आंध्रप्रदेश में पुलिस अधिकारी की ऑफिस में संदिग्ध मौत, शरीर पर गोली के निशान | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

शहर

आंध्रप्रदेश में पुलिस अधिकारी की ऑफिस में संदिग्ध मौत, शरीर पर गोली के निशान

Published

on

आंध्रप्रदेश

विजयवाड़ा: 2012 बैच के आईपीएस के. शशिकुमार को गुरुवार को विजयवाड़ा जिले के पेडारु के उनके ऑफिस में संदिग्ध स्थिति में मृत पाया गया। उनके शरीर पर गोली लगने का निशान है।

शशिकुमार तमिलनाडु के रहने वाले थे और पेडारु में असिस्टेंट सुपरिंटेंडेंट के रूप में पोस्टेड थे। उत्‍तरी तटीय जोन के आईजी कुमार विश्वजीत ने फोन पर कहा, ‘फिलहाल यह निश्चित तौर पर नहीं कहा जा सकता कि हादसा दुर्घटनावश हुआ या इरादतन। विशाखापट्टनम (ग्रामीण) एसपी मौके पर पहुंच गए हैं और मामले की जांच कर रहे हैं।’

पुलिस सूत्रों के अनुसार, आशंका है कि अविवाहित के. शशिकुमार ने खुदकुशी की लेकिन यह निश्चित रूप से नहीं कहा जा सकता। उनके चेंबर से गोली की आवाज सुनी गई। संतरी ने वहां पहुंचकर पुलिस अधिकारी को खून से लथपथ पड़े हुए देखा। शशिकुमार की सर्विस रिवाल्वर टेबल पर पड़ी हुई थी।

सूत्रों ने कहा कि स्‍टाफ ने शशिकुमार को अस्पताल ले जाने की कोशिश की, लेकिन बीच रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। शशिकुमार की करनूल जिले के अलगड्डा के बाद शशिकुमार की यह दूसरी पोस्टिंग थी। वे इस साल जनवरी में ही पेडारु पहुंचे थे।

wefornews bureau

keywords: Andhra Pradesh, police officer ,suspected,death of the office, bullet marks , body, पुलिस अधिकारी,ऑफिस,  शरीर 

शहर

कोल्हापुर में राजर्षि छत्रपति शाहूजी महाराज गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज के ट्रॉमा केयर सेंटर में आग

Published

on

fire

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में राजर्षि छत्रपति शाहूजी महाराज गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज के ट्रॉमा केयर सेंटर में आग लगने की सूचना मिली है। ट्रॉमा सेंटर में आए 15 मरीजों में से 4 को शिफ्ट किया गया है। आग पर काबू पा लिया गया है। किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

Continue Reading

शहर

कर्नाटक: दुर्घटना में 7 लोगों की मौत, मृतकों में गर्भवती महिला भी शामिल

Published

on

accident

उत्तर कर्नाटक में कालाबुर्गी के बाहरी इलाके में रविवार तड़के एक एमयूवी के ट्रक से टकराकर खाई में गिरने से एक ही परिवार के 4 लोगों समेत 7 लोगों की मौत हो गई है और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है।

पुलिस ने बताया कि मृतकों में एक गर्भवती महिला भी थी। पुलिस महानिदेशक डीके बाबू ने फोन पर बताया, “यह दुर्घटना तब हुई जब एमयूवी सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकराई और बारिश के पानी से भरी एक खाई में गिर गई, जिससे 7 लोगों की मौत हो गई।”

कालाबुर्गी इस दक्षिणी राज्य में बेंगलुरु से 630 किमी उत्तर में है। हादसे में घायल एक पुरुष यात्री को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। बाबू ने कहा, “परिवार के 8 लोग एक गर्भवती महिला को प्रसव के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराने अपने गृहनगर अलंद से कलाबुर्गी जा रहे थे।” जिला पुलिस ने रैश ड्राइविंग का मामला दर्ज किया है और सभी शवों को परीक्षण के लिए राजकीय अस्पताल भेज दिया है।

Continue Reading

शहर

ग्रेटर नोएडा में एक निर्माणाधीन इमारत में लगी आग

Published

on

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक निर्माणाधीन इमारत में आग लग गई है। मौके पर फायर टेंडर मौजूद हैं। आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है।

Continue Reading

Most Popular