अमेरिकन एक्ट्रेस रीता गाम का निधन | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

अमेरिकन एक्ट्रेस रीता गाम का निधन

Published

on

रीता गाम
रीता गाम

अमेरिका की फिल्म व टीवी एक्ट्रेस रीता गाम का निधन हो गया है।

वह डायरेक्टर सिडनी ल्यूमेट की पहली पत्नी थीं। वेबसाइट ‘हॉलीवुडरिपोर्टर डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, रीता यहां मंगलवार सुबह सीर्डस-सिनाई मेडिकल सेंटर में श्वसनतंत्र फेल होने से निधन हो गया।

रीता ने अपने एक्टिंग करियर में ‘साडिया’, ‘साइन ऑफ पैगन’ और ‘किंग ऑफ किंग्स’ जैसी फिल्मों में काम किया।

उन्होंने ‘नाइट पीपुल'(1954), ‘शूट आउट’ (1971), ‘मैजिक फायर’ (1955), ‘हन्निबल’ (1959) और ‘क्लूटे’ (1971) सरीखी फिल्मों में भी एक्टिंग की।

रीता और ‘नो एग्जिट’ फिल्म की उनकी को-स्टार विवेका लिंडफोर्ड्स को 1962 में बर्लिन इंटरनेशनल फिल्मफेस्टिवल में बेस्ट एक्ट्रेस सिल्वर बीयर अवॉर्ड से नवाजा गया।

दो अप्रैल, 1927 को अमेरिका के पिट्सबर्ग शहर में जन्म लेने वाली रीता न्यूयॉर्क शहर में पली-बढ़ी थी।

फिलहाल उनकी अंतिम यात्रा को लेकर कोई प्रोग्राम तय नहीं किया गया है।

wefornews bureau 

मनोरंजन

गांजा रखने पर गिरफ्तार कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष को मिली जमानत

Published

on

फोटो- सोशल मीडिया

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को जमानत मिल गई है। शनिवार (21 नवंबर) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई में भारती के घर पर छापेमारी की थी। इस दौरान उनके घर से गांजा बरामद किया गया था। बाद में पूछताछ में भारती सिंह और हर्ष दोनों ने कबूला कि गांजे का सेवन करते रहे हैं। 

इससे पहले कहा जा रहा है था कि भारती की जमानत याचिका पर सुनवाई में आज देरी हो सकती है। न्यूजी एजेंसी एनआई से बातचीत करते हुए विशेष सरकारी वकील अतुल सरपांडे ने कहा था, ‘जैसा कि मैं आज अन्य मामलों में व्यस्त हूं, हम कुछ अन्य तारीखों के लिए अनुरोध करेंगे।’। लेकिन अब खबर है कि भारती और हर्ष को जमानत मिल गई है।

कॉमेडियन भारती सिंह को शनिवार को करीब पांच घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद देर रात उनके पति हर्ष को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। रविवार को सबसे पहले भारती सिंह और हर्ष को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया और सुबह करीब 11.30 बजे भारती और हर्ष की कोर्ट में पेशी हुई।

शनिवार की सुबह एनसीबी ने भारती सिंह के घर अचानक छापेमारी की। इस दौरान एनसीबी को उनके घर से 85.5 ग्राम गांजा मिला था। पूछताछ के दौरान भारती ने गांजा सेवन की बात कबूल कर ली थी। बता दें कि भारती द कपिल शर्मा शो में बतौर कॉमेडियन काम करती हैं। जब से उनके घर छापेमारी हुई है तब से इस शो के होस्ट कपिल शर्मा को खूब ट्रोल किया जा रहा है।

सुशांत राजपूत की मौत के बाद से ही ड्रग्स मामले में एनसीबी काफी सख्ती से कार्रवाई कर रही है। एक के बाद एक कई सारे बॉलीवुड स्टार्स एनसीबी के जाल में फंसते नजर आए। रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लिया गया। बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन (Bollywood Drugs Connection) में एनसीबी की यह बड़ी कार्रवाई है। बीते दिनों अर्जुन रामपाल से भी पूछताछ की गई थी। 

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

सलमान खान के ड्राइवर सहित दो स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

Published

on

salman khan
File Photo

कोरोना वायरस का कहर लगातार इन दिनों देखने को मिल रहा है। इससे कोई भी अछूता नहीं रहा है। अब हाल ही में बॉलीवुड के दबंग यानी कि सलमान खान ने भी इस महामारी से बचने के लिए खुद को आइसोलेट कर लिया है।

हालांकि सलमान खुद कोरोना पॉजिटिव नहीं हैं लेकिन उनके स्टाफ के दो मेंबर्स इस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं।

दरअसल सलमान खान के ड्राइवर सहित दो स्टाफ मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके चलते अभिनेता ने भी सुरक्षा की दृष्टि से खुद को आइसोलेट कर लिया है। सलमान इन दिनों अपने काम में काफी व्यस्त हैं ऐसे में खुद को आइसोलेट करने से इसका प्रभाव उनके काम पर भी पड़ने वाला है।

इन दिनों सलमान टेलीविजन का सबसे चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 14वां सीजन होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा सलमान अपनी आगामी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की शूटिंग भी कर रहे थे। इन दोनों पर ही सलमान के आइसोलेट होने का प्रभाव पड़ सकता है। अब देखना होगा कि सलमान बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में नजर आएंगे या नहीं।

बता दें कि कोरोना वायरस के देशभर में पैर पसारने के बाद मार्च में लॉकडाउन लगाया गया था। जिसके बाद से ही कई महीनों तक सभी शूटिंग भी बंद थीं। वहीं अब अनलॉक होने के बाद फिल्मों और धारावाहिकों की शूटिंग एक बार फिर से शुरू हुई है। जिसके चलते कोरोना वायरस एक बार फिर से बॉलीवुड में पैर पसार रहा है।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

बंगाली एक्टर सौमित्र चटर्जी का निधन

Published

on

दिग्गज बंगाली अभिनेता सौमित्र चटर्जी का निधन हो गया है। वह 85 साल के थे। मशहूर बांग्ला एक्टर सौमित्र चटर्जी की हालत पिछले एक महीने से काफी गंभीर थी।

उन्हें कोलकाता के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा था। सोशल मीडिया पर फैंस इस महान अभिनेता के निधन से शोक में हैं और श्रद्धांजलि व्यक्त कर रहे हैं।

सौमित्र चटर्जी के दुनिया को अलविदा कह जाने से उनके फैंस और सेलेब्स को झटका लगा है।सोशल मीडिया पर सौमित्र चटर्जी को याद कर फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सौमित्र चटर्जी के परिवार को सांत्वना देने कोलकाका के Belle Vue अस्पताल पहुंचीं। बता दें, सौमित्र चटर्जी को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 6 अक्टूबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कोरोना से तो वे ठीक हो गए थे। लेकिन कोविड एन्सेफैलोपैथी की वजह से उनके स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ा था।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular