अदिति ने अपनी तेलुगू डेब्यू को याद किया | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

अदिति ने अपनी तेलुगू डेब्यू को याद किया

Published

on

aditi_rao_hydari
File Photo

अभिनेत्री अदिति राव हैदरी की पहली तेलुगू फिल्म ‘सम्मोहनम’ को रिलीज हुए इस शनिवार को पूरा एक साल हो गया। इस मौके पर पुरानी बातों को याद कर वह काफी भावुक हो गईं।

इस रोमांटिक ड्रामा को मोहन कृष्ण इंद्रगणती ने निर्देशित किया था। फिल्म में सुधीर बाबू भी थे।अदिति ने ट्वीट किया, “एक ड्रीम टीम के साथ ‘सम्मोहनम’ मेरी पहली तेलुगू फिल्म है। उन दर्शकों को ढेर सारा प्यार, जिन्होंने न केवल मुझे स्वीकारा बल्कि मुझे

बहुत प्यार भी दिया। यकीन नहीं होता कि एक साल पूरा हो गया, क्यों सुधीर बाबू! हम ‘वी’ सब फिर साथ आएंगे।”एक्शन थ्रीलर फिल्म ‘वी’ के लिए यह टीम फिर से साथ आई है।

इस परियोजना की घोषणा करते हुए सुधीर ने पहले ट्वीट किया था, “हम ‘वी’ साथ आ रहे हैं और इस बार एक एक्शन थ्रीलर के साथ। मेरे पसंदीदा मोहन कृष्णा इंद्रगंती सर और अदिति राव हैदरी के साथ पुनर्मिलन।”

–आईएएनएस

मनोरंजन

सुशांत मामला : निर्माता मधु मंटेना से एनसीबी आज करेगी पूछताछ

Published

on

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल को खंगाल रही एनसीबी की टीम ने आज (बुधवार) उड़ता पंजाब और गजनी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले बॉलीवुड के नामी-गिरामी निर्माता मधु मंटेना वर्मा को पूछताछ के लिए तलब किया है।

मंटेना सवाल-जवाब की प्रक्रिया के लिए एनसीबी के ऑफिस में हाजिरी लगा चुके हैं। ड्रग एंगल मामले में इंडस्ट्री के कई और सितारों के साथ मधु मंटेना का नाम भी शामिल रहा है, जो उड़ता पंजाब, क्वीन, गजनी, रक्त चरित्र जैसी कई शानदार फिल्में बना चुके हैं।

एजेंसी ने मंगलवार को क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर से पूछताछ की। एजेंसी ने इस दिन सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से भी दूसरी दफा पूछताछ की। इन दोनों से छह घंटे तक पूछताछ की गई।

साहा को बुधवार एनसीबी के सामने फिर से हाजिरी लगानी होगी और सूत्रों का कहना है कि मंटेना और उन्हें आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी।

सीबीआई ने भी अपनी जांच के दौरान कई मौकों पर साहा और सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी के बयान दर्ज किए हैं। जांच से जुड़े एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारियों ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी समन भेजा है। हालांकि, वह मंगलवार को एजेंसी के सामने उपस्थित होने में असमर्थ रहीं।

आने वाले समय में एजेंसी श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबट्टा जैसे सेलेब्रिटीज को भी समन भेजने की तैयारी में जुटी है।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

भारी बारिश के कारण रिया-शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई टली

Published

on

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी। जिस पर हाईकोर्ट में आज सुनवाई होनी थी।

लेकिन मुंबई में भारी बारिश के कारण इस मामले पर आज सुनवाई नहीं होगी। मूसलाधार बारिश के चलते आज हाईकोर्ट बंद है। 

रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा, बॉम्बे हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस ने शहर में गंभीर जलभराव के बाद कोर्ट के लिए आज अवकाश घोषित किया है। इस मामले पर कल सुनवाई की जाएगी। 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। मुंबई की विशेष अदालत ने मंगलवार को रिया की न्यायिक हिरासत 6 अक्तूबर तक बढ़ा दी। 

इससे पहले, सुशांत मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रहे नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार को रिया को विशेष अदालत में पेश किया।

एनसीबी की ओर से अदालत में पेश विशेष लोक अभियोजक अतुल सरपांडे ने बताया कि रिया के भाई समेत अन्य आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे पहले विशेष अदालत ने 11 सितंबर को रिया, उनके भाई और अन्य आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

WeForNews


Continue Reading

मनोरंजन

कंगना और BMC मामले में बुधवार को होगी बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई

Published

on

File Photo

कंगना रणौत द्वारा बीएमसी कार्रवाई को पक्षपातपूर्ण बताने वाली याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई बुधवार सुबह 11:30 बजे होगी।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस मामले में जिस अधिकारी ने बुलडोजर चलाने का आदेश दिया था और उसके साथ ही शिव सेना नेता संजय राउत को पक्षकार बनाने की बात कही। कंगना की तरफ से संजय राउत के उखाड़ दिया वाले बयान कि सीडी हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान दी गई थी जिसके बाद हाईकोर्ट ने यह आदेश दिया है।

इससे पहले कंगना ने बॉम्बे हाई कोर्ट में बीएमसी के हलफनामे पर अपना जवाब दाखिल करते हुए कहा था कि उनके दफ्तर पर की गई बीएमसी की कार्रवाई पक्षपातपूर्ण थी। उन्होंने इस बात से भी इनकार किया कि जब कार्रवाई हुई, उस दौरान उनके दफ्तर में कोई निर्माण कार्य चल रहा था। वहीं दूसरी तरफ बीएमसी अवैध निर्माण का कोई भी सबूत पेश नहीं कर पाई है।

बता दें कि बीएमसी ने कंगना रणौत के बांद्रा स्थित दफ्तर में कथित ‘अवैध हिस्से’ को नष्ट कर दिया था। इसके बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस पर रोक लगाने का भी आदेश दिया लेकिन तब तक बीएमसी अभिनेत्री के बंगले के अधिकांश भाग को ध्वस्त कर कीमती सम्पत्ति को नुकसान पहुंचा चुकी थी। कंगना 9 सितंबर को मुंबई वापस लौटीं थीं। 

ऐसे में कंगना ने अपनी नाराजगी जताते हुए वीडियो शेयर किया था। कंगना ने बीएमसी की तोड़फोड़ के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में अपील की थी। कंगना ने नोटिस जारी कर बीएमसी से 2 करोड़ रुपये के नुकसान की भरपाई की मांग की है। कंगना ट्विटर के जरिए महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर है, जबकि सरकार का कहना है कि दफ्तर पर हुई कार्रवाई से उसका लेना देना नहीं है।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular