्ट किया गया है। आग पर काबू पा लिया गया है। किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

Continue Reading

शहर

कर्नाटक: दुर्घटना में 7 लोगों की मौत, मृतकों में गर्भवती महिला भी शामिल

Published

on

accident

उत्तर कर्नाटक में कालाबुर्गी के बाहरी इलाके में रविवार तड़के एक एमयूवी के ट्रक से टकराकर खाई में गिरने से एक ही परिवार के 4 लोगों समेत 7 लोगों की मौत हो गई है और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है।

पुलिस ने बताया कि मृतकों में एक गर्भवती महिला भी थी। पुलिस महानिदेशक डीके बाबू ने फोन पर बताया, “यह दुर्घटना तब हुई जब एमयूवी सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकराई और बारिश के पानी से भरी एक खाई में गिर गई, जिससे 7 लोगों की मौत हो गई।”

कालाबुर्गी इस दक्षिणी राज्य में बेंगलुरु से 630 किमी उत्तर में है। हादसे में घायल एक पुरुष यात्री को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। बाबू ने कहा, “परिवार के 8 लोग एक गर्भवती महिला को प्रसव के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराने अपने गृहनगर अलंद से कलाबुर्गी जा रहे थे।” जिला पुलिस ने रैश ड्राइविंग का मामला दर्ज किया है और सभी शवों को परीक्षण के लिए राजकीय अस्पताल भेज दिया है।

Continue Reading

शहर

ग्रेटर नोएडा में एक निर्माणाधीन इमारत में लगी आग

Published

on

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक निर्माणाधीन इमारत में आग लग गई है। मौके पर फायर टेंडर मौजूद हैं। आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है।

Continue Reading

Most Popular