सपा के वरिष्ठ नेता आजम खां को लेकर बीते कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश की सियासत काफी गरमायी हुई है। बीते दिनों उनसे सीतापुर जेल में मिलने के लिए शिवपाल और कांग्रेस के नेता अचार्य प्रमोद कृष्णम पहुंचे थे।

हर कोई आजम के साथ दिखाने के प्रयास में है। इसी बीच प्रयागराज के कांग्रेसी नेता ने एक पोस्टर वायरल कर उन्हें अपनी पार्टी में आने का न्योता दिया है।

प्रयागराज के कांग्रेसी नेता इरशाद उल्ला ने बकायदा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की फोटो के साथ आजम खान का पोस्टर जारी कर काग्रेस पार्टी में शमिल होने को कह रहे हैं।

पोस्टर में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रमोद कृष्णम के साथ ही पूर्व प्रदेश प्रवक्ता बाबा अभय अवस्थी की तस्वीर के साथ में आजम खान की तस्वीर लगाई गई है।

कांग्रेस नेता द्वारा जारी किए गए पोस्टर में लिखा गया है कि माननीय आजम खान साहब कांग्रेस पार्टी में आइए आपका स्वागत है। कांग्रेस नेता द्वारा जारी किए गए पोस्टर के बाद सियासी हलकों में अटकलों का बाजार भी गर्म हो चुका है।

आजम खां समर्थन में उतरे कांग्रेस नेता ने प्रयागराज में पोस्टर वायरल कर कहा कि आजम खां बेगुनाह हैं और ढाई साल से जेल में बंद हैं।

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने उनके साथ सौतेला व्यवहार किया। अखिलेश यादव के परिवार के साथ ऐसा होता तो क्या वह चुपचाप बैठते।

कांग्रेसी नेता ने आगे कहा, फर्जी मुकदमे मे बंद आजम खां कांग्रेस ज्वाइन करते हैं तो हम लोग उनका स्वागत करेंगे। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने जेल में जाकर आजम खां से मुलाकात की और उनके परिवार से भी मुलाकात की।

इरशाद उल्ला ने कहा, हम आजम खां से मिलने सीतापुर जेल जाएंगे। वह सपा से इस्तीफा देकर कांग्रेस ज्वाइन करें, कांग्रेसी एक ऐसी पार्टी है जहां मुसलमानों को हमेशा सम्मान और इज्जत और पद से नवाजा जाता है।

कांग्रेस पार्टी आजम खां साहब के साथ खड़ी है। आजादी के बाद से मुसलमानों के लिए किसी पार्टी ने अगर कुछ किया है तो वह सिर्फ कांग्रेस पार्टी ने ही किया है। दूसरे लोगों ने मुस्लिम चेहरों को आगे करके सिर्फ वोट लेकर सत्ता हासिल किया। उसके बाद मुसलमानों को हाशिए पर खड़ा कर दिया।

कांग्रेस नेता इरशाद उल्ला ने कहा कि आजम खान और उनके समर्थकों का कांग्रेस पार्टी में स्वागत है।

Share.

Leave A Reply


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/wefornewshindi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5212

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/wefornewshindi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5212