खेलव्यापारआनंद महिंद्रा ने गोल्डन बॉय नीरज को XUV 700 Model देने का वादा किया

WeForNews DeskAugust 8, 202121781 min

चेन्नई, 8 अगस्त | टोक्यो ओलंपिक में भाला फेंक (जेवलिन थ्रो) प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा के लिए उपहारों की बारिश हो रही है। इस संबंध में घोषणा करने वाले भारतीय कॉर्पोरेट जगत के पहले व्यक्ति महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा थे।

महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने टोक्यो ओलंपिक में भाला फेंक स्पर्धा में देश के लिए स्वर्ण पदक जीतने वाले खिलाड़ी नीरज चोपड़ा को कंपनी की आगामी एसयूवी एक्सयूवी-700 (XUV 700 Model) उपहार में देने का वादा किया है। चोपड़ा के पदक जीतने के कुछ देर बाद ही महिंद्रा ने यह घोषणा की।

एक ट्वीट के जवाब में, महिंद्रा ने कहा, हां बिल्कुल। हमारे गोल्डन एथलीट को एक्सयूवी 700 उपहार में देना मेरा सौभाग्य और सम्मान होगा। राजेश और विजय कृपया उनके लिए एक (एक्सयूवी 700) तैयार रखें।

उन्होंने अपने इस ट्वीट में महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक राजेश जेजुरिकर और सीईओ (ऑटोमोटिव डिविजन) विजय नाकरा को टैग करते हुए उनसे नीरज के लिए एक एसयूवी तैयार रखने को कहा है।

एक्सयूवी 700 को महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड द्वारा लॉन्च किया जाना बाकी है।

एक अन्य ट्वीट के जवाब में, महिंद्रा ने कहा कि वह आगामी एसयूवी बाजार में उतरते ही नीरज को पहली गाड़ी सौंपेंगे।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शनिवार को चोपड़ा को छह करोड़ रुपये नकद इनाम और सरकारी नौकरी देने की घोषणा की।

हरियाणा के पानीपत जिले के स्टार एथलीट ने 87.58 मीटर के प्रयास के साथ भाला फेंक में स्वर्ण पदक जीतने के बाद इतिहास रच दिया है। वह अभिनव बिंद्रा के बाद ओलंपिक में व्यक्तिगत स्वर्ण पदक जीतने वाले केवल दूसरे भारतीय बने।

Related Posts